Y/N's house
Y/N apne ghar aati hai. Living room mein uske nana aur nani baithe hue the.
Y/N : Asalamualaikum.
Nana ji : Walikum asalam.
Y/N : Nana ji, aapne mujhe itni jaldi kyu bula liya?
Nani : Aaj mere sare bhai behen humare ghar aane wale hai.
Y/N's thoughts : *Internally screaming* Nahi!!! Kyu!! Vo log hamesha aake meri zindagi mein aag lagake jate hai! Pata nahi aaj kya karne wale hai!
Y/N : Ok, nani.
Y/N apne room mein jati hai aur exhausted hoke let jati hai.
In the mean time
Javin POVJavin Jahangir ke ghar jata hai. Uske sare bhai Jahangir ke ghar ke samne hi khade the.
Raghu : Tujhe aane mein itna der kyu hua? Important kaam bolke ghar se nikal gaya tha tu. Isse zyada important kaam aur kya ho sakta hai?
Javin : Tha ek kaam, isse bhi zyada important. Abhi vo sab chodo aur kaam niptane chalo.
Vo sab Jahangir ke ghar jake bell bajate hai. Ek aurat darwaza kholke bolti hai.
....?? : Aap log kaun hai?
Javin : Hum log Abu Mohammad Jahangir se milne aaye hai.
Vo aurat unhe andar aane deti hai. Aur vo sab living room mein khade rehte hai. Tabhi vaha Jahangir aata hai aur uske chehre pe yeh saaf saaf dikh raha tha ki vo unhe dekhke khush nahi hua hai.
Jahangir : Tum log yaha kyu aaye ho?
Javin : Ana hi pada. Tere sath humara hisab kitab jo baki hai.
Samar : Tune Javin ke upar hamla karaya aur socha ki ham chup baithenge?
Hemant : Agar mard hai toh khud aake samne se vaar kar na? Gundo se kyu hamla karata hai?
Jahangir : Mere hi ghar mein aake mujhe hi dhamki de raha hai?!
Javin : Hum dhamki nahi de rahe. Tujhe fairly ladne ke liye keh rahe hai.
Jahangir : Thik hai, phir. Aaja, hojay do do hath.
Javin Jahangir ki taraf badhta hai. Lekin phir usne living room ke parde ke piche kisiko notice kiya. Javin ki aankhein badi badi ho gayi.
Javin's thoughts : Y/N?!
Parde ke piche Y/N chupi hui thi aur living room mein ho raha sab kuch dekh rahi thi. Javin Jahangir se dur hat gaya. Vo apne bhaiyo ke paas jake bola.
Javin : Hume yaha se jana hoga.
The rest of the boys : Kyu?!
Jahangir : Dar gaya mujhse. * Smirk*
Samar : Javin, tu kya keh raha hai?! Hum yaha se aise nahi ja sakte! Hume Jahangir se badla lena hoga.
Javin : Bhai, aap please samajhne ki koshish karo. Hume yaha se jana hoga.
Jitendra : Sab log suno. Javin pe mujhe pura bharosa hai. Vo keh raha hai, toh soch samajh ke hi keh raha hoga. Chalo.
Vo sab log Jahangir ke ghar se chale jate hai. Jab vo sab Jahangir ke ghar se nikalke road pe apni apni bike ke paas aate hai, tab sab Javin se sawal karne lag jate hai.
Tahir : Javin, tu hume achanak vaha se le kyu aaya? Pehle toh tujhme badi himmat aa rahi thi. Abhi kya hua?
Javin : Maine vaha pe Y/N ko dekha!
Sab ki aankhein shock se badi badi ho jati hai.
Hemant : Vo doctor ladki jiske bare tu kabhi baat karna bandh nahi karta?!
Javin : Haan.
Jatin : Lekin vo Jahangir ke ghar mein kya kar rahi thi?!
Samar : Kahi vo Jahangir ki beti toh nahi!
Raghu : Jahangir ki dono betiyon ki shadi aur bacche ho chuke hai. Ho sakta hai vo uski poti ho.
Tahir : Haan. Maine suna tha ki uski poti doctor hai.
Jatin : That means Y/N Jahangir ki poti hai!
Y/N POV
Y/N bohot akela feel kar rahi thi ghar mein isliye usne Jenia aur Radia ko ghar bulaya tha. Vo un dono ke sath apne room mein baat kar rahi thi tabhi use living room se zor zor se logo ki awaaze aayi.
Vo living room ke parde ke piche chupke living room mein kya ho raha hai dekhne lag gayi. She was shocked when she saw Javin.
Y/N's thoughts : Javin?!
Javin ne bhi use notice kiya yeh dekhne ke baad Y/N wapas apne room mein jake darwaza bandh kar deti hai.
Radia : Kya hua? Tune shakal aisi kyu bana rakhi hai?
Y/N : Vaha living room mein Javin nana ji ke sath ladai kar raha tha.
Jenia and Radia : What?!
Jenia : Vahi Javin jiski tune raaste pe help ki thi?
Y/N nods.
YOU ARE READING
Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || Completed
FanfictionJungkook, the famous Hindu bad boy, falls for an innocent Muslim girl who helps him. But he doesn't know her identity. Her past holds a lot of pain. His world is full of hatred. Will two broken souls be able to fix each other? This ff is in Hindi...