और जैसे ही घंटी बजी मैंने और निशाने घबराते हुए एक-दूसरे को देखा।
निशाने जल्दी से अपनी साड़ी पहन ली।
निशा- तुमने तो कहा तुम्हारी बीवी 6:00 बजे आएगी।
मैंने कहा- हां उसने बोला तो था पर इस वक्त कौन हो सकता है? कोई और होगा।
हालांकि मैं भी घबराया हुआ था पर अपनी घबराहट को निशा से छुपाना चाहता था क्योंकि ऐसे वक्त को झूठ बोलने की क्षमता होनी चाहिए।
मैंने निशा को बालकनी में छुपने के लिए कहा। और अगर मेरी बीवी है तो वहां बेडरूम के जाने के बाद वहां से भाग सकती है।
निशा के बालकनी में छिपाने के बाद मैं दरवाजे पर गया और दरवाजा खोल लिया।
दरवाजे पर मेरी बीवी थी।
मैं अंदर से घबरा रहा था पर मेरे चेहरे पर दिखने नहीं दिया।
मुझे कैसे भी नीलम (मेरी बीवी) को बेडरूम के अंदर ले जाना पड़ेगा।मैंने कहा- अरे नीलम इतनी जल्दी आ गई वॉट अ सरप्राइज!
और हम दोनों सोफे पर बैठ गए।
नीलम- आई नो बस जल्दी आ गई। और रास्ते में कोई ट्रैफिक भी नहीं था इसके लिए रिक्शा वाले ने जल्दी चला कर मुझे छोड़ दिया।
मैंने कहा-अच्छा हुआ तुम आ गई मैं तुम्हारी ही याद कर रहा था।
नीलम- मैं जानती हूं कि मैं तुम्हें टाइम नहीं दे पाती हूं पर कई दिनों के बाद तुमसे मिल रही हूं तो आज जरूर थोड़ा वक्त साथ गुजारने का मन लग रहा है।
मैंने कहा- अच्छा आज सिर दर्द या थकान नहीं है?
मैंने मुस्कुराते हुए उसे चिढ़ाने के लिए कहा।नीलम- हा हा वेरी फनी, आज क्या हुआ मैं नहीं जानती पर कई दिनों बाद तुम्हें देखने के बाद तुम पर बेहद प्यार आ रहा है।
मैंने नीलम की कमर पर हाथ रख दिया और थोड़ी गुदगुदी किया।
नीलम- अरे इधर ही शुरु कर दोगे क्या। मैं बाथरूम में फ्रेश हो जाती हूं तुम बेडरूम में मेरा इंतजार करना। आज प्यार करने का बहुत मन कर रहा है।
मैंने कहा- ठीक है प्यार करेंगे लेकिन एक शर्त पर।
नीलम- कैसी शर्त? मुझे मालूम है तुम क्या पूछने वाले हो। तुम्हें वही चाहिए ना जो सिर्फ मैं तुम्हें तुम्हारे बर्थडे के दिन रात को करने देती हूं? बिल्कुल नटखट हो।
🌟 To be continued🌟
I noticed many people read my story but don't follow me .
please follow me if you have read the story till now.Please give me five stars if you like the story.