Manik _ aayush just relx beta itna gussa nahi karte hai ok chalo ab .Aayush_ basterd bola tha mughe ek din iss dipak ne dad .
Manik _ what .
Aayush_ yes dad ab aage se ye kuchh bbi nahi bolega agar bola to aage ke sare dant tod donga iske aap iske dad hai ne sun le aap achhe se aapke ghar main koi basterd hai kya .
Depak dad_what do you mean .
Manik_ Iska matlab ye hai mr ki basterd word aapke bete ne aapse hi sikha hoga tab hi osne maire bete ko ye word bola but aage bola na to aapke bete ke nahi main aapke dant tod doga ek do nahi sare to aage se souch samgh kar apne bete ko school bhejne aayush akela nahi oske dad oske sath hai ab hamesha ke liye chalo aayush aur aayush proud way main manik ka hand hold kiye nikal jata hai school se aur oski class ke hi nahi baki ke bachche bhi dar jate hai dono bap bete ki jodi ko dekh kar ke .
On the way .
Manik _ ab khush .
Aayush_ bahut khush dad aage badh kar manik ko hug kar leta hai aur.
Manik _ are are aayush driving kar raha hon main .
Aayush_ aapne jaise sabko dara diya dad sabke face kaise pale ho haye the you are the best oske cheek par kiss karta hai aur manik oski khushi dekh kar bas smile karta rehta hai phir aisa hota hai ki aayush manik ko mr malhotra bolna band kar deta hai aur manik ye dekh kar behad khush hota hai aur kahin na kahin ghar ke family member bhi aayush ko ghar main sabke sath ghulte milte dekh relx hote hai aur phir ek din .
Aayush_ dad .
Manik _hmmbolo champ .
Aatush_ mom aarahi hai kal mugh se milne ke liye yahan isi ghar main .
Manik _ what yahan par no no yahan nahi .
Aayush_ but why dad ye onka bhi ghar hai na .
Manik _ han hai beta but ye right time nahi hai onke ghar aane ka .
Aayush_ phir right time kab aayega .
Manik _ bataonga but abbi nahi hum onse kisi restaurant main milenge ok .
Aayush_ ok aap sath chsloge maire .
Manik _ ok ab khush .
Aayush_ yes dad bahut khush .
Keh kar aayush bhag jata hai aur .
Manik pov tumhari mom mughe kabhi bhi except nahi karegi janta hon main kyunki woh mugh se pyar nahi karti hai but ab mughe lagta hai mughe osse pyar karna padega sirf aayush ke liye kyunki ab main oski aankho main kabhi aanso nahi dekhna chahta hon woh care free aage badhega apne bap ko tarha pareshan hokar nahi .pov end .
Laptop band karke bahar jata hai aur lap top par lagi picture main woh bahut khush dikhai de raha tha kyunki woh apne father ki goud main betha hua tha.
At night .
Aayush_ mom aap kab aayengi .
Nadani _ kyu .
Aayush_ main dad ke sath aapko lene aaonga .
Nadani _ dad .Aayush_ yes mom dad maine onhe apna father man liya hai dil se he is very good human being mom I love him so much school main maine aur dad ne milkar sabki bend baja di thi ab school main mugh se sab darte hai koi kuchh nahi kehta hai ab depak to school chhod kar chala gaya .
Nadani sunkar chup si ho jati hai ki ab kya bole kya nahi
Aayush_ mom say somthing na are angery with me ya happy .
Nadani _ I am so happy beta for you aap khush ho to aapki mom bahut khush hai .
Aatush_ thanku so much mom I love you mom
Nadani _ I love you to beta no go to sleep main kal aapse milti ho I miss you so much .
Aayush_ miss you too mom good night .
Nadani _ good night aayush my prince chalo so jaao ok aur call cut kar detu hai aur.
Manik _ so ho gayi mom se baat aapki .
Aatush_ yes dad ho gayi ab mughe aona hai .
Manik _ yes beta ji so jaao aaram se ose khud par laydown karta hai aur oske hair main rufling karta hai aur aayush kuchh der main so jata hai.
Manik pov pata nahi kal oska kya reaction hoga mughe dekh kar kaise react karegi woh pyari to pehle bhi bahut thi ab to strong hokar alg hi charm najar aata hai oske face par aur ab oss face par mughe blush ka red colour dekhna hai apne bete ke liye woh bhi bahut jald bas povend phir aayush ke forhead par kiss karta hsi aur khud bhi so jata hai peacfully aayush ko apne ambress main liye .
This is second update for you birthday girl .
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasyinnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.