Chapter 17

747 58 32
                                    

3 years later...

3 saal ho chuke hai Y/N ki death ko. Baldev ne Javin ko jail se chudane ki bohot koshish ki. Lekin Jahangir ke paas bohot power hai. Isliye vo use bahar nahi nikal paya.

On the other hand, jail mein Javin pagal hue jaa raha tha. Y/N zinda nahi hai, yeh baat vo kisi bhi kimat pe accept nahi kar paa raha tha.

But finally 3 saal ke baad Baldev ne Javin ko jail se bahar nikalne mein successful ho gaya.

Aaj Javin ko jail se choda jayega. Use jail se lene ke liye uske bhai, uske papa, Jenia aur Radia aaye hai. Baldev kuch paper work karta hai. Aur phir ek constable Javin ko leke ata hai. Javin ko dekhke uske bhai uske paas daudke jate hai.

Javin's brothers : Javin!

Phir vo sab Javin ko group hug dete hai.

Jitendra : Kya halat ho gayi hai teri! Tujhe jail mein thik se khana bhi nahi diya. Aaj maine teri sari favourite dishes banayi hai.

Javin hug todta hai aur bolta hai.

Javin : Bhaiya, ghar chalke baat kare?

Raghu : Haan haan. Bichara thaka hua hai. Ghar chalte hai.

At Choudhary mansion

Javin ghar aane baad fresh hota hai aur phir use sab dining room mein leke baithte hai.

Javin ghar aane baad fresh hota hai aur phir use sab dining room mein leke baithte hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Table pe Javin ke sare favourite dishes rakhe hue the.

Jitendra : Javin, tu kha kyu nahi raha? Tujhe toh yeh sab bohot pasand hai na?

Javin : Mera mann nahi kar raha.

Javin isse pehle kabhi khane ko mana nahi karta tha. Sab Javin ke badlav se thode pareshan hone lag jate hai. Vo pehle bohot cheerful type ka tha. Lekin ab vo puri tarah se emotionless ho gaya hai.

Aur sab ko pata hai kyu. Phir bhi sab uska mood thik karne ki koshish karte hai.

Jatin : Aree, Javin tujhe pata hai, hum sab soch rahe the ki tere aane ki khushi mein hum sab kahi ghumne jayenge!

Everyone : Haan!

Javin : Aap log jao. Mera mann nahi hai.

Yeh bolne ke baad Javin apne seat se uthke apne room mein chala jata hai.

In Javin's bedroom

Javin apna phone leke usme Y/N ki photos dekhne lagta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Javin apna phone leke usme Y/N ki photos dekhne lagta hai. Y/N ko dekhte dekhte uske aankhon mein aansu aane lag jate hai. Vo apne pillow ko hug karke rone lagta hai.

Javin : Kyu, Y/N?! Kyu?! Kyu bachay tumne uss din mujhe?! Sab meri galti hai! Mujhe tumhe nahi bhagana chahiye tha! Lekin tum chinta mat karo. Main tumhare maut ka badla zarur lunga!

Javin ki aankhein ghusse se laal ho jati hai.

In the evening

Javin ki puri family including Javin garden mein baithke baat kar rahe the. Jenia aur Radia bhi vaha maujood the.

Javin : Y/N ki maut ka badla lene ka vakt aa gaya hai. Jahangir ke paapo ka ghada bhar chuka hai. Main use kutte se bhi buri maut dunga.

Tahir : Javin, Jahangir bohot zyada powerful hai. Uss bar tu marte marte bacha.

Javin : Nahi, bhai. Uss din Y/N ke sath sath meri bhi maut ho chuki thi. Y/N hi meri zindagi thi. Aur Y/N ke bina mere paas jeene ki koi wajah bhi nahi. Main abh tak isliye ji raha tha, taki main Jahangir se badla le saku.

Baldev : Hum sab tere sath hai, beta. Uss Ravan ka anth ka vakt aa chuka hai.

Radia : Abh sab log koi plan socho.

Javin : Mere paas ek plan ha-

Samar : Isse pehle ki koi kuch bole main tujhe ek important baat batana chahta hoon.

Javin : Kya?

Samar : Kal Afran ki shadi hai.

Javin ka khun ghaulne laga.

Javin : Y/N ko maarne ke baad yeh log khusiyan mana rahe hai?!

Hemant : Javin, apna dimag thanda rakh. Hume josh se nahi, hosh se kaam lena hoga.

Javin : Suno. Mere paas ek plan hai.

Javin sabko apna plan batata hai.

Raghu : Abh tu dekhna, Javin. Hum Y/N ki maut ka badla zarur lenge.

Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || CompletedWhere stories live. Discover now