pehla pyaar 9

703 74 29
                                    


Riddhima is wiating for ..

Riddhima:kahan reh gaye yeh ..aaj  ky din bhi late had haii..

Vansh is in his study room..

Dadi come their..

Dadi:vansh kya kar raha hai yahan tujhe to apne kamre mein hona chahye..

Vansh:dadi mujhe kahi nahi jana 😠😠😠mujhe uss jhooti larki ky sath koi rishta nahi rakhna ...

Dadi:vansh yahan beth... Meri baat dehan sy sun..

Vansh:dadi trust me maine usse kuch karne ko nahi kaha woh jhoot bol rahi hai yeh sab ussne apni marzi sy kiya haii..

Dadi:chup ..main sab janti hun ky tu sach keh raha hai uss waqt main kuch nahi boli kyu ky main riddhima ka dil nahi torna chhati thi ...main janti hun ussne jo kiya galat tariky sy kiya par maine usski ankhon main tere liye sacha pyaar dekha hai ..woh buhat pyaar karti hai tujhe itna pyaar shayad main bhi tujhe nahi kartii..

Vansh:dadi ap yeh kya bol rahi hain..

Dadi:haan vansh maine usska pagalpan dekha hai ...tu bas usse khush rakh ..or haan tujhe meri qasam tu usse kuch nahi kehe ga or na hi usspar iss baat ky liye gussa karega...

Vansh:par dadi aik baat ap achy sy jaan ly main usse kabhi apni patni nahi manoga .....

Vansh left from their...

Riansh room ...

Riddhima is waiting for vansh from long time..she is also eating chips..

Riddhima:abhi tak nahi aye ..inko to bilkul bhi excitment nahi hai apni wedding night ki ...

Just then the door open ..

Riddhima put veil on her face ...

Vansh enter the room look at her for a second and goes to washroom ..he comes out turn off the light and lye down on couch ...

Riddhima:what the hell is this.. 😠😠😠😠😠😠Vansh...Vansh..

Vansh:kya hai so jao or mujhe bhi sone do..

Riddhima:vansh aaj ky din kon sota hai 😠😠😠..

Vansh:matlab...

Riddhima:matlab aaj humari suhagraat hai ..apko mujhse pyaar bhari baatein karni chhaye or aap so rahe hain...

Vansh:ohh to ab tum yeh expect karti ho ky main tumse pyaar bhari baatein karo...uss sab ky bawajood jo aaj tumne kiya..

Riddhima:kya kiya maine ..

Vansh:ohh ab yeh bhi bhool gaii wow..chup chap bed par jao or so jao mera dimag pehle hi buhat kharab hai 😠😠😠good night afat ki malika..

Riddhima:what kya kaha ..ok fine good night kharoos...

Riddhima sit on bed ...

Riddhima:itni pyaari lag rahi thi main par inko to apne gusse ky agye kuch dikhta hi nahi hai ...kharoos kahe ky ..
Riddhima yeh kaise insaan sy shadi karli tune ..apni itni sundar biwi ko chor kar inhe sone main zyada intrest hai 😠😠😠😠kya socha tha maine or kya horaha hai ....

Next day ...

Its riddhima pehli rasoi..

Dadi:to kya bana rahi hai tu aaj..

Riddhima:dadi mujhe kuch banana nahi ata siwaye aik cheez ky..

Dadi:kyaa..

Riddhima:noodles 😊😊2 min main tayyar hojaty hain..

Dadi:hahahhaha pagal aaj ky din kuch meetha bana hota haii..

Riddima :ok main noodle's main masaly ki jagha cheeni dal doon gi ..😊😊😊...

Dadi:oye pagal ..tu aisa kar kheer bana ly main tujhe batai jao gi ...

Riddhima:ok dadi..dadi aik baat poocho..

Dadi:haan bol..

Riddhima:main iss saree main kaise lag rahi hun..

Dadi:buhat sundar..

Riddhima:woh to pata hai mujhe..i mean agar koi larka dekhy ..i mean..

Dadi:ohh samjh gai samjh gaii ..uss point of you sy to tu ..woh kya bolty hain 🙄🙄..se...

Riddhima:sexy..

Dadi:haan haan wahi lag rahi hai..

Riddhima:thanks dadi ..chalin ab kheer banaty hain..

Riddhima made kheer with dadi instructions...

On dinning table...

Vansh is busy with his phone..

Dadi:riddhima kheer ly aa..

Vansh look at her and gets lost in her beauty she is looking too breath takin in red saree...

Dadi:vansh muh to band karly..😁😁😁...

Vansh feels emarassed..

Riddhima serve him and dadi kheer ...

Dadi:wah aaj tak maine itni tasty kheer kabhi nahi khaii...

Riddhima:thanks dadii..

Dadi:kaise lagi kheer vansh ..riddhima ny apne hathon sy banai haii...

Vansh(in mind):its awesome itni tasty kheer to dadi bhi nahi banati..

Vansh:hmm bas thek hi haii...

Riddhima gets angry ...and snatch the kheer bowl from his hand..

Riddhima:ok phir apko isse khane ki bhi koi zaroorat nahi hai 😠😠😠..

Vansh:😠😠yahan laoo..

Riddhima:nahi dongii..

Vansh:maine kaha kheer mujhe do..

Riddhima:nahi dongi jab yeh itni achi nahi hai to apko issko khane ki bhi zaroorat nahi hai samjhy..

Vansh:😠😠😠yeh buhat achi hai duniya ki sabse tasty kheer hai ab lao isse mujhe do .

Riddhima:😊😊😊sach main ...mujhe bas yehi suna tha..love you...

Vansh gets shock 🙄🙄🙄...

Dadi is laughing on their cute antics...

So aaj ky liye itna kafi hai ..

Guys ideas do mujhe riansh scenes ka please ...

Do like and comment..
Next update after 35+votes ....

Stay tuned

Pehla Pyaar ( On Hold ) Where stories live. Discover now