pehla pyaar 8

664 71 27
                                    

So i am back ...

Its haldi function day...

Riddhima is doing prepration for the function..

Riddhima:kabhi socha bhi nahi tha apni shadi ki tayaari main khud karogi ..but its ok iss main bhi fun hai 😊😊😊...

Everyone putting haldi on vansh..

Dadi:chal riddhima ab tu bhi haldi laga dy or phir yeh haldi sheraya ky ghar bhejwa dena ..taky woh bhi laga ly 😊😊😊..

Riddhima :hmm ji dadi 😊😊..

Riddhima apply haldi on vansh face ..vansh is ingnoring her....

Riddhima(in mind):jitna ignore karna hai kar lo ..bad main sab badly longi 😊😊...

Riddhima take haldi bowl and exchange it with other one and mix itching powder in it ...

Riddhima:ap iss chipkali ko ayega maza 😁😁😁😁wah riddhima tera jawab nahii ...ab vansh ko apply ki hui haldi usski hone wali dulhan lagayegi 😁😁...

Next day ...

Riddhima is applying mehndi on her hands ...

Riddhima:suna yahan right hand par vansh likh doo..

Vansh passing from their..she pass a smile but he just ignore..

Riddhima : kharoos 😒😒..

Like this all rituals done ..riddhima keep doing her work 😁😁😁..but didn't convince vansh...(mujge zyada drag nahi karna tha)

Its the day of marriage .....

Vansh is getting ready in his room ..

Vansh:aaj main aik nai rishty main bandhne ja raha hoon yeh meri dadi mi khuwahish hai or mujhe isse tab poora karna hai ...i am sorry riddhima tumne buhat khoshish ki ky mujhe mana lo par tum yeh nahi janti ky main jo kar raha hoon wahi sahi hai or aik din tum yeh baat samjh jaogi..

Riddhima enter with pale face..

Riddhima:vansh mujhe apse kuch kehna hai..

Vansh:haan bolo..

Riddhima:ab main apky or sherya ki shadi torwane ki koshish kabhi nahi karongi or na hi  apko kissi cheez ky liye force karongii ..i love you ..i love you soo much but now its enough ..main ja rahi hoon ..good luck for your new life ..main apki shadi main nahi hongi kyu ky main apko kissi or ka hota hua nahi dekh sakti..😭😭😭😭byeee...

Vansh:riddhima ..

Vansh also have tears in his eyes...

At mandap ..

Vansh is sitting with pale face ..he is looking sad..All the memories of her running in his mind ..

Pandit :dulhan ko bula lijiye vivah ka samy hogaya haii...

Vansh takes a deep breath...

Dadi bring shreya with her ..she has a  long veil..

Dadi:agai dulhan ...

They start the mantars ...vansh is feeling restless thinking about riddhima...

Pandit:phreon ky liye khare hojaye..

After pheras..

Pandit:yeh lo mangalsytra pehnao or sindoor lagao..

Vansh wear her mangalsutra and lift her veil to fill her mang and gets biggest shock of her life..

Vansh:tum ..

Dadi:riddhima tu ...tu yahan kaise..

Pandit:aaj sy tum dono pati patni hue..

Riddhima just smiling like idiot..

Dadi:yeh kyaa mazak hai 😠😠😠..

Riddhima:vansh ap batao na dadi ko yeh mazak nahi ..humare pyaar ki jeet haii..

Dadi:kyaa..

Vansh:riddhima yeh sab kya hai 😠😠😠😠..

Riddhima:vansh ap aise anjaan kyu ban rahe hain ..apne hi tu kaha tha ky sheraya ki jagaha tum beth jana mandap par ..

Vansh:riddhima jhoot mat bolo maine aisa kuch nahi kaha..

Riddhima:vansh ap kyu dadi sy itna darte hain ..ap fikar mat kijiye ab to shadi hogai hai na ab kuch nahi hoga ..

Vansh gets angry..

Vansh:just shut up 😠😠😠😠jhoot bolna band karo..

Dadi:bas vansh 😠😠pagal to main hoon jo har baat teri baton main aa jati hun tune kuch kaha hi hoga warna aise hi koi larki itna bara qadam nahi uthati...khair jo hona tha so hogaya ..ab tu sab bhool ja or bas issko khush rakha...mujhe riddhima apni bahu ky roop main qabool hai 😘😘...

Riddhima hug dadi..

Riddhima:thanks dadii..

Dadi:mera bacha tu fikar na kar abse teri dadi tere sath hai ..agli baar vansh ny tujhe kuch kaha ya phir sy tujhe jhoota bola to main isski khoob khabar longii..

Riddhima:good dadii..

Dadi:chal ab greh parweesh ki rasam karty hain ...

Vansh getting more angry ..but didn't utter a single word..

Dadi did their greh parweesh..after it vansh goes from their..dadi bring riddhima to his room which is her also..riansh room...

In room..

Dadi:kissi bhi cheez ki zaroorat ho to batana..

Riddhima:ji dadi ..dadi apne medi nahi li na..

Dadi:ly longi tu fikar na karr...acha main chalti hun.. Or haan best of luck 😉😉..

Riddhima blush..

Dadi left the room...

Riddhima is sooo happy...

So kaisa laga apko yeh chapter jaldi sy batao..

Give me advice kiss type ky riansh scene likho..

And do comment and like ..

Next update after 35 +votes

Pehla Pyaar ( On Hold ) Where stories live. Discover now