pehla pyaar 12

746 73 41
                                    

So here we start..

Riddhima reached home happily..

Riddhima goes to her gets freshup and lye on bed and start using her phone...

After one hour...

Riddhima :hirani ki baat hai vansh abhi tak ghar nahi aaye ...waise itna lamba rasta bhi nahi tha ..ab tak to unko akar mere sar par boom ki tarha phatna chahye tha 😁😁😁kahir koi baat nahi abhi aty hi hongy ...

Riddhima doze off while watching phone..
She gets up after 2 hours... But still vansh didn't come .now riddhima is worry ..
She called him ..but he didn't pick up the call...

Riddhima:kya hai vansh kam az kam call to pick karlain..

After 2 more hours...

Riddhima is roaming here and there..
She is so much worride for him..

Just then vansh come with angre ..angre is giving support to him he is not able to walk properly..his head has a bandage..and also hand..

Riddhima run to him..

Riddhima:vansh meri jaan kya hua hai ..yeh sar par patti or hath par bhii ..kya hua haii 😢😢..

She start crying..

Angre:bhabhi take him to room..
Woh actully boss ko aik car ny hit kardiya tha ..but ap tens na hoon he will be fine ...doc ny unhe injection diya hai ap unka khayal rakheye ga main chalta hoon...

Riddhima help vansh and goes to their room..
She made him lye on bed..
Riddhima have tears in her eyes..

Riddhima hold vansh hand:i am sorry meri jaan yeh sab meri wajha sy hua hai ..maine hi apko wahan chor diya tha i am soo sorry 😭😭😭..apko kitni chot lag gai meri wajha sy 😭😭😭...

She kiss on his hand...

Vansh:its ok ..galati tumhari nahi meri hi hai ..mujhe laga main tumhe janata hoon tumpar trust kar sakta hoon but aisa nahi haii...

This statment made riddhima more guilty..

Riddhima:galati ki hai to isski saza bhi milni chahye..

Riddhima took a knife from side table and cut her palm..vansh become shock and angry..

Vansh:riddhimaa yeh kya kiya ...pagal hogai ho kya ..yahan aao mere pass jaldii...

Riddhima :nahi vansh mera bhi uthna hi khoon behna chahye jitna apka baha hai ..i deserve it..

Vansh:just shut up and come here...

But you know our riddhima is ziddhima...
Vansh gets angry... He gets up with courage from bed and hold her hand and made her sit on bed..

Vansh did her first aid..

Riddhima:vansh ..

Vansh didn't speak anything just doing his work..he has much pain hi his eyes..

Riddhima:vansh..

Vansh(shout):shut up just shut up..what you think about yourself haan bolo..jhansi ki rani ho kya jo dul main ayega karogii 😠😠😠kabhi apne ilawa dosro ka bhi soch liya karoo ...kabhi dosron ki feelings ka bhi khayal kar liya karoo..

Riddhima:i am sorry mujhe apko wahan aise ..

Vansh:stop it ..i am not talking about me ..i am talking about you..aaj ky tumne meri wajha sy khudko nukasaan ya taqleef poohanchane ki koshish ki na to ..i sure i will kill my self taky sara drama hi khatam ho..

Riddhima:stop it vansh ..mare apky dushman 😢😢..i am sorry but i can't see you like this..😭😭😭😭...

Vansh :riddhima please stop crying first..kuch hua to nahi na mujhe sahi salamat hoon tumhare samne..

Riddhima hug him tightly..vansh too respond..

Riddhima:vansh ap nahi janty ap kya ho mere liye ..apko aik kharoch bhi aye mujhse bardast nahi hota..

Vansh:or tumhe kya lagta hai tumhe taqleef or dard main dekh kar mujhe sakoon milta hai kya..mujhe bhi acha nahi lagta...samjhi miss buddhu...

Riddhima:i am not buddhu ..

Vansh:you are ..

They broke the hug..

Vansh:waise kafi bhook lagi hai mujhe..kuch khane ko mily ga ..

Riddhima:hmm abhi laii..

They both have their dinner ....

Riddhima:vansh aaj ap bed par hi so jao..

Vansh:no i can manage..

Riddhima:please vansh ..main apko kha nahi jaongii..

Vansh:tumhara koi pata bhi nahi hai 😂😂..

Riddhima:what 😠😠😠..

Vansh:aise mat dekho ..mazak kar raha hoon...

They both slept in bed on the bed..

Vansh(in mind):buhat masoom ho tum riddhima. iss duniya ki muh maya sy kahi dor 😢😢par main apne faidy ky liye tumhe iss zalim duniya ky agaye ruswa nahi karonga..

Riddhima(in mind) :vansh i know aik na aik din main apky pyaar ko apki zubaan par ly hi aaongi main meri jaan ....

Morning ..

Vansh is getting ready in front of mirror.
Just then the bathroom door open and riddhima come wearing wardrobe .

Vansh be like 😵😓..

Riddhima giving him seducetive smile.

Vansh:yeh riddhima ko kya hogaya hai

Riddhima come near him ...and push him on bed ..(aaj to vansh gaya kam sy).

Riddhima:kitni romantic subha hai na vansh..

Vansh:ridd..dhima.. Woh...

Riddhima:kya..😏😏..

She roam her fingers around her face..

Vansh be like 😓😓😓..

Riddhima lean close to him just then vansh push her aside and get up ...

Riddhima (shout):vansh...

Vansh:riddhima jao jaky kapre Chane karo or breakfast bana do i am getting late ..

Riddhima :vansh ..ap main mardangi naam ki koi cheez hai ky nahi ..yahan main apse romantic hone ki koshish kar  rahi hoon or apko breakfast main zyada intrest hai 😠😠..

Vansh:riddhima enough ..dekh nahi rahi mujhe chot lagi hui hai ..

Riddhima:to main konsa apky sath wwf khelne wali thi ..i just want to kiss you..pata hai kabhi kabhi mujhe shak parhta hai..

Vansh:kaisa shak..

Riddhima:vansh agar koi problem hai to you can share with me main kissi ko nahi bataongi akhir hum husband wife hain na ..

Vansh:😳😳kya matlab hai tumhara..

Riddhima:matlab kahi ap woh to nahi..

Vansh:😳😳😳kya woh ...kehna kya chahti ho tum..

Riddhima:wohi jo ap samjh rahy ho kyu ky larkiyon main to apka intrest hai nahi to kya 😏😏😏...its ok vansh yeh secret hum dono ky beech hi rahy ga i promise ..

Vansh:shut up 😠😠kya bakwas kar rahi ho..main koi gay way nahi ho samjhii..

Riddhima:but maine to yeh bola hi nahi 😊😊..vansh 😨😨kya isska matlab aap sach main..nahiiiiii aisa nahi hosakta..(fake crying) haye mera sath itna bara dhokha hogaya 😢😭😭..

Vansh:you are impossible 😠😠😠do hell with your thoughts 😠😠😠ja raha hoon main...

Vansh left the room in anger...

Riddhima brust out in laughter...

Riddhima:vansh apko tease karne ka maza hi kuch or hai 😂😂😂..ab yeh drama buhat aagye tak jayega...mere pyaare pati dev...

So here it is...i know i am too late ..sorry for it + i don't get much vote that's why i didn't upload it...

Now next update after 35+votes and 10 comments 😍😍😍..
Till then give me some os ideas

Pehla Pyaar ( On Hold ) Where stories live. Discover now