Let s start 😊😊
Vansh gets shocked the scene infront of his eyes..riddhima is lying in the pool of blood..
...Vansh took her in his arm and rushed to nearby hospital...
He is cursing hisself for her condition...
Vansh:mujhe tumhara dehan rakhna chahye tha 😭😭😭main kaise itna careless hosakta hoon ..please God save her 😭😭😭😭😭.....
After 2 hour doctor come from opreation theater.. Vansh run to him..
Vansh:kaise hai woh ..bolo usse kuch hua to nahi na bolo...
Doctor: relax sir ..she is fine ..its unbelivable ...jitna khoon unka beh chuka tha usse dekh kar to lagta tha ky yeh bach hi nahi payengi par shayad qudrat ko kuch or hi manzoor tha . ..she is out of danger..just take care of her she need extra care and love to recover ....take care...
Vansh sat on banch and thank God for saving his life ..yah his life ....
After some time vansh enter in riddhima's room ...he saw her with 3 bandages one on her head 2 on her and and 3 on her knee..she just smile at him ....
Vansh sit near her..she is just smiling like idiot...
Vansh:tum sach main mental piece ho iss halat main bhi aise pagalon ki tarha muskura rahi ho...
Riddhima:hmm ..agar apka pyaar mujhe iss halat main dekh kar hi bahar ata hai to main baar baar aise hi mout ky qareeb jana chahti hun...
Vansh put his hand on her mouth..
Vansh:shhhhh aaj ky bad aise baat kabhi na karna samjhii 😠😠😠 warna mujhse bura koi nahi hoga..
Riddhima:i know apse bura koi ho bhi nahi sakta 🙂🙂..
Vansh:really 😑😑😑...acha maine kaha tha ky beech sarak main jaky khari hojao or 😠😠😠haan yaad agaya tum pagal ho jo beech sarak main khari hogai 😠😠😠😠aisa kya tha jo tumne wahi karna tha bolo ..aaj ky bad tum akeli kahi bahir nahi jaogi kahi nahi matlab kahi bhi nahi 😠😠😠😠...
Riddhima:hmm 😑😑acha ab apka dantna or baatein suna khatam hogaya ho to icecream la dain main abhi bhi wait kar rahi hun 😛😛...
Vansh:riddhima you are impossible 😑😑😑..lata hun 😠😠..
Riddhima:Good boy 😂😂..
.......
After 2 days riddhima is discharge from the hospital...and riansh inform dadi about riddhima ...and tell her they will come after her recovey so she take care her self and didn't get worried for them..
Vansh take riddhima to their room in his arm and riddhima just adoring him...
They reached their room..Vansh:tumhara tarna band hogaya ho to batao kissi cheez ki zaroorat hai to la doo...
Riddhima:haan zaroorat to hai ..
Vansh:bolo kya chahye ..
Riddhima:apne pati ka dheer sara pyaar or attention...😉😉..
Vansh:😑😑😑dy to raha hun attention ...
Riddhima: pyaar bhi chahye ..
Vansh:riddhima be mature tum bachon jaise baatein kyu karti hun ..tumhe kya lagta hai ky tum kissi ko bhi kaho ky ky woh tumse pyaar kare or woh kar ly ga aisa to nahi hota...
Riddhima:main kissi ko nahi apne pati ko bol rahi hun...and i know you love me a lot ...but don't know why you didn't accept it 😔😔😔...
Vansh:riddhima .....
He put his hand on her shoulder...but she jerk it...
Riddhima:don't talk to me 😭😭😭😭you always hurt me 😭😭😭😭vansh ky meri koi feeling nahi hai kya mujhe khush rehne ka haq nahi hai 😭😭😭bolo...
Vansh:haan bilkul hai ...par tum jo khushi mujh main talaash kar rahi ho woh main tumhe nahi dy sakta ...i am sorry😔😔😔....
Riddhima:kyu kyu kyu.....aise konsi baat hai jissne apko aisa patthar dil bana diya hai ....aaj apko batana hi hoga vansh....
Vansh:riddhima yeh waqt in sab baaton ka nahi hai ...fillhall tum aram karo ..main kuch khane ky liye lata hun...
Riddhima:no vansh its enough 😠😠😠😠baat hogi or aaj hi hogi ...
Vansh:riddhima please mujhe mazeed behas nahi karni ok .....
Vansh stand up from his seat...
Riddhima:i swear vansh agar apne aaj mujhe iss berukhi ki wajha na batai to main apni jaan ly longi or ap achy sy janty hain ky main jhoot nahi bolti 😉😉....
Vansh:yeh kya bakwas hai 😠😠😠agar tumne aisa karne ka socha bhi to main 😠😠...
Riddhima:hahha apko meri itni fikar kyu hai ...ap to mujhse nafrat karty hain na too phir....
Vansh shout...
Vansh:nahi karta main tumse nafrat or na hi kabhi kar sakta hoon beacuse i love you ..i love you riddhima ..
He hold her from her shoulder...their eyes met...
Vansh:yes i love you but main nahi chahta main tumhari zindagi barbad karo 😭😭😭riddhima tum janti ho log tumhare bare main kya kehty hain ky tumne paise ky liye apne sy bari umar ky admi sy shadi ki hai ...or bhi pata nahi kya kya jo main nahi bol sakta ..riddhima try to understand humara koi match nahi hai 😭😭😭tum please mujhse door chali jao 😭😭😭😭😭😭mujhe or taqleef mat do ...main kabhi tumhe woh khushi woh izzat jo aik patni ki hoti hai nahi dy paonga 😭😭😭😭.....
Riddhima:vansh 😔😔😭😭ap aisa kyu sochty hain logon ka to kam hi yehi hai ky woh kissi ko khush nahi dekh sakty 😔😔apko kissne kaha ky ap mujhe khush nahi rakh sakty meri to khushi hi apse shuru or ap par hi khatam hoti hai .....
Vansh:riddhima tum kyu nahi samjh rahi 😔😔😔abhi tum mature nahi ho in bataon ko nahi samjhti abhi to tum bachpane main aisa bol rahi ho ky farak nahi parhta but kuch arsy bad tumhe yeh baatein effect karengii ..
Riddhima:vansh..
Vansh:shhhh bas mujhe ab iss bare main koi baat nahi karni tum rest karo..
He left the room ....
Riddhima:vansh main samjh sakti hun apka darr 😔😔😔but i promise main apky iss darr ko buhat jald dor kardongi 😔phir hum bhi aik happy couple ki tarha rahengy 😊😊...
So here it is ..
I am so sad 😔😔😔😔....please pray for me ....
And also do like and comment ...
Next update after 40+votes...
Stay tuned and give me some more suggestions on riansh os
YOU ARE READING
Pehla Pyaar ( On Hold )
Romanceyeh kahani do aise logo ky bare main hai jo aik dosre sy bilkul alag hain .... par un main sy kissi aik ka pyaar dosre ko badal sakta haii ...