In the afternoon
Y/N's dress
Y/N bench pe baithke kabutaro ko dana khila rahi hai. Tabhi vaha Javin aata hai. Javin Y/N ko piche se awaaz lagata hai.Javin : Y/N!
Y/N Javin ki taraf mudti hai aur use ishare se apne paas bulati hai. Vo use shor karne se mana karti hai. Javin uske paas jata hai aur dekhta hai ki Y/N kabutaro ko dana khila rahi hai. Vo Y/N baju mein baithta hai.
Javin : Tum roz kabutaro ko dana khilati ho?
Y/N : Nahi. Roz nahi. Har Sunday main yaha inhe khana deti hoon.
Javin : Kyu?
Y/N : Kyuki insaan chahe pyaar ka matlab bhul gaye ho. Lekin in kabutaro ko abh bhi yaad hai. Isliye yeh mujhe bohot pasand hai.
Y/N ki baat Javin ke dil ko chu gayi. Javin bench pe baithke use ghurta hi reh gaya. Thodi der baad Y/N bolti hai.
Y/N : Javin, mujhe aapse ek important baat karni hai. Maine uss din jo kaha uske liye main maafi mangti hoon. Darasal main dar gayi thi. Mere nana ji bohot dangerous hai. Vo mujhe vaise bhi ladko se baat nahi karne dete hai. Aur aap toh...
Y/N ki baatein sunke Javin ko ghussa aane laga. Lekin usne Y/N ke samne khudko control kiya.
Y/N : Agar nana ji ko pata chala ki aap mere dost ho toh vo hum dono ko mar dalenge. And I'm serious. Vo bohot berehem hai.
Javin : Y/N, mere rehte hue vo tumhara baal bhi baka nahi kar sakta.
Y/N : Mujhe aap pe bharosa hai, Javin. Hum dono phirse dost ban sakte hai. Lekin yeh baat sirf humare hi beech mein rehna chahiye.
Javin : Ok, Y/N. Mujhe lagta hai tum mujhse koi baat chupa rahi ho. Tumhare andar bhi koi bohot bada dard hai jo tum chupa rahi ho.
Y/N : Actually, jab se main paida hui hoon, mere sath sirf bhed bhau hua hai. Meri mummy ne mujhse kabhi pyaar hi nahi kiya. Unke liye main sirf ek bojh hoon. Vo mujhe hamesha gaaliyan deti hai aur mujhpe hath uthati hai. Mera bhai jo ki mujhse sirf 3 saal chota hai, use ghar wale hamesha sar pe chadhake rakhte hai. Pata hai, main hamesha se top student rahi hoon. Lekin phir bhi meri family ko kabhi satisfaction nahi hua. Mere papa toh sirf naam ke hi hai. Ek din bhi unhone kabhi ek zimmedari nahi nibhai. Bachpan mein mujhe dusre baccho se bohot jalan hoti thi. Kyuki unki family unse kitna pyaar karti hai. Lekin abh toh maine parva karna hi bandh kar diya hai. Thak chuki hoon main ro ro ke. Abh toh mere aansu nikalna bhi nahi chahte.
Y/N me family ke bare mein sunke Javin ka khun ghaulne lagta hai.
Javin : Unki himmat kaise hui tumhare sath yeh sab karne ki!
Y/N : Abh kuch nahi ho sakta, Javin. Yehi meri kismat hai.
Javin : Nahi. Yeh tumhari kismat nahi hai. Un sab ko main chodunga nahi!
Y/N : Rehne dijhiye. Main nahi chahti ki aapko kuch ho jaye. Aur nana ji ne aapke family ke sath kya kiya tha?
Javin : Jahangir ne pehle papa ki zameen dhoke se chin liya tha. Tabh se papa aur uski dushmani shuru. Jab mummy mujhe leke pregnant thi tabh usne mummy papa pe hamla karvaya tha. Fortunately, dono bach gaye. Lekin phir jab main 5 saal ka tha, Jahangir ne khud meri aankhon ke samne meri mummy ko goli se maar diya.
Javin ko uss kali raat ki baat yaad aa jati hai. Aur vo rone lagta hai. Y/N shock ho jati hai. Use pata tha ki uske ghar wale aur nana ji rakshas the. Lekin itne zaalim, ki ek 7 baccho ki maa ka murder kar diya, yeh Y/N ke soch ke bahar tha.
Y/N : Mujhe nahi pata tha ki nana ji itne bade zaalim ho sakte hai! Abh toh mujhe un sab se aur bhi zyada nafrat hone laga hai!
Javin : Papa uss din ke baad bohot badal gaye. Papa ne hamesha koshish ki ki hume kabhi maa ki kami na ho.
Y/N : Ghinn aati hai mujhe unhe apna family bolne mein! Javin, aapke iss badle mein main aapki help karungi. Kabhi koi bhi help chahiye ho toh aap mujhe bejhijak bol sakte hai.
Javin : Thanks, Y/N.
_______________________________________A/N : I know you all seriously hate Jay Why Pee now. Feel free to curse him as much as you like in the comments😁.
WaE geuRaJi moLLLaaa~~~
YOU ARE READING
Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || Completed
FanfictionJungkook, the famous Hindu bad boy, falls for an innocent Muslim girl who helps him. But he doesn't know her identity. Her past holds a lot of pain. His world is full of hatred. Will two broken souls be able to fix each other? This ff is in Hindi...