Chapter 15

764 51 37
                                    

Y/N's dress

Y/N's dress

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/N apna saman ek bag mein bhar leti hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Y/N apna saman ek bag mein bhar leti hai. Aur phir vo aur Javin khidki se nikalke Javin ke bike mein ghar se dur ek bus station pe jate hai.

Javin : Hum dono Shimla wali bus mein chadhenge. Maine mere bhaiyo ko bola hai mera saman aur paise leke aane ke liye. Vo log aate hi honge.

Y/N aur Javin apne aas paas dekhte hai. Raat ke 12 baj rahe hai. Isliye station pe zyada log nahi hai. Tabhi kuch kaali gadiyan unke paas aake ruki. Y/N aur Javin thoda ghabra gaye.

Un gadiyon se bohot sare hatte gatte gunde bahar nikalte hai. Y/N dar jati hai. Javin Y/N apne piche le jata hai. Aur tabhi zor se baarish hone lag jata hai.

Un gundo mein se ek aadmi bolta hai.

Gunda : Tujhe kya laga? Tu Jahangir seth ki poti ko bhaga le jayega aur vo chup chap baithe rahenge? *to Y/N* Apne nana ke sath bagawat? Vo bhi bagair ijaazat? Pata hai na, unhe gaddaro se sakt nafrat hai.

Y/N Javin ke piche apna muh chupa leti hai.

Javin : Bagawat ke liye ijaazat nahi, rok sake iss sher ko utni tum kutto mein takat nahi.

Sare gunde Javin aur Y/N ke upar hamla karte hai. Javin Y/N ko protect karte hue Y/N ko protect karta hai. Ek gunda Y/N ki taraf ek chaaku leke ata hai. Y/N apni aankhein bandh kar leti hai. Lekin use koi dard mehsoos nahi hota. Vo aankhein kholti hai aur dekhti hai ki Javin ne uss gunde ka hath zor se pakda hua hai.

Javin uss gunde ko buri tarah se marta hai. Phir ek gunde ne Y/N ki taraf ek bottle mein aag laga ke pheka. Lekin Javin ne uske samne apna hath rakha taki vo bottle Y/N ko na lage. Vo bottle Javin ke hath mein lagta hai aur uske jacket mein aag lag jata hai. Y/N use shock mein dekh rahi thi.


Javin gundo se ladai kar raha tha tabhi ek aake un dono ke piche rukta hai. Y/N gadi ke rukne ke awaaz ko sunke piche mudti hai.

Gadi ka sheesha utarta hai. Gadi ke andar Radia aur Jenia baithi hui thi aur Jahangir ne unke sar pe banduk pakda hua tha. Vo dono ro rahi thi aur Y/N ko pukar rahi thi.

Javin ka in sab mein dhyaan nahi gaya. Vo ladne mein busy tha. Jahangir ne Y/N ko dekhke smirk diya. Y/N samajh gayi ki agar use un dono ko bachana hai toh use Jahangir ke sath jana hoga.

Vo ek bar Javin ko dekhti hai. Vo silently rone lag jati hai aur dheere dheere gadi ki taraf badhti hai. Jab vo aadha raasta ja chuki thi, tabh Javin ko aisa laga ki Y/N uske paas nahi hai.

Vo piche mudke dekhta hai ki Y/N Jahangir ki gadi ki taraf jaa rahi hai. Vo zor se Y/N ka naam pukarta hai.

Javin : Y/N!

Y/N uski taraf mudti hai. Vo bina kuch bole aur bhi zyada rone lagti hai. Vo wapas gadi ki taraf jane lagti hai aur gadi ka darwaza kholti hai.

Javin uske paas bhagke jane wala hota hai. Lekin Jahangir ki ek gadi ne aake use dhakka mar diya. Y/N apna muh apne hatho se bandh karti hai. Vo rote rote gadi mein baithti hai. Aur phir gadi ke darwaze ka glass bandh ho jata hai aur gadi waha se chala jata hai.

Javin : Y/N!

Jahangir ke ek aadmi use lath marta hai. Aur phir Javin behosh ho jata hai.



































A/N : Well, I guess many of you might have guessed it by now.😁
This is the original scene.

Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || CompletedWhere stories live. Discover now