Chapter 20

746 52 53
                                    

Achanak se ek goli chalne ki awaaz hui aur sabne Javin ka naam chillaya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Achanak se ek goli chalne ki awaaz hui aur sabne Javin ka naam chillaya.

Everyone : Javin!

Javin ne bhi apni aankhein bandh kar li. Lekin use koi dard feel nahi hua. Phir usne apni aankhein kholi. Sab ko laga tha ki Javin ko goli lagi hai. Lekin use goli nahi lagi.

Phir sab Jahangir ki taraf dekhte hai. Jahangir ke hath mein goli lagi thi. Aur goli lagne ki wajah se uske hath se banduk gir gaya. Jahangir apne hath ko pakadke zameen pe gir jata hai aur dard ke maare rone lagta hai.

Jahangir : Aahh!

Javin apne left mein dekhta hai. Baki sab bhi uss direction mein dekhte hai. Unhe ek aurat dikhti hai burkhe mein. Burkha pehenne ki wajah se uska chehra nahi dikh raha tha. Uske hath mein gun tha. Vo aurat dheere dheere Jahangir ke samne aati hai.

Jahangir uski taraf dekhta hai. Vo aurat Jahangir ki taraf gun point karti hai. Phir apne upar se burkha hatati hai.

Jahangir : Y/N...?!

Baki sab bhi use dekhke dang reh gaye. Unke samne Y/N khadi thi. Aur abh vo bilkul bhi purani sanskari aur innocent Y/N nahi hai. Vo khatarnak ban chuki hai. Jis Y/N ne kabhi maakhi bhi nahi mara, aaj vo Jahangir pe gun point karke khadi hai.

Jahangir : Lekin.. Kaise?! Tum toh mar chuki thi!

Y/N : Tujhe saza dene ke liye Allah ne mujhe dobara zindagi di hai! Teri maut mere hatho likhi gayi hai! Aur uss din main mari nahi thi.

{Flashback}

Author POV

Jahangir ke jane ke baad Jenia, Radia aur Javin ke bhai Y/N ke paas jate hai. Radia Y/N ka sar apne god mein rakhti hai. Jenia Y/N ko hug karke rone lagti hai.

Tabhi Jenia ko kuch feel hua aur vo bolti hai.

Jenia : Y/N ki dhadkane chal rahi hai!

Radia : Kya?!

Radia Y/N ke dil pe kaan rakhti hai.

Radia : Haan! Hume jaldi use hospital le jana chahiye!

Vo sab Y/N ko leke hospital jate hai.

At National hospital

At National hospital

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Doctors OT mein Y/N ka operation kar rahe hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Doctors OT mein Y/N ka operation kar rahe hai. Ek ghante baad Dr. Shivani OT se bahar aake bolti hai.

Dr. Shivani : Humne bullet nikal liya hai. Lekin Y/N ka bohot blood loss hua hai. Aur iss vakt hospital mein itna blood nahi hai. Aap mein se kisi ko blood donate karna padega.

Raghu : Haan, haan. Hum log ready hai. Aap bataiye konse group ka blood chahiye?

Dr. Shivani : Aap mein se kisi ka blood group O+ hai?

Jitendra : Doctor, mera blood group O+ hai.

Samar : Mera bhi!

Dr. Shivani : Aap dono chaliye mere sath.

Vo dono Dr. Shivani ke sath jake Y/N ke liye blood dete hai. Aur phir doctors Y/N ko vo blood deke uska treatment karte hai.

Operation khatam hone ke baad Dr. Shivani OT se bahar aake kehti hai.

Dr. Shivani : Humne Dr. Y/N ka operation successfully kar diya. Lekin abhi bhi hum puri tarah sure nahi hai. Hume Y/N ke hosh aane tak wait karna hoga.
_______________________________________

A/N : Guys, something really bad happened today. Me and my mom had an invitation to a family get together. We went there and there were a lot of people.

I get really freaked out when I'm surrounded by a lot of people. And I'm a very shy type of person. So, I was really awkward there.

When we came home a few minutes ago, she started yelling at me. Saying that I'm mannerless. Why didn't I give salam to them? And why wasn't I sitting "properly".

But I wasn't sitting in a bad position. Then she indirectly slut shamed me. She said that I watch BTS and learn their dance. But I can't learn manners.

She said I'm gonna become a "nachnewali" by learning dance. Iucking hurts! And this is not the first time. She always says such things to me. Without understanding my feelings.

And when I try to defend myself, she just brings illogical points. When I was younger, I even had a few suicide attempts. But no one knows about that.

Today, I'm sharing this with you guys because, Army is family.

Ek Hasina Thi, Ek Deewana Tha || CompletedWhere stories live. Discover now