promo .

2.6K 166 31
                                    


Dadi_ ye koun hai manik tere sath dadi keenly aayush ko head to toe dekhti hai jo aaram se khada hua sab ko dekh raha hota hai ..

Nyu_ manik ye cute sa boy koun hai beta .

Manik _ maa woh ye bol nahi pata hai ki ye oska beta hai aayush norvoyse manik ko dekhta hai aur.

Aayush_ badi dadi dadi main aayush manik malhotra ho aapka grabd child aur mr malhotra ko beta .

Dadi_ hai ram nyu ye manik ka beta hai sar pakd kar couch par beth jati hai aur.

Manik _ dadi .

Nyu_ kya dadi han suddenly kisiko bhi laa kar samne khada kar dega ki woh tera beta hai kaise yakeen kar lenge hum. Aise aur kitne bete lakar khada karega hamare samne tu .

Manik _,maa plese .gusse main bolta hai aur

Nyu_ kya maa plese han tu oss ghar main kya karta tha sab pata hai hume samgha na.isliye do char aur tere bachche gate par tughe papa bolte hue aajaye to koi

Nayi baat nahi hogi.

Manik _ mom plese don't say like that ye maira ligal beta hai iski maa ke sath maine 6 sal pehle shadi ki thi .

Dadi€ hai shadi bhi kar li tune tere sar par sehra Shjane ka arman hi reh gaya maira to.

Nyu_,maa aap sehre ko ro rahi hai woh beta lekar aagaya hai hamare pass ab socity main sab ko kya jawab denge hum ki ye suddenly manik ka beta kaha se aagaya maa kaha hai iski achhe khandan ki hai ya aisi wesi hai .

Aayush_ excuse me dadi ye aap mairi mom ke liye aisi wesi kaise keh sakti hai she is my mom my best mom ok so don't insult my mom ok gusse main bolta hai aur.

you are a Devil 😈जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें