Present time
Sab Y/N ka flashback sunke hairan ho jate hai.
Y/N apna gun shoot karne ke liye ready karti hai. Tabhi Jahangir bolta hai.
Jahangir : Y/N! Y/N beta! Please mujhe mat maro! Mujhse galti ho gayi beta. Tum Javin se shadi kar sakti ho. Main aakhir tumhara nana hi toh hoon. Please mujhe maaf kardo! Uss din tumpe goli chalane ke baad mujhe bohot afsos hua. Aaj se main tumhe bilkul acche se rani ki tarah rakhunga!
Y/N : Sone ke pinjare mein bandhke rakhne ko rani ki tarah rakhna nahi kehte.
Jahangir ko samajh aa jata hai ki abh vo bach nahi sakta.
Y/N : Goodbye, Jahangir! Hope you have a nice trip to hell! *smirk*
Y/N Jahangir ke dil pe goli chalati hai. And Jahangir died. (Party party yeah!)
Jahangir ke marne ke baad Javin Y/N ke samne jake khada hota hai. Uske aankhon mein aansu aa rahe the. In the mean time, goli ki awaaz sunke Leena aur Charan andar aa jate hai.
Y/N : Javin, main janti hoon tum kya bologe. Main itne saalo tak wapas kyu nahi aayi, tumhe kabhi kyu nahi bataya vagaira vagaira.... Lekin main koi risk nahi lena chahti thi.
Javin kuch nahi bolta hai.
Y/N : Javin, kuch bolo! Mujhe daato! Bolo ki maine galat kiya tha!
Javin cuts her off by hugging her.
Javin : Tum aaj bhi uss hi din ki tarah sundar ho jiss din maine tumhe khoya tha.
(I was watching "How to train your dragon 2" yesterday. That's where I heard this dialogue.)
Y/N bhi Javin ko hug karti hai aur rone lag jati hai. Javin Y/N ke sar pe kiss karta hai. Lekin phir achanak vaha police aa jati hai. By the way, yeh vahi police hai jisne uss din Javin ko arrest kiya tha.
Javin aur Y/N hug tode bina police ki taraf dekhte hai. Police officer unke paas ata hai. Y/N hug todke bolti hai.
Y/N : Inspector sahab, main jail jane ke liye ready hoon.
Y/N apne hath aage karti hai taki inspector use handcuff pehnaye.
Javin : Nahi! Inspector sahab murder maine kiya hai! Y/N ko mat arrest kijhiye!
Lekin inspector bolta hai.
Inspector : Hawaldar!
Constable : Yes, sir!
Inspector : Report mein likh do, ki Jahangir ke bete ne apne baap ko paiso ke lalach mein maar diya aur Jahangir ne bhi same time pe uspe goli chalai. Case closed.
Constable : Ok, sir!
Sab hairan ho jate hai but at the same time vo khush bhi hote hai. Hawaldar dead bodies ki safai karne mein lag jata hai.
Javin : Thank you so much, inspector! Aapka yeh ehsaan hum kabhi nahi bhulenge.
Inspector : Thank you toh mujhe bolna chahiye, tum dono ko! *Looks at Jahangir's dead body* Iss kamine ne sab ka jeena haram kar diya tha. Kitni masoom zindagiyan barbaad ho gayi iski wajah se. Yeh iss hi ke layak tha!
Y/N : Par phir bhi, thank you, inspector sir.
Inspector : Thank you mat bolo. Aur haan, tum dono jald se jald shadi kar lo! Bohot intezaar kar rahe the sab tumhari shadi ka! Agar tum dono ne jaldi shadi nahi ki toh jail mein daal dunga.
Y/N and Javin look at each other and then look down getting shy. Javin rubs his neck and says.
Javin : Uhm... Don't worry, inspector sahab. Shadi ho jayegi.
Javin Y/N ki taraf mudta hai aur apni bunny smile ke sath kehta hai.
Javin : Y/N, mujhse shadi karogi?
Y/N : Yes!
Javin aur Y/N ek dusre ko hug karte hai. Aur baki sab unke liye cheer karne lagte hai. Phir sab aake unhe group hug dete hai.
_______________________________________A/N : Did you guys see the new movie?
YOU ARE READING
Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || Completed
FanfictionJungkook, the famous Hindu bad boy, falls for an innocent Muslim girl who helps him. But he doesn't know her identity. Her past holds a lot of pain. His world is full of hatred. Will two broken souls be able to fix each other? This ff is in Hindi...