pehla pyaar 17

619 67 23
                                    

So the target is complete

Riddhima and vansh are in the flight ...

Riddhima:vansh aik baat kaho ..

Vansh:agar main bolo ga nahi tab bhi tum bolne hi wali ho so speak it ..

Riddhima:vansh main soch rahi thi ky kuch nahii 😂😂aise hi apko tang karne main maza ata hai 😁😁..

Vansh:😑😑😑hmm .

Riddhima feeling sleepy so she put her head on vansh shoulder and hold his hand tightly ...

Vansh:kya hua tabiyat to thek hai na..

He checks her forehead ...

Riddhima:vansh kuch nahi bas neend arahi hai so just isseliye ...

Vansh:ohh i see to so jaoo na ..

Riddhima:yeah 😇..

They reached vr mansion and give surprise to dadi..dadi hug both of them..

Dadi:aise achanak ane sy pehle bata to dety main kuch bana leti apne bachon ky liye..

Riddhima:dadi no need of it ..apka aisa happy face dekhne sy acha kuch nahii ..

Vansh:haan dadi riddhima bilkul sahi keh rahi hai 😊😊..

Riddhima:vansh ap to chup hi rahe ..dadi apko pata hai maine kitni zidd ki wapis ane ky liye vansh to ana hi nahi chahty thy ..maine samjhaya ky dadi akeli hain vansh buhat hogaya trip but he said unko bhi yahan bulwalety hain ..but somehow i convince him ky india wapis chalty hain...

Vansh just saw riddhima with 😧 mouth..

Riddhima wink at him 😉..

Dadi:acha meri bachi tujhe kitna khayal hai mera 😘😘😘..

Dadi kissed on riddhima forehead...

Riddhima:Acha dadi main fresh up ho loon ussky bad mujhe apse buhat sari baatein karni hain i missed you a lot ..

She hug dadi..

Dadi:ok ja phir khane par milty hain ...

Riddhima left for room ..Dadi pass vansh a angry glare and left from their..

Vansh:maine kya kiya 😑😑😑..yeh riddhima nahi bacchy gi mujhse issky yeh drame hamesha mujhe phasa deety hain 😑😑😑...

Vansh come inside the room ..Riddhima is standing infront of mirror and doing her makeup..

Vansh:🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣....

Riddhima:kya hua vansh kyu hans rahe hain bolo..

Vansh:🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣..

Riddhima geta worride she check herself on mirror..

Riddhima:sab kuch to thek hai to ap kyu hans rahe hain 🙄🙄🙄...

Vansh:🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣..

Riddhima:vansh please tell me kya hua hai jo ap aise pagalon kaise hans rahe hain 🙄🙄🙄bolain..

Vansh:🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣...

Riddhima:vansh bolain na ...

Vansh:riddhima woh dekho tumhari neck par ganda sa kuch laga hai  🤣🤣🤣🤣..

Riddhima:what kyaa  😱..

She checks it but find nothing...

Riddhima:vansh kuch bhi to nahi hai  😐😐...

Vansh:ohh acha yeh to tumhara muh tha 🤣😂😂😂🤣🤣🤣🤣🤣🤣...

Riddhima:😡😡😡😡😡vanshhhhhhhhhh ....

Vansh:ab tumhari kyu jal rahi hai jab yehi sab tumne mere sath neechy kiya tab maine to kuch nahi kaha 😏😏..

Riddhima:ohh so you are taking revenge ok 😡😡😡😡😡😡buhat bure hain ap...

She left the room in anger..

Vansh:haye main marjawan gussy main to or bhi pyaari lagne lagti hai 😍😍😍..sorry riddhima but that was needed 🤣......

Riddhima comes in the hall ...

Dadi:agai tu aja beth dekh maine sara khana teri pasand ka banwaya hai ..

Riddhima:awww thank you dadi ...

She kissed on dadi cheek ..

Dadi:ja apne pati ko bhi bula la woh bhi kha ly...

Riddhima:dadi main nahi ja rahi khud ajayengy woh..

Dadi:kuch hua hai kya tum dono ky beech..

Riddhima:no dadi woh bas mujhe bhook buhat lagi hai to bardasht nahi horaha ..

Dadi:ohh chal tu khana kha main ussko bula ky laii...

Dadi call vansh and they trio have their Dinner ...After dinner vansh is sitting in hall and watching tv and dadi and riddhima chit chatting with each other..

Riddhima:dadi apko pata hai apka pota jitna sadho dekhta hai ...itna hai nahi you know he is very very naughty..ap samjh rahi hain na main kya keh rahi hoon ...

Dadi:hahhaha haan haan sab samjh rahi hun main ...

Riddhima:dadi apky samny to buhat rude hoty hain mujhe but you know akele main 🙈🙈🙈ab kya hi bataon apko  mujhe to buhat sharam arahi haii...

Dadi:areee beta dadi sy kya sharmana bata mujhe ..

Riddhima:you know dadi wahan hotel main main poora din soti rehti thi because apka poty ny meri raaton ki neend haram kar rahi thi ..he didn't let me sleep in nights 🙈🙈🙈🙈🙈...

Dadi:😱😱😱😱sach main...

Riddhima:haan dadi or kya kya bataoo apko main ...vansh ki wajha sy main ghoom phir bhi nahi pai 😔😔kyu ky unko to har waqy romance karna tha or you know na ky pati ki baat manana kitna zaroori hota hai meri maa ny tu mujhe yehi seekhaya hai 🙈🙈...

Dadi:haye main sadky jao apni bachi ky kitne achy sanskaar diye hain tero maa ny tujhe ...or yeh vansh kitna badmash hai  ....

Riddhima:ji dadi bilkul sahi kaha apne 😊😊...

Dadi:ab to mujhe lagta hai jald hi main apne pota poti ko apne hathon main khelaongii ...haye mujhse to intazaar hi nahi hota ...

Riddhima:riddhima nahi dadi aisa nahi hosakta😔😔....

Dadi:kyu ..

Riddhima:kyu ky vansh ko bacha nahi chahye 😔😔😔😔he said ky abhi poori life pari hai iss sab ky bare main sochne ko abhi humain apni life enjoy karni chahye or unko lagta hai ky abhi main khud bachi hoon to mujhe abhi iss sab ky bare main nahi sochna chahye 😔😔😔...

Dadi:ohh acha ...but tu kya chahti hai..

Riddhima:dadi main to yeh chahti hun ky jald sy jald humara baby hojaye ..you know na i love kids or ap bhi to yehi chahti hain ..or maine suna hai ky baby ky ajane sy Husband wife ka relation or bhi strong hojata hai so isseliye bhi 😳😳😳...

Dadi:haan sahi kaha tune ..tu chinta mat kar main vansh sy baat karongi iss bare main...

Riddhima:dadi aap mera mat bataye ga warna vansh mujhe buhat dante gy 😭😭😭...

Dadi:ohh hoo tu fikar na kar main tera naam nahi ane dongii ok ...

Riddhima hug dadi...

Riddhima(in mind):mere par hans rahe thy na ab ayega maza 😁😁😁😁...ohh my innocent hubby😘😘love you my baby's father 😘😘...

So here it is i am not well but write it for you all and specially my littel sis ananya ...so please do  comment and give your views about this chappy ...

Happy reading ....

Next update after 40+ votes ...
I will update after 2 3 days ..

Keep supporting me ✌

Pehla Pyaar ( On Hold ) Where stories live. Discover now