marige done

3.5K 161 17
                                    

Phir nadani oss lady ke sath ek apartment main enter karti hai jahan mandap saja hota hai aur pandit betha hota hai aur Pandit je pass woh insan betha hota hai jiske sath nadani ki shadi hone wali hoti hai black beard auit pehne woh nadani ko dekhta hai aur ishare se nadani ko ready karne ke liye jane ka bolta hsi aur nandini chup chap ek room main jakar ready hoti hai aur.

Girl_aap bahut prity lag rahi hai dulhan bankar ke dekho mirror main apne aap ko .

Aur nadani norvouse si khud ko mirror main dekh kar shoked hoti hai.

Nadani pov ye main hon main itni khubsurat kab thi ye roop to aaditye ke liye bacha kar rakha tha maine aur aaj pata nahi kiske liye sajaya hai maine jisko janti bhi nahi hon main name bhi nahi ek rat ki baat hai subha phir se apne aaditye ke pass chali jaongi main .

Piter_ bhabhi chalo.

Nadani _,bhabhi .

Piter_ han aap boss ki wife banne jaa rahi hai to hamari bhabhi hui na .

Aur nandini first time bhabhi words sunkar ajeeb sa fill karti hsi aur osi lady ke sath chalti hui aati hai aur mandap main betha aadmi sahji sanver nadani ko dekh kar dekhta reh jata hai aur nandini dari sehmi si beth jati hai aur phir mangal sutra pehne waqt aur mang main sindor lagate waqt pata nahi kyu nadani ki aankhe bhar aati hai jinhe woh hide kar leti hai palko ko gira kar ke phir shadi hoti hai aur.

Pandit _ ask se aap dono pati patni hue aaj ka mahurat bahut shubh hai iss mahurat ki shadi sath janmo ke liye pati patni ko ek dosre se jod deti hai. Aaj se aap bhi ek dosre se sath janmo ke liye jod gaye hai sada khush rahe aur beti sada suhagan raho nadani ko blesing dekar pandit chala jata hai aur ek pal ke liye nadani shoked si khadi reh jati hai pandit ji baat sunkar ke .

Nadani pov sath janm main to kuchh ghanto ke liye inki patni bani ho kaha sath janm ki baat kar rahe ho pandit ji sath janm ka rishta to maira aaditye ke sath jodega iss ek rat ke pati ke sath nahi pov and.

Inhe room main lekar jaao main aata hon abhi .

Nadani awaj sunkar chonk jati hai aur.

Nadani pov ye awaj to Jani pehchani lag rahi hai par kiski hai pov and.

Phir nadani kowoh lady bed par veli dal kar betha deti hsi aur.

Lady_ kuchh khana hai tumhe .

Nadani _ ji nahi.

Lady_ thik hai ab main jati ho subha aaongi tumhe lene ke liye tayyar rehna .

Nadani _ ji thik hai .

Lady_ apne pati ko nataj nahi karna bilkul bhi woh jo bole karna nahi 100000 nahi milege tumhe samgh rahi ho na mairi baat .

Nadani ^ ji.

Lady_ thik hai tumhara pati aane hi wala hai aaram se betho aur chsli jati hai aur nandini norvouse norvouse si bed par bethi hoti hai aur phir

Manik _ welcome my room my bed mrs nadani manik malhotra .

Nandani veli ko otha kar samne dekhti hai to samne manik khada hota hai evil smile face par liye .

Nadani _ tum .

Manik _ yes main aur koun ho sakta hai iss waqt tumhare pass .

Nadani _ but Jinse mairi shadi hui hai woh aap kaise ho sakte hai bed se khadi hokar bolti hai aur.

Manik _ kyu main kyu nahi ho sakta hon evil smile ke sath oske pass aakar khada hota hai aur.

Nadani _ but onke face par to beard thi.

you are a Devil 😈जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें