(authors note: I've noticed many people read my story but don't follow me.🙏🙏🙏🙏 It takes only a minute to go to my profile and follow me .
Thanks
-Nirjita💋)Recap:
जब मैं उसकी तरफ देखता हूं तो उसने अजीब सा मुंह बनाया हुआ था। क्या मैं भी वही सोच रहा हूं जो वह सोच रही है?मुझे याद आया कि निशा ने मेरी गले पर बहुत किस किया था और इसी चक्कर में उसका परफ्यूम भी मेरे गले पर लग गया होगा।
नीलम- यहां कैसा परफ्यूम का smell आ रहा है?
अब आगे पढ़े:
मैंने कहा- परफ्यूम? कैसा परफ्यूम?
नीलम- कुछ नहीं। मुझे लगा कि निशा का परफ्यूम मैंने अभी स्मेल किया। क्या निशा जब प्लेट लेने आई थी हमारे घर पर तो क्या हमारे बेडरूम के अंदर आई थी?
और दो तीन बार नीलम ने अपने नाक से जोर से सांसे ली ताकि सुगंध पहचान सके।
मैंने कहा- निशा कौन हमारी पड़ोस वाली? अभी तो तुमने उसे गले लगाया ना इसकी वजह से तुम्हारे गले पर उसकी परफ्यूम अटक गई होगी। बहुत बार ऐसा होता है जब परफ्यूम बहुत स्ट्रांग हो। ऐसी परफ्यूम पहनते क्यों है लड़कियां? यह आजकल टीवी में ऐसे ऐड दिखाते हैं कि सब लोग परफ्यूम डालना शुरू कर दिया है।
नीलम- हां तुमने सही कहा ऐसा ही होगा। नीलम बहुत खुले विचार की लड़की है मुझे लगता है वह तुमसे फ्लर्ट करने आई थी।
मैंने कहा- मुझे तो ऐसा नहीं लगा बिल्कुल सुंदर और सुशील है। आप दिखने में अच्छे घराने की लड़की लगती है।
नीलम- अच्छा। तुम्हें मालूम नहीं। पर लड़कियों को मालूम है कि लड़कों को किस तरह की लड़कियां चाहिए । इसके लिए वहां वैसे ही बर्ताव करती है बिल्कुल रिस्पेक्टबल और रिज़र्व टाइप दिखाने की कोशिश करते हैं। ताकि लड़के उनमें इंटरेस्टेड हो।
मैंने कहा- और इतनी स्ट्रांग परफ्यूम क्यों पहनती है?
नीलम- ताकि मर्दों को अपनी सुगंध से उत्तेजित कर सके।
मैंने कहा- पर तुम कभी पर सिम क्यों नहीं पहनती?
नीलम- तुम चाहते हो कि मैं परफ्यूम पहनू? इसका मतलब तुम्हें परफ्यूम पसंद है। इसका मतलब निशा का तुक्का सही बैठ गया। तुम उन मर्दों उसमें से हो जिन्हें परफ्यूम पसंद आता है। निशा बिल्कुल 2 दिन में सीख गई जो मुझे सालों लगे हैं अब।
मैंने कहा- अरे यार तुम इतना डीप थिंक मत करो। प्रवीण के अलावा भी बहुत सारे सुगंध होते हैं।
नीलम- क्या मतलब?
मैंने कहा- डेरी मिल्क और आइसक्रीम स्कूप से भी सुगंध आता है। जो तुम्हारा मुझे बहुत पसंद आता है। और मेरा फेवरेट तुम्हारा डेरी मिल्क है।
नीलम मेरी यहां बात सुनकर शर्मिंदा हो गई। और उसके गाल लाल लाल हो गए।
नीलम- तुम्हें पता है मुझे कौन सा सुगंध पसंद आता है?
मैंने कहा- कौन सा?
नीलम- मेरा 3 साल से फेवरेट रहा चोकोबार आइसक्रीम!😆
🌟 To be continued🌟
If you like the story till now please give me 5 stars.