#13
Vikas : shehnaaz tum yaha?
Sana : aap mujhe jante ho? Maine shayad aapko pahle kahi dekha hai…
Vikas (smiled) : tumne hume sidharth ke sath dekha hoga, hum dono uske friend hai…
Sana : oh ha, par inko kya kya hua hai, if you don't mind can I ask you the reason behind these precious tears?
She asked in a sweet voice, vikas and kushal felt so good after feeling concern in her voice, they were unknown to her still she was showing her concern… Vikas looked at her and smiled blissfully…
Vikas : pata hai shehnaaz when i saw you for first time i felt some connection with you and aaj pata chal gaya aisa kyu feel hua…
Sana sat beside him as she got positive vibes from them… and asked "kyu?"
Vikas : agar meri choti behan hoti to bilkul tumhare jaise hoti…
Sana : oh to aap apne mumma papa ke iklote bete ho…
Vikas : nahi mai anath hu…
he said in a crack voice, making shehnaaz feel some pain in her heart, while kushal hugged him tightly…
Kushal : tujhe kitni baar bola hai matt kaha kar aisa, kya mai tera kuch nahi hu? Mere Aai
baba tere ko kam pyar dete hai kya?Vikas : pagal! Tu hi to meri family hai meri jaan…
He hugged him back… Sana smiled in her tears looking at them….
Sana : yr badhe ajib ho aap dono or aap (vikas) mujhe apni choti behan bol kar bhul gaye or use apni family bol diya bus…
Vikas : oh maine to apni feel yuhi bata di, tumhari to puchi hi nahi…
Sana : sach kahu to mujhe males se thodhi problem rehti hai but aapse achi feel aayi mujhe, isliye mai bhi aapko apna bhai bana leti hu, vaise bhi mera koi badha bhai nahi hai…
Kushal : oh to tumhara chota bhai hai? But I can bet vo mujhse jyada cute nahi hoga…
Vikas : abe gadhe tu shehnaaz se senior hai to tu uske chote bhai se khudko compare kaise kar sakta hai?
Kushal : kya yr tu kitna boring hai, cuteness
me age nahi dekhte, meri aaji bhi to kitni cute hai, jabki vo to hum sabki senior hai..Vikas : kushaaall
Sana : wait wait ladho matt, mera koi chota bhai nahi hai, even i don't have parents…
Vikas : ohh sorry for the loss…
Sana : it's ok ab jyada fark nahi padhta hai kyuki mom dad ko to kabhi dekha hi nahi tha, shuru se Nana nani ne sambhala hai…
Vikas : oh aisa, mai 17 saal tak apni family ke sath tha, 18th b'day ke 4 mahine pahle accident ho gaya tha puri family ka or usme mere parents or choti behan ki death ho gayi thi or mai bach gaya tha, tabse sidharth ne hi sambhala hai, school se lekar college tak usne sath diya hai…Sana : wah ye shukla to acha bhi hai, mujhe laga sirf lago ke sath bura hi kar sakta hai ye…
Kushal : aisa nahi hai, vo sabse acha hai, bus thodha ziddi or gussel hai…
He explained scrunching his nose, trio laughed at his explanation about Sid…
Sana : are tumne bataya nahi ke tum ro kyu rahe the…
Kushal : actually vikas ki tarha sid ne mere dad ki bhi help ki thi, jab mere dad ki company loss me thi or hum log barbad hone se ek kadam dur the tab sid ne apne dad ko zidd karke mere dad ki company me invest karne bola jiske karan hum log sadak pr aane se bach gaye the, pr aaj jab mai sid ke fake high class friends ki sachayi bola to unhe pasand ni aaya or vo log ne Sid ki help ko ehsan bata kar meri beizati kardi…
Sana : urfo! Tum is baat pr ro rahe the, are jis insan ki khudki izzat nahi hoti vo kisi ki beizati kaise kar sakte hai?
Vikas : point to hai baat me…
Trio laughed and high fived with each other…Vikas : are itni baate karli but hum log ne introduction to kiya hi nahi… Shehnaaz mera naam vikas hai or ye kushal or ab hum tumhare official bhai hai…
Kushal : yr Mujhe kyu bhai bana diya? Mai konse angle se bhai lagta hu tujhe?
Vikas : har angle se bhai lagta hai, vaise bhi bhul matt ye shehnaaz hai or sidharth to tujhe yaad hi hoga… (he said grinning ear to ear)
Sana : kya matlab?
Vikas : umm kuch nahi kuch nahi, waise tum yaha kyu aayi thi, matlab kuch kaam tha?
Sana : oh shit! Mai to bhul hi gayi, mai to ye register lene aayi thi mam ne mangwaya tha, ab mai chalti hu warna meri band baja deni hai madam ne, bye will catch you later…
She said and hurriedly left from there, but
suddenly she bumped into somebody and stepped back with a little force as she was about to step out of auditorium… She balanced herself and looked at the person…Sana pov : oh no! Shukla!
Sid : are you all right…Kushal : by god vikas! Kahi mai sapna to nahi dekh rha, the Sidharth Shukla khudse takrane wale insan ko gali nahi de rha hai, ulta uska haal puch rha hai! 🤪
Kushal said little dramatically coming towards Sid and sana with vikas, while vikas chuckled…. Sid looked at sana, but she was already looking at him with a shocking expression after hearing kushal's words, sid immediately turned his gaze…
Sana : am… am fine, bye!
She said in a low voice and immediately ran from there… sid looked at her vanishing body… While vikas and kushal came near him and said together "sidharthhh" (just like zariwala use to say asim in bb13) Sid looked at them with a pissed off look….Sid : kya ho rha tha yaha, vo yaha kya kar rahi thi? Tum log ne kahi use
Kushal : don't worry bhai, humne use apni behan bana liya hai, tu chinta matt kar, thanks to vikas jisne mere jaise hot ladke ko bhai banwa diya… Huh!
Sid : acha hua tu bhai ban gaya warna usse rakhi bandhwata tere hath pr 😁
Vikas : ohhooo koi to kisi me interest le rha
hai… do dil mil rahe hai magar chupke chupke, ha? 😝🤪
आप पढ़ रहे हैं
Hope
RandomA story about never stop hoping... Whether it is about life or love... . . I started writing this story in 2016 when I was only 17... Yes you read right, i was only 17 when I had started this book... It was 14 July 2016 when I started writing thi...