I have noticed many people read my story but don't follow me. Please spare some time to follow me. 🙏🙏🙏 It takes only few seconds. Thanks.
Recap:
नीलम- अरे इधर ही शुरु कर दोगे क्या। मैं बाथरूम में फ्रेश हो जाती हूं तुम बेडरूम में मेरा इंतजार करना। आज प्यार करने का बहुत मन कर रहा है।मैंने कहा- ठीक है प्यार करेंगे लेकिन एक शर्त पर।
नीलम- कैसी शर्त? मुझे मालूम है तुम क्या पूछने वाले हो। तुम्हें वही चाहिए ना जो सिर्फ मैं तुम्हें तुम्हारे बर्थडे के दिन रात को करने देती हूं? बिल्कुल नटखट हो।
अब आगे पढ़े;
मैंने कहा- हां बिल्कुल वही पूछना चाह रहा था ।तुम मुझे अच्छी तरह से जानती हो।
और इसके बाद नीलम बाथरूम के अंदर जाती है और मैं बाहर का दरवाजा खोलता हूं ताकि निशा बालकनी से सीधा घर के बाहर जा सके।
जैसे ही वहां घर के बाहर जाती है निशा मुझे वहीं पर आलिंगन करती है।
निशा- वैसे नीलम तुम्हें बर्थडे के दिन क्या करने देती है?😆
यह कहते हुए निशा हंस पड़ती है।😂
मैंने कहा- जब अगली बार नीलम घर के बाहर जाएगी तो सीधे करके ही बताऊंगा।🤫 करवा कर लोगी ना?
निशा- करवा लूंगी। पर तुम जो करोगे, क्या मुझे वह पसंद आएगा?
मैंने कहा- अगर मैंने किया है तो तुम्हें करवा कर लेना ही पड़ेगा। तुम्हारे पास ऑप्शन नहीं है।
निशा ने अपने होठों से अजीब सा मुंह बनाया। मैंने उसके गाल को चिमटी काटी प्यार से।
और मैंने सामने का दरवाजा बंद कर दिया।
मेरे दरवाजे बंद होने पर नीलम बाथरूम से बाहर निकलती है और पूछती है- जानू दरवाजे पर कौन है?
मैंने कहा- कोई नहीं बाजू घर की निशा है। उसने मुझे खाने के लिए कुछ लाया था और प्लेट वापस लेने आई है।