Subha k kuch 6 bajne wale the. Chidiyo k chehchane ki awaze aa rahi thi. Suraj bhi apni roz ki gardish mai aa gaya tha. Suraj ki halki si kiran khidkiyo k pardo se ho kar sidha jungkook k aankho ki or chali gayi.
Aachanak se annkho par roshni padhne ki wajah se jungkook thoda kusmusaya or bed ki dusri side karwat le li taake roshni sata na sake. Waha jaate hi uski naak mai khujli hone lagi. Pareshaan ho kar usne sar hathya or aankhe khol kar dekhne laga k kya chiz se use itching shuru hui. Par samne dekhte hi uske face par khushi chah gayi,, samne hi ek pyara sa baby pet k bal soya hua tha. Par face pillow par hi tha jiski wajah se uske hont cute pout mai tabdil ho gaye the. Or uske baal jo k kafi ghane the wo bikhre hue the, usi se jungkook k nose mai itching hui or uski nind tut gayi. Par jungkook is pyare se nazare ko dekh kar use khud ki nind tutne ka khayal bhi nhi raha. Bus khamoshi se chehre par ek smile sajaye use dekhta raha.
Aachanak uske dil mai khayal aaya, k kyu na aisa ho jaye k jimin humesha uske pass rahe, or wo isi tarah har lamha use dekhta rahe. Jab bhi sawera ho to pheli surat jimin ki nazar aaye. Har waqt wo jimin ka khayal rakhe, or jimin bhi bus use hi dekhe or koi na ho unke darmiya.
Par bhala aisa kabhi ho sakta hai, use jimin ko mile hi waqt hi kitna hua tha yahi kuch ghante, or wo ek dusre k saath kaise reh sakte hai, na koi rishta hai, na or koi bhi relation. Bus uske uncle jimin k dad k dost the. Bus.
Bus yahi soch kar uske chehre ki saari khushi khatam ho gayi. Wo bed par ahista se baith gaya taake jimin ki nind na kharab ho. Usne phir ek baar jimin ki or dekha, use aisa laga uska dil kisi ne mutthi mai le liya ho. Use bus aage ka khayal aa raha tha k , use jimin ko chod kar jana hoga. Lekin kya wo kabhi wapas aa payega, kabhi wapas jimin se mil payega. Bus yahi soch kar wo buhat hi upset ho gaya k uski aankho mai aansu jama ho gaye. Or kab uske gaalo par beh nikle use pata hi nhi chala.
Use khud ki kefiyat par hairani ho rahi thi, k wo kisi se na ghulne milne wala kisi ki taraf dhyaan nhi dene wala banda. Is ek chote or pyare se ladke se dur jane se dar raha tha. Ek hi raat mai jimin ne us par aisa kya jaado kar diya tha, k use chod kar jaane k khayal se hi us ka dil band ho ja raha tha.
Khair usne apne aapko sambhala or apne aansu saaf kiye, phir jimin ki taraf dekha, or thoda nervous hua. Kyuk wo jo karna chahta tha ya karne jaa raha tha use appropriate nhi laga, par bhi usne jhuk kar jimin k forehead par kiss kiya or sidha ho gaya. Halake sab hi aisa karte hai jab unhe koi pyara baby dikhta hai,ye ek normal si baat hai. Par bhi jungkook ka dil dhak dhak kar raha tha. Uski gaalo par laali si aa gayi, uske gaal heat se garm ho gaye usne zor zor se gaalo ko thapthapaya .
Jungkook bed se uthne hi jaa raha tha, k achanak bedroom ka door open hua, or jungkook ki hi age ka ek ladka jaldi se room mai enter ho gaya. Dono ek dusre ko dekh kar apni apni jagah tithak gaye.
Par jo aane wala tha wo sab bhul kar fauran hi jimin k bed chad gaya or jimin k face par dhero dher kisses karne laga. Ye dekh kar jungkook ko shock laga, or gussa aane laga k kaise ek unknown ladka uske jimin is tarah kis kar raha hai, phir achanak se khayal aaya ' mera jimin'.
Par phir bhi wo uska hai ya nhi, kisi ko bhi is tarah karne ka right nhi tha jungkook ki nazar mai, aakhir usne bhi jimin ko kiss kiya par ye soch kar k ye sahi nhi. To ye bhi galat hi laga jo us ladke ne kiya, to jaise hi jungkook trans se bahar aaya , us ladke ko fauran bed se khichte hue niche utara, jo abhi jimin k baalo ko ruffle kar raha tha. Jimin itni gehri nind mai tha k use is commotion ka kuch pata hi nhi chala.
"Hey, tum kya kar rahe ho? , ye galat hai"
Jungkook ne us ladke ko niche khich kar laate hue kaha."Hey, man! what's your problem? , leave my hand now". Us ladke ne hath chudaane ki koshish ki. Or ek jhatke se chuda liya. Or jungkook ko gusse se ghurne laga. Jungkook bhi use gusse se hi ghure jaa raha tha.
Usi waqt room unse bada ek or ladka enter hua, buhat hi khushi k saath enter hua tha par room mai dono ladko ko ek dusri ki taraf gusse se dekhte hue dekh kar, use mehsus hua kuch hua hai. Isliye us ne smile karte hath jungkook ki taraf badhaya.
"Hey, I'm Namjoon. What's your good name?"
Usne bade hi politely pucha par jungkook ne koi response nhi diya. Uska phir dhyaan dusre ladke ki taraf gaya jo abhi bhi use ghur raha tha."Leave him bro, let's meet with our jiminiee" Usne abhi jungkook ki taraf dekhte hue jiminiee par zor dete hue kaha. To jungkook ko or gussa to aaya par wo badtamiz nhi tha. Isliye kuch nhi kaha. Use jimin ko is tarah se kiss karna acha nhi laga isliye usne roka.
"What happened here? " Namjoon ne suspicious hote hue pucha. Dono ladko ko gusse mai dekh kar koi bhi andaza laga sakta hai k un dono mai kuch ladayi hui hai. Par iska bhai to just enter hua tha is room, phir aisa kiya ho gaya.
"Tae, tell me plz, " Namjoon ne us k bhai k kandhe par hath rakh pucha. Tae ne lambi saans li or Namjoon ki taraf dekha.
"He stopped me from going near jimin" Tae said with annoyance in his voice.
Is baat par jungkook ne jaldi se nahi mai sar hilaya. "No it's the truth". Jungkook ne bhi english mai jawab diya, use laga k ye log shayad hindi nhi jante,.
"Really? Didn't you pulled me from the bed. Don't lie. " Tae said with more hatred in his voice now.
"Hey hey, just calm down little bro". Namjoon ne Tae ko cool karna chaha.
"Ok tell me you .. You? Plz tell me your name. "
"Jungkook".
"Ok tell me jungkook what happened?
"He kissed jimin" Jungkook ne thoda gusse se kaha.
But Namjoon phele shock hua phir hairan reh gaya. K is mai kya problem aayi. Jungkook to aisa sound kar raha hai jaise Tae ne kisi badi ladki ko kiss kar liya ho.
"So? " Namjoon abhi bhi nhi samjh mai aane wale andaz mai pucha.
"So.... So... I think this is not appropriate, to kiss someone who .. " Jungkook ne nazre nichi karke jawab dene ki koshish ki par usse jawab nhi ban pada kyuk jo wo feel kar raha hai wo kaise kisi ko bhi batayega.
"Anyways, let's forget it. And jungkook, it wasn't inappropriate, Tae was harmless, he doesn't want to harm jimin. Ok. Jimin is just a kid. And even is cute. So everyone wants to kiss him. Ok". Namjoon ne use apne hisaab se samjhane ki koshish ki.
Jungkook bus sar hila kar reh gaya. Itni awazo k baad finally jimin ne aankh kholi. Or apne dono bhaiyyo ko samne dekha to uski saari nind gayab ho gayi. Wo bed par khada ho gaya. Jiski wajah se un teeno ka dhyan bed ki or gaya.
"Yehhhhhh...... Namjoonie.. . Tae. Yeeehhhhh tum log aagaye". Jimin khushi se bed par uchalne laga.
Ye dekh kar Tae to fauran jimin k pass bhaga or gaud mai utha liya. Or gale se laga liya. Jimin ne bhi uske gaale mai bahe daal di. Ye sab dekh kar jungkook ko jealousy feel hone lagi par wo kuch nhi kar sakta tha. Bus unhe dekhe gaya. Namjoon ne uski taraf dekh kar kaha. "We are cousins". Or ye keh kar khud bhi bed par chad gaya. Haalake Namjoon buhat hi decent bachcha hai aise wo kabhi bed par nhi chadta par jimin se milne ki khushi mai wo bhi sab kuch bhul gaya.
"Awwww jiminiee. Apne Namjoon bhaiyya ko nhi miloge". Jimin ne Tae k kandhe se sar uthaya or fauran Namjoon ki taraf haath badha diye Namjoon use turant apne pass le liya. Teeno hi ek dusre ko gale mil kar khush ho rahe the. Or waha jungkook awkward sa khada sab dekh raha tha . Use yaad aaya uncle kisi ko lene gaye the shayad ye wahi guest hai. Abhi soch hi raha tha k abhi uska yaha koi kaam nhi, use yaha se niche jana chahiye jaha uske chacha wait kar rahe hoge. K achanak....
"Bunny.... Tum kyu waha khade ho akele. Chalo jaldi aao hum log group hug kar rahe hai"... Jimin ne cutely kaha.
आप पढ़ रहे हैं
Mohabbat Hai Tumse { 𝙅𝙞𝙠𝙤𝙤𝙠 𝙃𝙞𝙣𝙙𝙞 }
Fanfic"Bete kuch kaam khud bhi kar lene chahiye. Jao dekho kaun aaya hai, chalo utho shabash, jaldi". Mr. Park ne thoda butter lagate hue kaha to wo bhi jane kis mood mai tha k jo uth kar darwaza khulne chala gaya. Bahari bharkam darwaza khulte hi jis pa...