Vansh is upset from riddhima..
Vansh:kya samjhti hai yeh khudko 😠😠😠issko kya pata kitna mushkil hota hai apni feelings ko controll karna ...
Other side..
Riddhima is reading a book"how to impress your husband"..
Riddhima:uff iss book sy zyada achy ideas to mere pass hain ..riddhima khamakha hi tune apna time waste kiya issko parhne main ..chalo ab chal kar vansh ky mazay lety hain 😁😁😁...
Vansh is sitting with dadi...riddhima come and give a smirk to him..
Vansh:ab yeh kya karne wali hai..
Dadi:vansh kuch kaha tune..
Vansh:nahi..
Riddhima:actully dadi vansh apse kuch baat karna chahty hain..woh apky samne apna aik secret reveal karna cahaty hain..haina vansh..
Dadi:kaisa secret hai jo main nahi janti ..
Vansh:dadi aisa kuch nahi hai ..riddhima ko mazak karne ki adat hai ..haina riddhima..
Riddhima:nahi dadi i sure kuch aisa hai jo ap ab tak nahi janti or mujhe bhi aaj hi pata laga hai..
Vansh:riddhima band karo apni bakwas..😠😠😠aisa kuch nahii..
Dadi:tum dono mujhe kuch batao gy..
Riddhima:dadi actully vansh naa.....
Vansh hold riddhima mouth...riddhima try to get out of his grip..
Dadi:vansh yeh kya batameezi hai chor usse..
Vansh:dadi ap isski baaton par dehan na dain yeh to pagal hai..
Dadi:tu chor usse
Vansh left her and give her a glare..
Dadi:bol riddhima kya baat hai..
Riddhima smirk at vansh..
Riddhima:dadi vansh naa 😏😏honeymoon par jane ka soch rahe thy but maine kaha hum apko akela kaise chor sakty hain to iss baat par vansh naraz hain mujhse ..but dadi vansh ko bhi to samjhna chahye na ky hum apko akela chor kar kaise ja sakty hain mana humari nai nai shadi hui hai but aisa to nahi hota na..ab ap hi samjho inko..
Dadi:are iss main naraz hone ki kya baat hai main to khud chahti hun tum dono bhar ghoome jao ..vansh tu fikar na kar main aaj hi teri or riddhima ki tickets book karwarti hun thek hai ..ab khush hai na tu ..chal ap muh phoola ky khara kya hua hai gale lag apni biwi ky jaldi sy shabash..
Vansh come near her ...riddhima give him a smile and hug him..they hug eachother..
Riddhima whisper:darr gaye thy ky kahi main apka raaz dadi ko na batadon don't worry yeh hum dono ky beach hi rahe ga pakka ..
Next day
Vansh and riddhima left for their Honeymoon destination..
In the whole journey vansh was silent..
They reached their room..
Riddhima is observing that vansh is not talking to her since tommorrow..
Vansh goes to washroom have freshup and ly on bed..
Riddhima come near him..
Riddhima:vansh what happen? Koi baat hui hai kya..koi pareshani hai tu share with me ..
Vansh:hahahahha tumhare hoty hue kissi or pareshani ya musibat ki koi zaroorat hai kya ..mujhe to yeh samjh nahi ata baar baar mere mana karne ky bawajod tum kyu aise kam karti ho..what happen haan what happen yeh tum pooch rahi hun wow amazing..tumhe pata hai tum jabse meri life main aai ho na sab bigar gaya hai sab kuch 😠😠😠tum kyu kyu mera peecha nahi chor deti bolo 😠😠😠😠😠😠😠😠bolooooo..
Riddhima:vansh i love you and you are my husband how can i leave you..
Vansh:love ...love ka matlab bhi pata hai 😠😠jisse pyaar karty hain ussky sath zabardasti nahi ki jati ussko qiad main nahi rakha jata..samjhii..
Riddhima:qaid mera pyaar qaid hai apki nazar main 😢😢..
Vansh:haan gale ka phanda hai jissko na main nikal sakta hun or na hi usse latak kar mar sakta hoon 😠😠..
Riddhima:😭😭😭😭😭😭ok vansh ...mujhe maaf kardejiye maine apko iss bematlab ky rishty main bandhna chaha but now i realize 😭😭😭ky pyaar zabardasti nahi karwaya ja sakta 😭😭😭😭isseliye i will leave you...
....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Riddhima:aise hi baat ki expectation thi na apko mujhse 😁😁but main woh larki nahi jo haar man loon ..i will win your heart at any cost ..samjhy ap or ap mujhe jitni bhi batein suna lo jitna bhi hate karo..i will never ever leave you ..i will always love you till my last breath ..Riddhima left the place..
Vansh:kya Larki hai yeh maine kitni koshish ki ky yeh mujhse nafrat kare or chali jaye yahan sy but yeh 😫😫😫..riddhima tum ziddi kyu ho itni..
Next day...
Riddhima is getting ready in front of mirror ....
Vansh:riddhima jaldi karo mere pass zyada time nahi hai..
Riddhima:vansh main ready hun ..kaise lag rahi hun main..
Vansh:hamesha jaise..
Riddhima:yani ky buhat pyaari 😍😍..
Vansh:hmmm chalo ab chalein....
Riddhima:ok lets go..waise main yeh city explore karne ky liye buhat excited hoon..
They come out from hotel..riddhima hold vansh hand and place her head on his shoulder..
Vansh:yeh kya kar rahi ho..
Riddhima:vansh just chill we are husband and wife yeh sabko pata to chalna chahye na ..or waise bhi yahan buhat thand hai to agr main apky sath aise hi chipak kar rahongi to mujhe thandi nahi lagy gi..
Vansh:😒😒😒ok madam..
They explore the city..
At evening they are watching the sun set veiw...Riddhima:vansh waise kitna acha lag raha hai na ..yeh meri life ka sabse best day tha 😍😍..
Vansh:haan kafi acha hai sab ..chalo ab wapis chalty hain waise bhi i am too much tired .....
Riddhima:ok meri jaan...but pehle i want an ice cream..
Vansh:riddhima ..phirse 😒😒abhi thori der pehle to khai thii..
Riddhima:vansh only one more please..
Vansh:ok 😒😒tum yeh khari raho main ly kar atta hun..
Riddhima:ok..
Vansh go to other side of road to buy ice cream ...riddhima is enjoying the cool weather suddenly a little baby running towards his ball..riddhima stop him and goes to pick the ball just then a heavy speed car hit her...
Vansh who is watching this scene become numb ....
Vansh:ridddhimaaaaaaaa.......
Soo here it is ....kaisa laga comment main zaroor batana and also do vote ...
Next update will be after 35 + votes...
YOU ARE READING
Pehla Pyaar ( On Hold )
Romanceyeh kahani do aise logo ky bare main hai jo aik dosre sy bilkul alag hain .... par un main sy kissi aik ka pyaar dosre ko badal sakta haii ...