8

21 4 0
                                    


Ice cream khatam hote hi rozy ne Jimin ka mun saaf kiya or bib nikal kar alag kar diya or Jungkook se uska khali bowl le kar kitchen ki taraf chali gayi.

Jimin phir se teddy bear se khelne laga or jungkook bus use khelte dekhta raha. Unknown place thi or unknown log to wo kuch nhi kar sakta tha, halake Mr. Park ne use kaha tha k aram se apna ghar samjh kar rehna par fir bhi apne ghar ki baat alag ho jati hai.

Achanak Jimin ka dhyaan uski taraf gaya to kehne laga."Bunny kya tum mere saath keloge, mere pass or bhi buhat saare toys hai. Or tumhe pata hai mere pass to tumhare jaisa bunny bhi hai,pink colour ka. Maine uska naam coocky rakha hai." Jimin  bina ruke sab keh raha tha. Jungkook ne sirf muskurate hue nod kiya."Chalo phir mere room mai waha khelte hai". Jimin ne apne teddy bear ko le kar couch se uthte hue kaha. Uske saath Jungkook bhi khada ho gaya.

Rozy living room mai wapas aa rahi thi, tab un dono ko staircase ki taraf badhte hue dekha to unke pass aa gayi.

"Beta aap log kaha jaa rahe ho" Rozy ne pyar se Jimin se pucha.

"Mai bunny ko apne room mai lekar jaa raha hu, waha buhat saare toys hai, hum waha khelege". Jimin ne puri baat batayi.

Rozy muskura di."thik hai, aap log jao or khelo, Or koi chiz ki zarurat ho to zarur bolna, ok". Rozy ne pyar se Jimin k sar par hath phera. Phir Jungkook ki taraf dekh kar narmi se kehne lagi."Beta tumhe koi bhi chiz ki zarurat ho to mujhe zarur bolna...,mai kuch hi der mai khana laga dugi, tab tak aap log khelu, maine tumhare liye room set karne k liye keh diya hai ok. Or ha Jungkook beta, Jimin abhi chota hai tum uska hath pakad kar use upar le jana, thik hai" Rozy ne use isliye kaha take Jimin gir nhi jaye.

"Ji mai uska dhayan rakhuga, aap fikar mat kijiye". Jungkook ne bade adab se rozy se kaha. Rozy muskurate hue aage badh gayi. Or Jimin ne jaldi se Jungkook ka left hand pakad liya, Or use chalne ka ishara kiya. Jungkook uski ye harkat dekh kar has diya.

Upar Jimin k room mai aane k baad, Jungkook ne dekha har chiz sab salike se rakhi hui thi.

Room buhat zyada bada nhi tha par Jimin k liye kafi tha. Or abhi to wo buhat chota bhi tha most of the time wo apne dad k saath hi unke room mai sota tha .pura room buhat hi cutely design tha or shelves mai har jagah soft toys or dusre khilone rakhe hue the. or kuch boxes mai rakhe hue the ....ek jagah chota or cute sa study table bhi rakha hua tha jaha par Jimin painting karta tha or ye keh sakte hai k colour se sirf pages colour karta tha.

 
  Jimin bed k samne rakhe hue mat par baith gaya, jaha wo humesha apne toys k saath khelne k liye baithta tha, Mr. Park ne use sikhaya tha k 'khelte waqt wo niche mat par baith kar khele na k bed par, kyuk ache bache aisa hi karte hai', tabse wo niche mat par hi khelta tha. Jungkook bhi uske saath mat par baith gaya.. Waha bhi buhat saare soft pulshies rakhe hue the.

"Bunny ye dekho ye raha wo pink bunny jo maine bataya tha, tum dono kitne same dikhte ho, hai na?".jungkook ne haste hue sar hila kar haa kaha. Jimin ne use coocky diya or khud ne yellow colour ka pulshy toy uthaya. " Or ye chimmy hai, ye kitna cute hai na, meri tarah". Jimin ne naak ko scrunch karte hue kaha.

Jungkook muskura diya." Ha tumhari tarah buhat cute hai". Jungkook ne halke se uske gaalon ko pinch kiya, to Jimin khil khila kar has pada.Dono khel mai masruf ho gaye. Jimin ne phele , jungkook ko apne saare toy's ki collections dikhayi uske baad, uske saath khel mai lag gaya.

Jungkook aaj buhat khush tha, ek to Jimin se mil kar or uske saath time spend kar ke Jungkook buhat light feel kar raha tha. Wo jaise saari tensions bhul gaya tha, jo yaha aane se phele tak uske saath thi, or wapas jaane k baad phir se uske saath lipat jayegi.

Aap janna chahte hai k aisi kya pareshaani hai jo itne chote bachche ko ho sakti hai . Jungkook ki chachi jo uske maa baap k jaane k baad chain se jeene nhi deti. Agar jungkook ko uske chacha ka saath na hota to wo shayad hi itne din us ghar mai guzar sakta jaha uski koi value nhi hai. Agar kisi k dil mai uske liye pyar hai to wo sirf uske uncle k dil mai hai.

Khair aaj ka din us k liye lucky sabit hua or is cute se angel se mila jisne iski saari udaasiyo ko pal mai khatam kar liya. Par ye dono nhi jante the k aage future mai inki qismat mai kya tey paya hai.........

Sorrrrrrrrryyyyyyyyyyyyyyyyy. . ᕕ(ಥʖ̯ಥ)ᕗ

Mohabbat Hai Tumse { 𝙅𝙞𝙠𝙤𝙤𝙠 𝙃𝙞𝙣𝙙𝙞 }जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें