Reporter_ so mr manik malhotra you are a marid men right and you have a son also .
Manik _ so any problem .
Reporter_ no no mr malhotra kaisi problem womanizer manik malhotra ne shadi kar li chhup kar aur ek beta bhi hai aisi kya baat thi ke aapne apni shadi aur apni wife ko hide kiya hua tha itne salo se kyu mrs malhotra aap kya kehti hai iss bare main Mike nadani ke samne karta hai aur nandini suddenly ye sunkar thoda pareshsn hoti hai aur phir oska confidence develop hota hai aur.
Nadani _ aap logon ko koi aur kaam nahi hai kya jaise hi pata chale ki aap ko kuchh garma garm news milne wali hai ek sath nikal aate ho sawalo ke sath shadi hamari beta hamara aap logo ko kya pareshani hai hum shadi bataye na bataye hide kare na kare aap log koun hai humse ye question pochhne wale boliye.kisne right diya aap logo ko kisi ki personal life main interfere karne ka han boliye. Pati maire beta maira that's it aage kya reh jata hai ab .
Reporter_ aap to gussa ho gayi mrs malhotra IAS bani nahi hai but atitude abhi se aagaya aapne not bad .
Nadani _ kyu aapko pareshani hai kya maire IAS banne se .
Reporte_ ji bilkul nahi but manik malhotra jaise insan se aap jaisi ladki ne shadi kaise kar li ye sawal sab pochhna chahte hai jo har rat ladki ko change karta hai woh aap par aakar kaise rok gaya.
Ye sawal sunte hi manik nadani ek dosre ko dekhne lagte hai aur reporte on dono ko .
आप पढ़ रहे हैं
you are a Devil 😈
Fantasiinnicent but strong girl nadani and rude arogent monster devil by mind but soft and caring by hart. what happened when destiny play game and they meat and fall in love each other one day.