Present track .
Nadani sunkar chup si ho jati hai ki kya bole kya nahi kyunki ek picture dekh kar aur ek masage read kar ke osne manik ko jo jo kaha tha ose yad karke woh guilty fill kar rahi thi aur kaise manik se mafi mange ye souch rahi thi aur cabir ose aise chup dekh kar ose keenly obsarve kar raha tha aur.
Cabir_ nadani.
Nadani _ chonk kar ji cabir bhai beloti hai aur aankho main aanso liye cabir ko dekhti hai jo ab rone ko tayyar bethi thi .
Cabir_ plese nadani don't cry .
Nadani _ soha ne manik ke sath aisa kyu kiya tha cabir bhai ek sath woh bap aur bete dono ke sath date kar rahi thi kyu .
Cabir_ pata nahi manik ka norvoyse breakdown hone ke baad hum ose hospital lekar gaye ose jab hosh aaya woh pori tarha change ho gays tha dad ka name sunna bhi ose ab pasand nahi tha aur na woh ghar main onka aana ab pasand karta hai soha ne oske sath jo kiya oske baad oska aurat jaat par se yakeen oth gaya tha aur woh one night stand karke apna gussa nikala karta tha phir tum mili aur sab kuchh change hua woh ghar waps aaya aayush aaya to woh phir se jine laga aur dhere dhere tumse pyar karne laga apni life main relx fill karne laga tha past ko bhol karke .apnj shadi ko lekar ek chhote se bachche ki tarha khush ho raha tha woh apne kapde tumhare aayush ke kapde jaa jaa kar chose kar raha tha kya karna hai kaise karna hai mugh se navya se din rat discuse karta tha aur tumne ek pal main oske sare sapne tod diye ose phir se tod diya oska jo khud par yakeen buildup hua tha phir se khatam kar diya tumne pata nahi ab woh kaise thik hoga .
Nadani _ main osse mafi manglongi bhai par ose phir se totne nahi dongi rone lagti hai maine bahut badi galti ki hai janti ho main par ose thik bhi main hi karongi main shadi karne ko tayyar ho bhai aap manik se keh de jakar ke .
Cabir_ sach nadani.
Nadani _ ji bhai .
Cabir_ oh thanku so much nadani tumne bahut badi pareshani solve kar di mairi god bless you ho sake to mughe bhi oss din ki galti ke liye maf kar dena jo jane anjane sirf manik ko bachane ke liye ki thi maine .
Nadani _ hume past ko bhol kar ab aage badha hai bhai aur main ab apne ghar main sab kuchh bhol kar aaongi new memory creat karne ke liye old memory ko sath lekar nahi kehkar waha se chali jati hai aur cabir relx sa wahi beth jata hai .At malhotra residence .
Cabir khush khush sa manik ke pass jata hai aur.
Cabir_ manik nadani shadi ke liye tayyar ho gayi hai .
Manik _ kyu suddenly kya ho gaya jo ready ho gayi woh shadi ke liye.
Canir_ woh main chup hota hai aur.
Manik _ chonk kar bhai aapne maira past ose batya hai na isliye woh ready ho gayi nahi to nahi hoti Taras aagaya ose mugh par bechara manik kitna bear kiya hai kar leti ho osse shadi hai na ye hi soucha hoga osne tab hi ready ho gayi shadi ke liye .
Cabir_ nahi manik aisa kuchh bhi nahi hai woh to ro rahi thi jo galti osne ki ose yad karke tumse mafi mangne ki baat kar rahi thi .
Manik _ sorry bhai mughe na osse mafi leni hai na deni hai
Canir_ manik plese yar gussa khatam karo apna aur happy happy shadi ki tayyari karo aayush ke liye soucho or kisi ke liye nahi tum dono ko jo bhi baat karni hai shadi ke bad karna ek bar shadi ho jane do bas .
Manik _ mughe ab iss shadi ke liye koi excitment hi nahi hai bhai ho ya na ho mughe koi farq nahi padta hai mughe nadani ne jitna degrade kiya hai maine kabhi soucha nahi tha woh mughe itna jyada hurt kar sakti hai but ab kar diya hai to woh waqt waps nahi aasakta hai aur na main oske kahe words ko bhol sakta hon .
Cabir_: shadi to karo ge na yebatao .
Manik _ sirf aayush ke liye apne liye nahi kehkar nikal jata hai aur cabir pareshan sa ose jata hua dekhta rehta hai aur.
Cabir pov nadani tumhe bahut mehnat karni padegi iss bar ye to bahut jyada hurt ho gays hai iss bar pata nahi kab thik hoga .
Phir nandini bar bar call karke manik se baat karna chahti hai par manik baat nahi karta hai aur oski sari wish list ko pori karte hue nadani ko dhom dham se shadi karke apne ghar lata hai aur .
Manik _ bhai mughe kuchh kaam hai main aata hon abhi nadani ke Greh parwesh ke baad apne room main jakar dress change karta hai aur sidha nikal jata hai aur sab manik ke aise change bihavior ko dekh kar shoked hote hai aur sabse jyada iss change ko aayush fill karta hai aur.
Aatush_ mom dad gussa hai aapse .
Nadani ye sunkar thoda norvouse hoti hai aur. Navya ko dekhti hai aur
Navya_ are nahi beta aisa nahi hai papa ko bahut jarori kaam hai isliye woh office gaye hai aajayenge ok .
Aayush_:ok phir thik hai chalo pari room main chalte hai mughe nind aarahi hai ab bahut sari .
Pari_ but mughe chachi ke pass rehna hai abhi kitni prity lag rahi hai woh .
Aatush_ mairi mom prity hai to prity hi lagegi na kyu navya maa .Navya_ woh to hai beta ji aapki mom sach main bahut pyari hai .
Oske pass beth jati hai aur.Nyu_ badi bahu nadani thak gayi hogi ose oske room main lekar jaao rat bahut ho gayi hai na .
Navya_ ji maa thik hai .
Navya_ chalo nadani aage ki rasam ab kal hogi manik bhi nahi hai abhi yahan par pata nahi kab aaye woh work holic hai pata nahi kab aaye woh .
Nadani kuchh nahi kehti apna bhari lehnga hold kiye navya ke sath chalne lagti hai aur.
Nadani _ bhabhi idhar kyu jaa rahi room to idhar hai na .
Navya_ han woh suddenly manik ne room change kar liya apna bola new life new room se start karonga argent renovet karwa kar decoret karwaya room ko dekho kitna khubsurat hai room khol kar enter karti hai dono aur nandini room ko dekh kar eyes blink karna bhol jati hai aur room main ek gate aur dekh kar chonk jati hai aur.
Nadani _ ye gate kaisa hai bhabhi .
Navya_ woh atach room hai jisko manik ne studay room bana liya hai apne work ke liye .
Nadani _ ohh .
Navys_ ab tum betho aaram se manik aata hi hoga mond off hai oska janti ho main batya tha cabir ne mughe but tumhe dekhega to sara gussa khatam ho jayega oska itni pyari jo lag rahi ho tum aaj wink karke bolti hai aur nandini blush karte hue headown karleti hai aur.
Nadani _ bhabhi aap bhi na kuchh bhi .
Navya_ woh to subha pochhongi main abbi to chalti ho enjoy your weding night my dear devrani .
Aur nadani blush karte hue bed par beth jati hai aur.
Navya_ apna ghunghat nikal kar bethna dever ji ko bada arman hai apni wife ka ghunghat othane ka. .
Nadani _ bhabhi plese .
Navya_ just joking yar be comfortabel main chalti ho ab kuchh kahogi.
Nadani _ nahi bhok nahi hai .
Navya_ thik hai .
Phir navya gate band karke chali jati hai aur nandini bed par beth jati hai aur.
Nadani pov ghunghat lekar hi beth jati ho wese hi itna gussa hai aise betho gi to khush ho jayenge shayd pata nahi kab narajgi khatam hogi onki ghunghat lekar beth jati hai .
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasyinnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.