finely aayush meat dear father

3K 218 37
                                    

Nadani _ excuse me .

Res_ yes mam .

Nadani _ I am nadani can I meat mr malhotra .

Res_ ok plese wait I just come .

Nadani _ thanku .

Aayush_ dad ander hai mom .

Nadani _ han beta fill norvouse .

AYUSH_ NO MOM AAP NORVOUSE HO RAHI HAI MAIN NAHI JUST RELX MOM MAIN DAD KO HENDEL KAR LONGA .

NADANI _ I AM NOT NORVUSE OK .

AAYUSH_ OH REAKY PHIR AAPKE HAND COLD KYU HO RAHE HAI .

NADANI _ WOH TO AISE HI HO RAHE HAI AB CHUP BETHO KITNA BOLTE HO .

AAYUSH_ REALY MOM .

IDHAR

Sir_ koi nadani naMe ki women aapse milne ke liye aana chahti hai .

Manik _ nadani NAME SUNKAR  chair se oth jata hai yes bhejo onhe ander .

Manik pov 6 sal ke baad aaj maire

Pass nadani kyu aarahi hai .

Tab hi gate kholta hai aur.

Nadani _ may I come in mr malhotra.

Manik _ yes of course.

Nadani enter karti hai aur sath main 5and half yers old cute sa boy oske sath hota hai.

Manik _ betho nadani. OSE Ek tak dekh ta hai

Nadani _ no mr malhotra maire pass time nahi hai maira IAS ke main exam main selection ho gaya hai aur mughe oski tayyari ke liye jana hoga to aap apne bete ko kuchh waqt ke liye apne pass rakhe .

Manik _ what beta .shoked sa bolta hai aur

Nadani _ yes one night stand yad hai na aapko ya bhol gaye ye osi rat ka baby hai ligal hai illegal nahi DNA report sath hai iske bag main dekh lena aap aayush dady ko pareshan nahi karna beta .

Aayush_ ok mom aap jaao main dady ko pareshan nahi karonga .

Nadani _ maira raja beta main jaao na .

Aatush_ I miss you mom .

Nadani _ miss you to beta oske cheek par kiss karke nikal jati hsi aur manik shoked sa khada reh jata hai. Aur .

Aayush_ mr malhotra ghar chale.
Aur manik oske mr malhotra bolne par chonk kar dekhta hai .

Kuchh pal shoked sa khada reh jata hai ki abhi abhi suddenly ye kya hua oske sath nadani salon ke bad oske samne aati hai bilkul new look ke sath confidence se bhari hui oski tarf dekhna bhi pasand nahi karti hai apne aur oske bete ko DNA test ki report deti hai bete ko chhod kar nikal jati hai aur ab oska cute sa beta chair par betha ose dekh raha hota hai woh bhi dady na bol kar mr malhotra kehta hai ose .

Manik pov ye nadani thi itni change ye dari sehmi si nadani to kahi se bhi nahi lag rahi thi jince top wear kare full confidence se bhari bold way main bolti ose ignore karti bete ko oske pass chhod kar chali gayi aur jis confidence se woh bol rahi thi osse to lagta hai ye littel boy osi ka
Beta hai. DNA test bhi karwa kar laayi hai matlab oss ek rat ki nishani hai ye jo humne ek sath spend ki thi oss vilage main os ek rat main nadani ne conceive kar liya tha karna hi tha maine kitni bar apne sperm oski body main relise kiye the pregnet to hona hi tha ose but maine oss rat precaution use nahi kiya tha mughe karna chahiye tha but itne sal tak nadani thi kaha aur ab suddenly aayi to naye roop ke sath IAS ki tayyari karti hui but osne hamare bete ko batya hua tha ki main oska dad ho matlab woh aaj bhi mughe apna pati manti hai not bad mrs nadani malhotra maja aayega ab life main aapke aane ke baad but pehle ye jo samne betha hai maira beta isko ghar kaise lekar jaao main dadi to pagal ho jayegi isko dekh kar ke onki barso ki wish jo pori ho jayegi maire bachche ko dekh kar ke. Pov end.

you are a Devil 😈जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें