9

3K 7 1
                                    

Recap:

दोनों एक दूसरे को विदा कहते हैं और नीलम घर के अंदर आ जाती है।

नीलम- हां जानू हम कहां पर थे?

मैंने कहा- तुम बाथरूम में जाकर तैयार होने वाली थी और मैं तुम्हारे लिए बेडरूम में वेट करने वाला था।☺️

नीलम- हां याद आया।😉😉

अब आगे पढ़े:

नीलम यहां कह कर मुस्कुराते हुए घूम गई और बाथरूम के अंदर चली गई।

नीलम तो आज बड़े मूड में है। ऐसा क्या हुआ जो आज इतना प्यार दिखा रही है। हमेशा तो ऑफिस के बाद थकी हुई आती है और मुझे ज्यादा टाइम नहीं दे पाती थी।

जिस दिन थकी हुई नहीं होती है उससे नीलम का सिर दर्द करता है या फिर ऐसे कोई बहाना बनाती थी।

आज अलग ही मूड में बिल्कुल सुंदर दिख रही है।

नीलम ने मुझे पूरी तरह से निचोड़ कर प्यार किया था कुछ घंटे पहले।
और अब नीलम के लिए मुझ पर निचोड़ ने के लिए कुछ बचा नहीं था।

मैं आधा थका हुआ था और मैंने प्लान किया कि नीलम को ही इनिशिएटिव लेने के लिए बोलता हूं और खुद आराम से पीठ के बल सो जाता हूं।

मैं बेडरूम में गया। बेड थोड़ा बहुत ठीक किया। जैसे ही मैंने तकिया ठीक किया मुझे याद आया कि निशा ने जो परफ्यूम पहनी थी वह तकिए पर पूरी तरह से फैल चुकी थी और परफ्यूम का smell बेड से आ रहा था।

मैं बिल्कुल डर गया। और मैंने जल्दी से अलमारी से दूसरी बेडशीट निकाली और पहले वाला बेडशीट साइड पर कर दिया।

क्योंकि नीलम ने निशा की परफ्यूम अच्छी तरह से सूंग ली थी शायद वो बेडशीट पर का परफ्यूम पहचान जाती।

मेरे दिमाग में तुरंत विचार दौड़ने लगते हैं कि और क्या-क्या चीजें हैं जो मुझे नीलम से छुपानी है। उसकी सारी ,ब्लाउज और पेटीकोट तो वह पहन कर गई ।क्या दीवार से परफ्यूम की स्मेल आ सकती थी? और ऐसी कौन सी चीज है  जिसके वजह से परफ्यूम का‌ smell aa सकता है? मैंने तुरंत ऐसी बंद कर दी ताकि समय लेना फैले। मैंने कहीं पर सुना था कि ऐसी से पूरा स्मेल रूम भर में आ जाता है।

nisha in bedWhere stories live. Discover now