Manik batra uncel ki bate recall karta ander aata hai to hotel main only staff hota hai sab jaa chuke hote hai aur manik sidha apne aur nadani ke room main enter karta hai gate loack karke aayush ke pass jata hai oske pass beth kar softly oske hair rufling karke oske forhead par kiss karta hsi aur.
Manik _ papa love you so much to you my son aage se kabhi aisa kuchh mat karna ki papa ki jaan chali jaye. Tum to bachche the but tumhari mom itni care less kaise ho sakti hai ki jaan dav par laga bethi apni bhi aur mairi bhi but aage se ba tum na aapki mom aisi galti karne ka souhoge bhi nahi kyunki main aisa kuchh karo aisa moqa hi aane nahi donga life main ose duvet se cover karke dress change karke bed par aata hai jahan nadani turn kiye leti thi ya sone ka pretend kar rahi thi kyunki oski body dhere dhere shake kar rahi thi jaise ro rahi ho .
Manik _ nadani
Koi jawab nahi aata hai.
Manik _ nadani mughe pata hai tum jag rahi ho oske shoulder se hold karke turn karta hai aur nandini sobing karte hue roti hui manik ke samne hoti hai aur.
Manik _ nadani kya hua han kyu ro rahi ho .
Nadani _ sobing karte hue manik aayush .
Manik _ aayush thik hai so raha hai deep sleep main dosre bed par dekho .main dekh kar aaya hon ose abhi
Nadani _ ose kuchh ho jata to main kya karti .
Manik pov batra uncal ne sahi kaha tha pov endManik _ aur oske sath sath tumhe bhi kuchh ho jata to main kya karta nadani bolo .
Nadani _ chonk kar manik ko dekhti hai jo aankho main aanso liye ose dekh raha tha .
Nadani pov ye ro rahe hai devil manik malhotra ro raha hai mairi safety ko lekar main itni importent ho inki life main pov and
Manik _ bolo nadani aayush ko to rescue team ne bacha liya tha par tum nahi bachti tumhe kuchh ho jata to kya hota maira aur aayush ka bolo barso ke bad life main thoda sukoon aaya tha woh bhi chala jata mugh se dor oske fase ko hatho main lekar oske aanso saf karta hai aur nandini shoked si ose dekhti hai aur.
Nadani _ manik main itni importent ho aapke liye .
Manik _ apni zindagi se bhi jyada pata chal gaya mughe ek pal main jab tum pani main aage nikal gayi aur mili nahi thi to .
Nadani _ nahi milti to kya karte aap.
Manik _ to main khud jata tumhe sarch karne. Ke liye
Nadani _ kyu jate .
Manik _ kyu jata kyunki .
Nadani _ kyunki kya manik.
Manik _: Kunki I love you so much
Kab pyar kar betha tumse pata nahi chala par realise aaj hua mughe suddenly jab tum pani main dobne lagi tab.suddenly apne pyar ka izhar kar deta haiNadani _ agar dob jati to .kya karte aap boliye
Manik _ mugh se itni nafrat karti ho jo bar bar mugh se dor jane ka bol rahi ho tum aayush se pyar karti ho mugh se nafrat karti ho mairi nafrat main ose bhi bhol rahi ho tum oth kar Beth jata hai bed par thoda gusse main.
Nadani pov ab bane real manik malhotra side simpel se nahi pasand mughe pov and
Nadani _ smile hide karke oske pass beth jati hai aur .
Manik _ so jaao nadani bahut rat ho gayi hai .kyu oth gayi tabiyat wese hi thik nahi hai tumhari face dosri tarf kiye bolta hai.
Nadani _ but mairi zindagi ki subha to ab hui hai manik osko side hug karke bolti hai aur manik shoked sa ose hug kiye dekhta hai aur.
Manik _ nadani. Kya bol rahi ho .
Nadani _ wahi jo sun rahe ho aap .
Manik _ chonk kar hug broke karke nandini ko apne samne karta hai jo blush karte hue headown karleti hai aur.
Manik _nandani kya tum bhi .
Nadani _ han manik main bhi aapse pyar karne lagi ho jitna aap mugh se karte ho. I love you so much
Manik _ sach nadani khao aayush ki kasam .
Nadani _ aayush ki kasam jarori hai .
Manik _ nahi mairi kha lo .
Nadani _ aapki bhi nahi kha sakti god ki kha sakti ho kyunki woh sabse bada hai duniya main
Manik _ oh my god nadani tumne aaj mughe zindagi ki sabse badi khushi ki khabar di hai .
Nadani _: aur aapne bhi manik blush karte hue bolti hai aur aage badh kar manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik hanste hue rote hue ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Manik _ ab kabhi mugh se dor jane ka soucha na to main ji nahi paonga nadani.
Nadani _ main bhi manik titly ose hold kiye bolti hai aur .bitterly rone lagti hai love confess karke
Manik _ nadani plese don't cry aayush oth jayega yar pyar karti ho to ro kyu rahi ho smile karo hanso.
Nadani _ sobing mughe nahi pata tha jisse main sabse jyada hate karti ho osse pyar kar ne lagogi main cute sa face bana kar bolti hai aur.
Manik _ but mughe to pata tha ek na ek din destiny hume sath karegi aur dekho osne hume aaj sath kar diya hai hamesha ke liye aur oske liye hum dono ko pehle ek dosre ko ehmiyat batayi dikhai tab hume pyar ka ehsas karwaya aur hum dono ne pyar ka izhar kar diya .
Nadani _ ye to hai jor ka jhtka jor se hi diya hume .Manik _ hmm bahut jor se diya jhtka bhi .
Nadani _ ke mr malhotra rone lag gaye
Manik _ han to tum bhi to ro rahi ho na main ro liya to kya
Nadani _ aap ro sakte ho maine soucha nahi tha kabhi .Manik _ kyu main insan nahi ho kya .
Nadani _ aaj pata chala ki aap insan hai nahi main to devil hi samghti thi aapko oss rat ke baad .
Manik _ devil .
Nadani _ han devil mr malhotra.
Manik _ aur ab .
Nadani _ ab maire bete ke beloved father caring person .
Manik _ aur aapka kya hua phir .
Nadani _ batana jarori hai kya ki aap maire kya hai oske chest par headown karke bolti hai aur
Manik _ ye pal mairi zindagi ke sabse memorabel moment hai nadani.
Nadani _ maire bhi oske chest main face hide kiye bolti hai aur.
Manik _ aaj hamari family pori ho gayi ab hum sath rahenge aayush ke sath hai na .
Nadani _ woh abhi paper ke baad .
Manik _ kyu paper ghar se bhi de sakti ho yar .
Nadani _ nahi woh paper ke baad hi ghar aaongi .
Manik _ kyu paper ke bad kyu nadani.
Nadani _ woh paper ke bad hi bataongi abhi nahi pata kar sako to kar lena kyu chahti ho .
Manik confuse sa nadani ko dekhta hai aur.
Manik _ any thing importent nadani.
Nadani _ hai to pata kare aap bhi
Ke kya importent hai smile karke bolti hai aur manik ose so much of love ke sath dekhta hai aur nandini oseke dekhne senorvoyse hoti hai aur.Manik _ woh bahut late ho gaye hai so jaao ab .
Nadani pov thank god sone ka bol rahe hai mughe to laga sone hi nahi denge aaj ki rat mughe pov and.
Kya sach main nadani jo souch rahi hai woh hoga ya jo onki destiny main likha hai woh hoga 😜😜😜😜😜
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasíainnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.