Chapter 11

772 58 46
                                    

In the park

Javin aur Y/N aur bhi baat karna chahte hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Javin aur Y/N aur bhi baat karna chahte hai. Lekin phir Y/N ka phone bajta hai. Y/N caller ID dekhti hai aur kanpne lagti hai. Use dekhke Javin tension mein aa jata hai. Javin Y/N ke phone mein jhaakta hai. Caller ID pe nana ji likha hua tha.

Javin ko samajh aa gaya Y/N kyu ghabra rahi thi. Javin Y/N ko ishare mein phone ko speaker mein rakhne ke liye bolta hai. Y/N phone uthake speaker mein rakhti hai.

Y/N : Hello?

Jahangir : Hello? Y/N, tu kaha hai?!

Y/N : Nana ji, main zara hospital mein aayi hoon.

Jahangir : Kyu gayi ho hospital? Mujhe pata hai aaj  tumhara day off hai! Jhut bol rahi ho mujhse!? Kaha gayi ho?

Y/N aur bhi dar jati hai.

Y/N : Nana ji, main sachme hospital aayi hoon. Mujhe achanak hospital ke director ne bula liya tha.

Jahangir : Dekho Y/N, tum ladki ho. Aur ladkiyon ko bina kaam ke ghar se bahar nahi nikalna chahiye. Aur tum toh parda bhi nahi karti. Zindagi mein kabhi hizab ko hath bhi nahi lagaya hai.

Y/N chup chap rone lag jati hai. Use dekhke aur Jahangir ki baatein sunke Javin ka chehra ghusse se laal ho jata hai. Javin Y/N ko better feel karane ke liye uska hath pakad leta hai.

Jahangir : Zyada aasman mein udne ki koshish mat karo. Tum ladki ho, ladki banke raho. Ladka banne ki zarurat nahi hai.

Y/N : Lekin Afran bhi toh bahar rehta hai pure din.

Jahangir : Afran ki baat alag hai. Uske sath khudko compare mat karo. Vo ladka hai. Aur upar se vo tumse chota bhi hai. Vo tumse hazar guna behtar hai. Tum kahi kisi ladke se toh nahi milne gayi? Tumhari jaisi ladki se aur umeed bhi kya kar sakte hai? Humari hamesha bezati karati ho. Agar tum kisi ladke ke sath chakkar chala rahi ho, toh main tum dono ko zinda gaad dunga. Abh jaldi se jaldi ghar aao varna anjaam bohot bura hoga.

Javin se Jahangir ki bakwas baatein aur sehen nahi hota. Vo Jahangir ko do char gaaliyan dene hi wala hota hai. Lekin Y/N uska hath zor se squeeze karti hai. Aur isse pehle ki Javin kuch aur bol sake Y/N Jahangir se bolti hai.

Y/N : Ji, nana ji. Main abhi aa rahi hoon.

Jahangir phone rakh deta hai. Aur Y/N apna dil kholke rone lagti hai. Javin use apne paas kheechke use hug kar leta hai. Vo Y/N ke aansu pochta hai aur bolta hai.

Javin : Y/N, main tumhare har ek aansu ka hisab Jahangir se gin gin ke lunga! Please rona bandh karo. Tumhe rota hua dekhke mujhe bilkul accha nahi lagta.

Y/N thodi der ke liye roti hai. Aur phir finally vo chup ho jati hai. Aur phir vo bolti hai.

Y/N : Javin, abhi mujhe jana chahiye. Varna nana ji mujhe...

Y/N ruk jati hai. Kyuki use pata hai agar usne Javin ko bataya toh vo bohot ghussa ho jayega.

Javin : Mujhe kya?

Y/N hesitates but still answers.

Y/N : Vo log mujhe physically abuse karte hai...

Javin ki aankhein badi badi ho jati hai.

Y/N : Javin, abh main chalti hoon.

Y/N khadi ho jati hai aur use dekhke Javin bhi khada ho jata hai. Y/N jane se pehle ek baar aur Javin ko hug karti hai aur dono apne apne raaste chale jate hai.

Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || CompletedWhere stories live. Discover now