MOVE ON WITH ME PART 31

KARTIK: So..Ms NAIRA singhaniya aap kuch bolna pasand karengi..

Naira is looking down..she is ashamed because of his behavior..she should have trust kartik..she should told him that she was in trouble..she is very very ashamed..and other side KARTIK is very because of her stupidity his anger increased most when her pushed shayra away..

Naira: I am...

KARTIK: NHI...ekdam chup...har waqt jo sahi lagta hain tumko wo hi karti ho na tum..

KARTIK take his phone out from his pocket...and called someone..

KARTIK: hello..haa aap log andar ajaiye..

Naira (in mind): ye KARTIK kisko andar aneke liye kahe Raha hain..her Bhut gusse mein lag Raha hain wo..sab tumhari galti hain naira..

SOMEONE CALLED HER NAME LOVINGLY AND IN A SECOND SHE GUSSED WHO IS SHE..SHE TURNED AROUND AMD SAID.

Naira: mumma 🥺🥺

Naira rushed towards akshara and hugged her tightly and cried her heart out..akshara is also crying seeing his daughter's condition..she keep caressing her head and tried to clam her down..

Akshara: bas beta bas ....aur jitna royegi..

Naira: I am sorry mumma..I am sorry..maine kisiko kuch bhi NHI bataya..ye sab meri galti hain..sabko meri waje se pareshani uthane par rage hain..mere bacche ko maine khudse durr kar diya mumma....main jisse pyaar karti hu isko maine takleef diya hain...aap and papa mujhpe jo bharosa karte the wo tor diya maine mumma..sab kuch khatam hogaya..

Naituk came from behind and patted her shoulder..

Naitik: kuch khatam NHI hua hain princess..sab shi ho jaega..

Naira: p a p a (whispered)

Naitik: mumma ko hug diya papa ko mhi degi..

Naira hugged her father tightly..

Naira: I am sorry papa..aap mujhse naraz hain na..

Naitik: sach kahu to jab KARTIK beta me humko sab bataya tab main aapse naraz thi bhut naraz thi ...is waje se NHI ki aap Rishab se pyaar karte the and aapka ek beti hain..par is waje se ki aapme humor biswas NHI kiya..humko sab sach NHI bataya..khud akele ITNA kuch saheti rahi..but I am proud of you beta ek achi beti ke sath el achi maa bhi ho tum...KARTIK ne sab kuch bataya hain hume beta..and hume aapme aur KARTIK se rishte se bhi koi problem NHI hain..par aapme isla dill dukhaya hain beta..

KARTIK: rahene dijiye uncle..isko samjh mein nhi ayegi ye sab kuch..humesha aapni man ki karni hoti hain isse..is baar to gazab hi Kar dala madam ne..

KARTIK looked at her with teary eyes...and naira look at his with pleading eyes..KARTIK can't see tears in her eyes..so he looked away...Till then Mansi and keerti also came there..

Mansi: naira...

Keerti: aree naira NHI aab to bhabi bulani paregi..

Mansi: aree ha sorry sorry bhabi

Saying these Mansi and keerti hugged naira..and naira also hugged them..

Mansi: tum to Bari chupi rustam nikli..chupke chupke humare Bhai ke dill mein jaga bana liya aur hume pata bhi na Chala..

Keerti: haa ye to galat baat hain.. at least hume to batana chahiye the na..

They all started teasing naira..but naira's mind is somewhere else..she is looking at kartik all the time who is trying his Best to ignore her..but how can someone ignore that beautiful loving eyes..when he look at her eyes..he lost his all patience and going towards her..but he will not do that because of his anger...so naira thought how to start a conversation with KARTIK..

Naira: baki sab to theek hain lekin..aap logoko Rishab ke plan ke bare mein kaise pata Chala..

Keerti: hume Bhai se pata Chala..and Bhai ne pata lagwaya..

Naira:( in mind): wo to pata hain keerti..par tumhara kharus Bhai to mujhse baat karne se Raha isiliye to tumse puchi main..

Mansi: Bhai aap batao..kaise pata Chala aapko..

KARTIK: aab jab sab sahi salamt yaha hain...tab ye sab baat ki kya zaroorat..

Naitik: aree batao na beta..

KARTIK: wo actually police officer phirse rishikesh gaye to naira ko dhund ne ke liye waha jab unhone phirse dobara waha ki stuff se sawal pucha CCTV search kiya tab unko pata Chala ki naira ko kisine utha le le gaye the koi..wo log hotel ka sab room search karne se ek hall room mila..jo bahar se lock tha but andar unlogone naira ki awaz and ek larke ki awaz suni thi..unhone mujhe bhi wo sunaya and maine uski safe planes sun liya tha..so we decided ki unlogoke plan se hi him chalnege..to jab Rishab naira ko lekar aya tab police ne ghar lo already charo taraf se gueard kar liya tha..maine akshara aunty naitik uncle Mansi and keerti ko bahar out house mein bhej diya the because haha kuch bhi ho Sakta tha..shayra ko mere sath rakhna kiyuki mujhse biswas that ki naira shayra ko dekhkar shayad khudko sambhal na late aur sach bolde ..par naira ne to usse dhakka marke neeche geera Diya..anyways tab police unke baki logoko arrest kar liya tha aur Rishab ko bhi arrest kar liya aab..

Naira had tears in her eyes hearing that her KARTIK did his best to find her..but she didn't believe him...she ran towards him and hugged him tightly..kartik took a step back for that sudden hug but he didn't hug her back except he broke the hug and said..

KARTIK: main upar shayra ke room mein jaraha hu..aap log fresh hokar Khana kha lijiyega..and Mansi shayra ka Khana upar bhej dena..

Mansi: aur aapka??

KARTIK: jitna kaha hain utna kar

Mansi:hnn

Saying that he went to shayra's room and here naira is standing with tear striken face..

Keerti: koi baat NHI naira...Bhai ko Thora time do.wo samjh jayenge..Chalo main tumhe Bhai ke room mein le jata hu..ok?

Naira wiped her tears and went to kartik's room with keerti..

*OTHER SIDE*

Kartik went to shayra's room..and saw that shayra is holding family photo frame..in that fram there is KARTIK naira with shayra..shayra keep looking at that fram and crying silently..KARTIK went to her and picked her up in his arms..and made her sit on his lap..

KARTIK: princess??

No response

Kartik made her look at him and wiped her tears..

KARTIK: awwww mera baccha to ro rahi hain..

She didn't say anything..tears are continuously flowing from her eyes..she is not accept the fact that her mother pushed her..

KARTIK: papa ko nhi bataogi aap kiyu cry kar rahe ho...

She keep his head on her father's chest and said vert cutely..

Shayra: main good baby NHI hu na?

KARTIK: hawww kisne kaha..aap to world ke best baby ho (caressing her head)

Shayra: NHI aap jhoot bol rahe ho..main agar good baby hoti to mumma mujhe push NHI karti..

KARTIK: NHI baccha aisa kuch NHI hain...aapko pata hain na aapki mumma aapse kitna pyaar karti hain..aapko pata wo aapki aur meri safety ke liye kitna bara risk liya..aap mumma se gussa mat hona ok?

Shayra: ok papa..

KARTIK: that's like my baby..chalo aab jaldi se fresh ho jao..papa aapko khilayenge aaj..

Shayra: no aaj shayra mumma ke haat se khayegi..

KARTIK: theek hain ..aab mumma agayi na aab to papa ko bhul jaogi hain na?

Shayra: no no papa I love you the most..

KARTIK: papa also love you baby..aab Jai jaldi jaldi..
............................................................................

Precap: mission kartik ko manao 🥳
......................................................…...................
Hope you all liked this chapter..if you liked it don't forget to hit the star button..do tell me how is it.. are you excited for the next chapter.. Till then stay safe ❤️