So here's the next update......
Vansh and riddhima go to a resort to have their lunch ...
Vansh:2 din bad hum wapis india wapis jana haii...
Riddhima:pata hai mujhe baar baar yaad dilane ki zaroorat nahi hai apko ..
Vansh:😒😒hmmm...
Just then a girl come and sit beside vansh...
Girl:hi handsome ..
Vansh:hi
Girl:why are you sitting with this baby girl come with me dude i will show you ...
Before she could say something more.she gets a punch from riddhima...
Riddhima:baby hogi tu chal nikal idhar sy saali gadheri teri himmat kaise hue vansh ko aisa sab bolne ki choro gi nahi tujhe...
Vansh try to stop riddhima but she is not ready to leave her.....vansh hold her from back the girl run away..
Riddhima:ruk kahan bhaag rahi hai abhi dekhati hun yeh baby girl kaise tujhe maza chakhatii haii..
Vansh shout: stop it riddhima buhat hogaya ab chalo yahan sy..
Riddhima:ap chup raheye apko nahi pata yeh larkiyaan ap jaise masoom larko ko phaasati hain or phir unko lot paat kar chali jati hain ..
Vansh:stop it and come with me...
He drag her with him..
In hotel room..
Riddhima is still angry...
Vansh:tumhara muh abhi tak bana hua hai waise itni bhi bari baat nahi thii jitna tumne tamasha banaya ...
Riddhima:ooo hoo hoo kahi apka ussky sath jane ka mood to nahi thaa 😠😠😠..
Vansh:tumhara dimag to thek hai main tumhe aisa lagta hoon.
Riddhima:😒😒😒hmm ...
Vansh:ab mood kharab na karo or chup chaap so jaoo...
Riddhima:itni jaldi abhi to 7 hi baje hain..
Vansh:mera matlab thori der rest karlo phir humain raat ko party main jana hai yaad nahi ...
Riddhima:haan aaj to resort walo ki party hai 😁😁😁..
Vansh:hmm tum rest karo main ata hun ...
Riddhima:kahan ja rahe hain ap..
Vansh:kuch kam hai..
Riddhima:ok bye take care ..
Vansh just smile and left...
Riddhima lye on bed and thinking about vansh and a smile appeare on her lips..
Riddhima:waise yeh mr kharoos itna bhi kharoos nahi hai infact kafi acha haii ...
Just then her phone ring riddhima pick up the call...
Riddhima:hello..
Meenu:kahan gayab hai yaar itne dino sy aik phone tak nahi kiya..
Riddhima:bas yaar chor tu bata kaise hai ...
The keep on talking after 30 min...
Meenu:hmm hmm hmmm..
Riddhima:kya hua kuch bol kyu nahi rahii...
Meenu:kyu ky peechle adhe ghante sy tu hi bol rahi hai or uss mr vansh ky kisse suna rahi haii 🙄🙄🙄...
Riddhima:ohh sorry but pata nahi kyu mujhe unky bare main baat karna acha lagta haii...
Meenu:hye don't tell me ky tujhe woh pasand haii..
Riddhima:😳😳😳😳haan shayad...
Meenu:Whattttttttttttt pagal toh nahi hogaii janti hai na kya bol rahi hai
Riddhima:haan janti hun but mujhe woh buhat pasand hain or tujhe pata hai jab bhi woh mere sath hoty hain mere pass hoty hain mujhe buhat acha lagta haii or toh or 😳😳😳😳mujhe to khuwab main bhi wohi nazar aty hain...🙈🙈🙈...
Meenu:what 😁😁pagal acha tune bataya tha ky woh age main tujhse bara haii ...
Riddhima: toh kya hua it doesn't matter . he is just 32 ..
Meenu:and you are 19 tum hare thought's kabhi match nahi hongy or na hi understanding hogi kabhi bhii ...
Riddhima:aisa mat bol jab dil mil jaye to understanding ho hi jati hai .waise abhi to mujhe yeh bhi nahi pata ky woh bhi aisa sochty hain ya nahii...
Meenu:or tune khudi sab plan karly kya baat hai terii bhii ...
Riddhima:hmm acha chal main phone rakhti hun...byee..
Riddima saw vansh photo on her phone smiling...
Just then vansh come..
Vansh:kya dekh kar muskura rahi ho..
Riddhima:kuch nahi bas aise hii...
Vansh:chalo phir ready hona start hojaoo..
Riddhima:2 gante pehle hi..
Vansh:haan maine suna hai larkiyaan buhat waqt leti hain tayar hone main..
Riddhima:but main nahi ...
Vansh:hmm ...
Riddhima:Vansh aik baat poocho apse ...
Vansh:haan zaroor poocho..
Riddhima:main apko kaise lagti hun mera matlab kaise larki lagti hun matlab....
Vansh:achi ho bas thori muh phat ho or buhat bolti bhi ho par thek hai ...
Riddhima:hmm to kya main apko pasand hoo ..
Vansh:🙄🙄🙄what ...
Riddhima: aise hi pooch rahi hoon bataein na...
Vansh:2 hafte pehle poochi to kehta bilkul bhi pasand nahi but ab haan tum achi hoo 🙂🙂🙂..you are a nice girl ..
Riddhima:really..
Vansh:yes..
Vansh left for washroom .He on shower..
Vansh : yeh mujhe kya horaha hai kyu main riddhima ki taraf khicha chala ja raha hoon .nahi mujhe aisa nahi sochna chahye woh abhi immature hai or humara koi jor nahii or vansh to to ragini sy pyaar karta hai na phir kyu chiii tujhe sharam ani chahye apni or usski umar main fark dekh kya kahe gy duniya wale ky vansh rai singhnia ...........
Riddhima is getting ready just the vansh come from washroom and mesmerized to see her in a pink gown ..
Riddhima:vansh yeh zip nahi lag rahi please help kardoo..
Vansh come close to her and help her ..boths heart start beating fast ...vansh hurridely go from there..
Vansh:nahi vansh aisa nahi hosakta to pagal hogaya haii tujhe apne aap par kabo rakhna hoga haan yehi thek hoga...
Aaj ky liye itna kafi haii.. See you soon after 25+votes ...
Comment karke batao agar koi request hai to
YOU ARE READING
Pehla Pyaar ( On Hold )
Romanceyeh kahani do aise logo ky bare main hai jo aik dosre sy bilkul alag hain .... par un main sy kissi aik ka pyaar dosre ko badal sakta haii ...