Vansh and riddhima reached the venue.....
All are enjoying the party but two off them just keep looking at each other..
The host :so every body lets start the dance...
Vansh forward his hand toward riddhima .she just smile and give him her hand .. They start dancing ...they were so lost in each other that didn't released that the song ends ..they got embarace ..😂..
Vansh:riddhima have some juice..
Riddhima:hmm yeah..
Vansh mistakly give her vodka instead of soft drink and he too drink it...
After some time ...Riddhima:hooooooo vansh yeh duniya gol gol kyu ghoom rahi haii...
Vansh:😂😂😂pata nahi shayad earthquake aya haii ..
Riddhima:ohhh.... Vansh ap mera hath parkar lo warna hum gir jayegy or langary hojayengy..
Vansh:🤔🤔kyu riddhima..😓😓..
Riddhima:envii veeeee veee vansh maine car start karli hai chalo hotel chalein bethoo
Vansh hold riddhima from back ...
Vansh:chalo chalen boom boom..
They both reached the hotel room ....holding each other..
Riddima:vansh...😳😳😳😳...Vansh:kya hua chilla kyu rahi ho
Riddhima:mujhse aik galati hogaii...
Vansh:kya galati..
Riddhima:main car room tak ly aai ab kya karo..
Vansh: koi baat nahi ab main dobara neechy nahi ja sakta 😳😳😳subha park kar dengy..
Riddhima :ok
They both fall on bed .riddhima is beneath him..
Riddhima:vansh aik baat bolo..
Vansh while caresing her hairs ..bolo..
Riddhima close her eyes and come more close to him..vansh too close his eyes and their lips meet ..💏💏..
They kiss each other so lovingly..
Vansh broke the kiss ..and look at his angle ..Riddhima in sleep:i love you vansh i love you...
Vansh gets shock and suddenly reality hit him he stand up with a jerk
Vansh:yeh kya kiya tune vansh tune apna hosh kho diya aisa kaise kar sakta hai to woh kya soche gi tere bare main par ussne jo kaha she loves me nahi aisa nahi hosakta riddhima or main kabhi aik nahi hosakty kabhi nahiii ....
He looked at her and sleep on couch...
Riddhima wake up didn't find vansh inthe room ...she saw the lemonade kept on the side table with a note..
"Have it riddhima"
Riddhima drink it ...
Riddhima:yeh kahan chaly gaye hain 😓😓😓😓kal raat 😣😣riddhima yeh tune kya kar diya vansh kya sochy gye tere bare mein 😣😣😣but he too respond to it matlab woh bhi mujhse 😳😳😳😳yepiiiiii..She gets up from bed and start dancing...on the other side vansh..
Vansh:kaise face karonga main ussko 😳😳😳😳nahi mujhe bas aisa show karwana hoga jaise ky mujhe kuch yaad hi nahii haan yehi thek hoga 😣😣😣...
He came to room..
Vansh:riddhima kahan ho yahan aao maine india ky ticket karwa liya hai kal subha 11 baje ki flight hai ready rehna ok...
Riddhima come from washroom..
Riddhima:kyaa but apne mujhse poochy bagir ticket kaise karwali...
Vansh:kya matlab poochy bagair humara 2 weeks ka plan tha na or 2 weeks hogaye hain to bas ...
Riddhim:hmmm 😳😳😳vansh..
Vansh:haan bolo kuch kehna hai kya..
Riddhima:kal raat ko 😳😳woh..
Vansh:kal raat kya mujhe to kuch yaad hi nahi 🙄🙄hum room main kab aye thy 🤔🤔🤔...
Riddhima:what ? Apko sach mein kuch bhi yaad nahi haii...
Vansh:haan nahi yaad kyu kuch hua tha kya bataoo...
Riddhima:nahi nahii kuch nahii 😳😳😳...
And then she go from there..
Vansh:ohhh thank God bach gaya ab mujhe yeh chapter yahi close kar dena chahye ...
Vansh gets call from dadi..
Dadi:are beta kaisa hai tu phone kyu nahi uthata mera itna tang agaya hai apni dadi sy..
Vansh:are dadi kaise baatein kar rahi ho bas thora busy tha or kal araha hoon na apky pass phir der sara time donga apko..
Dadi:chal chal bas kar pata hai kitna time dega acha sun maine teri liye aik larki pasand ki hai buhat sundar hai to jaldi sy aa or ...
Vansh:dadi stop it apko pata hai na main shadi nahi karna chahta or waise bhi meri shadi ki umar nikal chuki hai...
Dadi:pagal hogaya hai tu yehi to shadi ki umar haii ..acha sun aik baar uss larki sy mil ly pasand na aai nah kar di...
Vansh:but dadi.
Just then riddhima speak from behind..
Riddhima:vansh apki white wali shirt mil gaii haii dekhoo ...
Dadi:acha to iss liye tu shadi nahi karna chahta wah beta wah tu to chupa rustom nikla😂😂..
Vansh:dadi aisa kuch nahii..
Riddhima:vansh kya kar rahe ho ap main apko bula rahi hun or ap phone main lagy ho..
Dadi:vansh issko phone dy...
Vansh:no way ok bye bad main baat karonga...
Dadi:vansh sunai nahi deta...
Vansh put phone on speaker ..and sign riddhima to talk to her..
Riddhima:namaste ..
Dadi:namste kya naam hai tera beta..
Riddhima:main riddhima vansh ki friend ..
Dadi:ohh to iss gadhe ny bhi friend bana li 😂😂😂..
They talk sometime on phone and vansh is irritaing with it...finally the call disconnect..
Riddhima feela so much happy to talk to dadi.
Riddhima:vansh aik baat kahoo ap buhat lucky ho apko aise family milli ..
Vansh:hmm😊😊..
Next day they take off to india ..
In airport ..
Riddhima is so emotional and vansh also but he is hidding his inner feelings.
Riddhima:buhat acha waqt guzra apky sath vansh ..
Vansh:hmm same here..
Riddhima:kya hum phir milengy.
Vansh:kyu nahi yeh lo mera number kabhi bhi kissi cheez ki zaroorat ho to yaad karlena 😉😉😉waise bhi abhi 15 lakh pure nahi hue..
Both start laughing....
Riddhima suddenly hug him vansh too respond ...
Riddhima:i miss you .
Vansh:hmm ..
Both trun and go to their ways ....
So kaisa laga next update after 30+votes 😉😉😉
Till then bye
YOU ARE READING
Pehla Pyaar ( On Hold )
Romanceyeh kahani do aise logo ky bare main hai jo aik dosre sy bilkul alag hain .... par un main sy kissi aik ka pyaar dosre ko badal sakta haii ...