some one come in manik life but who ?

1.9K 170 22
                                    

Manik jab bahar aata hai nadani gadi ke pass khadi hoti hai gusse main.

Manik _ kyu aagayi mam se baat to kar leti .

Nadani _ aapne kar li na bahut hai mughe kya jarorat thi waha rokne ki aap dono hi bahut the baat karne ke liye .

Manik _ are you jeluse nadani.

Nadani _ jeluse aur main .

Manik _ yes face dekho kaise red ho raha hai tumhara jeluse fill karke .

Nadani _ bakwas jam kare ok aur chale aap bekar hai mughe bahut kaam hai chaliye .

Manik _ chalo bilkul wife ki tarha scold kar rahi ho yar 

Nadani _ jo sach hai main kaise bhol sakti ho ose gusse mai gadi main beth jati hai aur manik dosri tarf se driving seat  par aakar beth jata hai aur .

Manik _ nandini ek baat pochho.

Nadani _ kya gusse main bolti hai aur.

Manik _ yar aaram se bolo itna gussa kyu ho woh mairi sirf dost thi aur kuchh nahi .

Nadani _ go to hell both of you ok pochho kya pochhna hai .

Manik _ tumhe mughe apna pati kehne main sharm mehsos ho to rum divorse ke liye aply kar sakti ho main aayush ko  samgha longa .

Aur nadani divorse ka sunkar shoked si bethi reh jati hai aur.

Nadani _ divorse .

Manik _ han ho barso pehle hona tha nahi hua ab ho jaye I don't mind .

Nadani _ har waqt fesle aap karenge main to kahi ho hi nahi kyu .

Manik _ nadani aisa nahi hai tum galt samgh rahi ho .

Nadani _ nahi main sahi samgh rahi ho mr malhotra beta diprsion main jaa sakta hai oska nahi souch rahe divorse kab le ye souch rahe hai kamal hai sharm to nahi aarahi aapko ye bolte hue .

Manik _ kyu kya tum apne bete ke liye aasakti ho maire ghar main hum sab ke sath rehne ke liye bolo chup kyu ho ab .

Nadani _ abhi maire paper ho ne wale hai oske baad bataongi main .

Manik _ ok main wait karonga .

Nadani _ kiska divorse ka .

Manik _ nahi tumhari han ka oski aankho main aankhe dal kar bolta hai aur nandini jyada der oski aankho main dekh nahi paati hai.
Aur manik aage dekh kar gadi start kar deta hai .

Two dayes aise hi nikal jate hai aur manik mall main aata hai apne dost se milne aur .

My boy manik what adolescent surprise tum yahan mil gaye mughe

Manik _ oh hello batra uncel what a pleasant surprise aap yahan .

Mr batra _ manik my boy aage badh kar ose hug karte hai aur.

Manik _ aap uk se kab aaye india .

Barra_ isi month beta .

Manik _ aur bataya bhi nahi .

Batea_ ab bataonga na ki mr batra is back next sunday ek grant party throw kar raha hon main apne ghar par aur all family members are invited there aur specially your wife and son also. .

Manik _ wife .

Batra_ yes wife nandini name hai na oska bahut sweet si hai dekha ose maine oss din tv par reporter ki bend bajate hue bilkul barabar ki takkar deti hui ladki mili hai tumhe bahut jald IAS banegi aisa suna hai aur woh tumhara beta aayush such a sweet hart lekar aana dono ko sabke sath mughe bahut khushi hogi .

Manik _ ji uncel jaror but aapki ias officer bahu ko aap khud invite karenge to ose jyada achha lagega first gate together main jayegi woh to first invitation bhi ose personal mile to achha lagega ose .

Batra_ manik kya woh tumhare sath nahi rehti jo suna hai woh sach hai alg rehti hai .

Manik _ han ji uncel aur pata nahi kab tak rahegi .

Batra_ aur tumne ose ghar lane ki koshish ki. Woh alg hai to tumne ose alg rehne diya apne bete ka to sucho ose tum dono ki jarorat hai yar alg alg oski life spoil ho rahi hai .
Manik _ to main kya karo uncel helpless sa bolta hai bahut gusse wali hai woh .

Batra_ achha to tum koun sa din rat huny kha kar rehte ho gussa to
Tumhara bhi jag jahir hai wife se har gaye joro ke gulam .

Manik _ what

Batra_ aur kya beta tum dar gaye apni wife se to aage jakar joro ke gulam hi banoge laao do number mainbaat jar longa osse don't worry .

Aur manik just like akid mon phola kar number deta hai aur.

Batra_ are ab to face thik kar le yar bachoan ki aadat nahi gayi mond off ho to mon bana leta hai just like akid .

Manik _ don't talk to me bas .

Batra _ are yar naraj ho gaya tu tomain to mazak kar raha tha the  to joro ka gulam ban sakta hai kya tu raj karne ke liye paida hua hai kisi ka gulam banne ko nahi right.

Manik _ smile karte hue right.

Batra_ bilkul bachcha hai tu to
Ab bhi bachpana gaya nahi.

Manik _ aaya hi kab maira bachpan jo jata uncel odas sa bolta hai aur.

Batra_ manik beta bhol jaa past ko aur move on kar jaa nadani aur bachche ke sath khush rahega .

Manik _ wahi souch raha ho uncel ab bas main khush rehna chahta ho rokna chahta ho kisi ke sath sukoon se life spend karna chahta hon main.

Batra _ aisa hi hoga nadani achhi ladki lagi mughe .

Manik _ hmm woh to hai she is a good lady caring mom .

Batra_ aur wife .

Manik _banegi tab bataonga uncel

Abhi woh maa hai bahut achhi wife bhi best banegi jab bhi banegi aisa main souchta hon .

Barta_ good very good sahi souch rahe ho jaldi hi ban jayegi woh wife tumhari aisa lag raha hai mughe tumhara bihavior dekh kar ke tum ab ose apni life main lana chahte ho apne bete ke sath .

Manik _ ya you are right uncel maira beta ab suffer karne laga hai hum dono ke alg rehne ki wajha se isliye ab hum sath rahenge bas nadani ke exam ho jaye.

Batra_ good decision beta ego rishte ko kamjor kar deti hai aur jab bachcha ho to ego ko chhod dena chahiye . Pyar apne aap ho jata hai maa bap bankar sath rehte hai to .

Manik _ hope so uncel ab main chalta ho mughe kisi kaam se jana hai .

Batra_ ok but aana mat bholna party main sabke sath .

Manik _ ya of course uncel sab aayenge isi bahane goa bhi ghum aayenge hum sab.

Batra_ yes yes kyu nahi ek do din stay hi kar lena sab waha par .

Manik _ hmm ye bhi thik hai main mom se baat karta hon ok bay uncel .

Bay beta .

Aur pillor ke pichhe khada insan sab kuchh keenly dekh aur sun raha hota hai manik ke jane ke baad bahar aata hai aur.

Nadani ke sath khush rehna chahte ho aur hum rehne denge tumhe khush kabhi nahi mr malhotra. Just wait and watch bahut jald milna hoga hamara ek dosre ke sath bahut time se tumhe helpless nahi dekha dil kar raha hai phir se dekho kitna maja aaya hai tumhe helpless dekh kar ke iss bar apne bete aur bivi ke samne tumhe helpless karenge hum . Evil smile liye waha se woh says nikal jata hai .

Ab aage kya hoga koun aaraha hai oski life main suddenly lout karke .

Kya nadani oski life main aayegi aayush ke liye .

you are a Devil 😈जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें