Chapter 9

796 57 27
                                    

Y/N Javin ka sar carefully apne rakhti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/N Javin ka sar carefully apne rakhti hai. Vo uske paas se daru ki bottle ko leke dustbin mein phek deti hai. Vo Javin ke pockets check karne lagti hai. Use Javin ka phone mila.

Vo Javin ke phone ko kholke uske contacts mein jake sochne lagti hai ki kisko call kare. Tabhi uska ek naam pe dhyan atak jata hai. Vo uss number pe call karti hai.

Meanwhile,
At Choudhary mansion

Sab apne apne kaam mein busy hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sab apne apne kaam mein busy hai. Tabhi Samar ka phone bajta hai. Samar apna phone uthata hai.

Samar : Hello, Javin?

Y/N : Hello? Main Javin nahi hoon. Javin ne bohot sharab pi rakhi hai. Mujhe vo raaste pe mile hai. Vo abhi so gaye hai. Aap please unhe aake le jaiye.

Samar : Thik hai! Main abhi aa raha hoon!

Baldev : Kya hua, Samar? Itne tension mein kyu hai?

Samar : Papa, Javin ne phirse sharab pi hai. Vo raaste pe pada hua hai. Mujhe use lene jana hoga. Tahir, tu chal mere sath.

Tahir : Ok, bhai.

Tahir aur Samar uss jagah pe jate hai jaha Javin aur Y/N the.

Samar and Tahir : Javin!

Y/N unhe dekhti hai. Samar aur Tahir unki taraf daudke jate hai. Vo dono Y/N ke paas se Javin ko uthate hai. Unhe andhere mein Y/N ka chehra nahi dikha.

Tahir : Thank you, Javin ka dhyan rakhne ke liye.

Y/N : Thank you mat boliye please.

Samar : Aapka naam kya hai?

Y/N : Y/N.

Samar aur Tahir aankhein badi badi karke use dekhte hai.

Samar : Tum Y/N ho?

Y/N : Haan. Aap log please inka acche se dhyan rakhiyega. Aur agli baar se unhe aise sharab mat pine dena. Vo hamesha aise sharab peete hai kya?

Tahir : Nahi. Javin toh bilkul sharab nahi peeta. Lekin kal tum dono ke beech mein jo hua uske baad....

Y/N ko guilty feel hone laga ki uski wajah se Javin ki itni buri halat ho gayi. Samar aur Tahir Javin ko leke chale jate hai aur Y/N bhi apne ghar chali jati hai.

The next morning
Javin's bedroom

Javin apne sar mein bohot bhari dard leke neend se uthta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Javin apne sar mein bohot bhari dard leke neend se uthta hai. Uthte hi use uske samne apne bhai nazar aate hai.

Javin : Kya hua? Aap sab yaha kyu ho?

Samar : Bhul gaya kal raat ko kya hua tha?

Javin : Kya hua tha?

Uske bhai use sab kuch batate hai.

Javin : Itna kuch ho gaya! Aur Y/N ne mujhe phir bachaya!

Raghu : Teri kismat acchi hai ki vo vaha time pe pohoch gayi. Varna tera kya hota socha hai?

Tabhi Javin ka phone bajta hai. Aur use caller ID mein Y/N ka naam dikhta hai. Uske sare bhai chup ho jate hai. Javin panic ho jata hai.

Javin : Main kya karu?!

Jitendra : Phone utha le.

Javin darte hue phone uthata hai.

Javin : Hello?

Y/N : Javin! Abh aapko kaisa feel ho raha hai?

Javin : Abh main thik  hoon. Tumne achanak kyu phone kiya?

Y/N : Javin, mujhe aapse milna hai. Aaj mera day off bhi hai. Aap free ho kya?

Javin : H-Haan.. Main bilkul free hoon.

Y/N : Great! Toh main aapko address text kar deti hoon. Aap 4 baje pohoch jana.

Javin apna excitement chupane ki koshish karta hai.

Javin : Ok.

Y/N : Ok, bye.

Javin : Bye.

Y/N phone rakh deti hai.

Javin's brothers : Kya hua?!

Javin : Y/N mujhse milna chahti hai.

Raghu : That's great! Lekin tujhe toh abhi hangover hai.

Javin : Hangover utar jayega. Aap sab tension mat lo.

Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || CompletedWhere stories live. Discover now