4,

6.4K 27 0
                                    

एक घंटे बाद निशा फिर आई और बोली, "आपको परेशान करने के लिए मुझे खेद है। सुबह मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। उस पर मैं आपको धन्यवाद नहीं दे सकी, इसके लिए अभी धन्यवाद कर रही हूं"

मैंने उसे अंदर आने और कुछ खाने की पेशकश की। उसने कहा कि उसकी बहन कुछ समय में वापस आ जाएगी, इसलिए  उसे खाना बनाना था।

वह चली गई।

कुछ दिन बीत गए। निशा और मैं एक मुस्कान का आदान-प्रदान करते थे, बात करते थे, उसे अपने बारे में बताते थे।

मुझे भी, उसके पति, शादी के बाद उसके जीवन के बारे में सूचित किया गया था। जल्द ही हम एक-दूसरे को जान गए ।

वह फिर से एक दिन था जब मेरी पत्नी घर पर नहीं थी, और निशा भी अकेली थी। मुझे उसकी बहन के घर नहीं होने के बारे में पता था।

जाते समय, उसने मेरी पत्नी से निशा की देखभाल करने के लिए कहा था। मैं निशा की जाँच करने गया था । उसने दरवाजा खोला और मुझे अंदर आने के लिए कहा।

निशा पीले रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थी। वह टीवी देख रही थी। हम दोनों टीवी देखते रहे, और टीवी के शोर के अलावा कमरे में सन्नाटा छा गया।

  मैंने हमारे बीच की चुप्पी तोड़ी और पूछा कि क्या वह मेरे साथ दोपहर का भोजन करना चाहेगी। निशा ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसने पहले ही अपने लिए खाना तैयार कर लिया है। मुझे एक विचार आया और और उससे पूछा कि क्या वह अपना दोपहर का खाना मेरे घर में लाकर वहीं पर खाए।

,🌟 To be continued🌟

, अगर कहानी यहां तक पसंद आया हो तो प्लीज मुझे फाइव स्टार रेटिंग दें और जरूर रिव्यू करें।



nisha in bedWhere stories live. Discover now