5

6.1K 26 0
                                    

अब तक आपने पढ़ा:

निशा नामक एक लड़की मेरे पड़ोस की बहन है। मेरी पड़ोसी प्रेग्नेंट है और उसकी देखभाल के लिए वहां पर आई है। क्योंकि हम पड़ोसी हैं निशा और हमारी बातचीत शुरू हो गई थी। मेरी बीवी अपने बिजनेस के लिए दूर गांव गई हुई थी। और आज निशा की बहन डॉक्टर के चेकअप के लिए गई हुई है। मैंने निशा से कहा कि आज दोपहर का खाना वह मेरे घर लेकर आए ताकि हम साथ में खाना खा सके।

अब आगे पढ़ेअब आगे पढ़े:

  निशा थोड़ी देर चुप रही पर फिर मान गई।

  हमने अपने पड़ोसी के फ्लैट से सभी खाने-पीने की चीजें खान में स्थानांतरित कर दीं।

लंच टेबल सेट था। 

हेलन से पहले हमने बहुत बातें की। निशा ने बताया कि वहां दरअसल शादीशुदा थी पर उसकी दो महीने पहले ही डिवोर्स हो गया है। और उसे डिवोर्स सेटलमेंट की तारीख को वेट कर रही है।

मुझे सुनकर बहुत दुख हुआ।

हमने अपना दोपहर का भोजन किया।  हमने टेबल साफ की और सोफ़े पर बैठकर आइसक्रीम खा रहे थे।  फिर निशा ने मुझसे एक सवाल पूछा।

निशा: पहली बार जब तुमने मुझे बिल्डिंग कंपाउंड में देखा, तो तुम मुझे ऊपर से नीचे तक क्यों घूर रहे थे।  और दूसरे दिन हमारे वॉशरूम में भी। 

मैं: क्या आप चाहते हैं कि मैं इसका जवाब इमानदारी से दूं?

निशा: हाँ। 

मैं: ठीक है, यह सिर्फ तुम्हारे और मेरे बीच रहना चाहिए।

निशा: वादा करती हूं। 

मैं: मैंने तुम्हें पहली बार देखा था।  मैं तुम्हारी सुंदरता और तुम्हारे कपड़े पहनने के तरीके से दंग रह गया था।  आपसे नजरें हटाकर नहीं रह पा रहा था।

Nisha: आपने मुझमें सबसे पहले क्या देखा? 

मैं: आपका सुंदर चेहरा, आपका संपूर्ण गोल कमर। 

निशा: सच में, क्या मैं इतनी खूबसूरत और सेक्सी हूं?

  मैं: कोई शक नहीं। 

निशा: क्या आपको और देखने का मन नहीं है?

मैं: हां! मुझे ऐसा देखना पसंद है।

  निशा मेरे करीब झुकी और मेरे गालों पर एक किस किया, और कहा, "यह मेरी प्रशंसा का इनाम है।"

  वह वापस अपनी सीट पर जा रही थी। 

निशा मूर्ति की तरह वहीं बैठी रही और विरोध नहीं किया।

मैं उसको और बहुत कुछ करना चाहता था।


#secret paragraph available on Instagram @nirjita_uncensored

मैंने उसके सुंदर बंगले पर देखा और उसकी ब्लाउज डीप नेक था जिससे उसका क्लीवेज दिख रहा था। उसने अपना पल्लू रणनीतिक तौर पर साइड पर किया हुआ था ताकि मुझे उसका क्लीवेज दिख सके।
 

🌟 To be continued🌟

अगर कहानी यहां तक पसंद आया हो तो प्लीज मुझे फाइव स्टार रेटिंग दें और जरूर रिव्यू करें।

nisha in bedWhere stories live. Discover now