14

4K 9 2
                                    

Neelam POV💞

Flashback continued

मां ने कहा- तुम्हारे पिताजी के कहने पर। जब मैं नइ शादी होकर आई थी। तब तुम्हारे दादाजी की नजर वहां पर काफी बार पढ़ रही थी बातें करते वक्त। इसके लिए पिताजी ने कहा कि वहां ब्लाउज के नीचे छुपा कर रखे। इसके लिए मैंने अपने ब्लाउज का नेक का size ठीक कर लिया। क्योंकि तुम्हारी अभी भी शादी नहीं हुई है तुम मनचाहा दिखा सकती हो कोई रोकने वाला नहीं है। तुम्हारे पिताजी भी देख लेंगे तो क्या होगा। उनको फिर से मेरी ही याद आएगी और मुझे प्यार जताने का मन करेगा।😉😉

और यहां keh kr  मा ने और ना deri करते हुए हम दोनों को साड़ी पहनना सिखा दिया।

हम दोनों बहने एक दूसरे के फोटो निकालते रहे और देखते रहे कि हम कितने अच्छे लग रहे हैं पहली बार साड़ी पहनकर।

घर में पूरी खुशी का वातावरण था तभी पापा घर पर आ गए और जैसे ही उसने हमें देखा पापा ने मुस्कुराया और हमें देखते ही रह गए।

मैंने कहा- हम कैसे लग रहे हैं पापा। बताओ ना।

पापा- यह सब छोड़ो तुम लोग जल्दी से तैयार हो जाओ अभी आधे घंटे में तुम्हारे लिए लड़के वाले देखने आ रहे हैं।

पिताजी ने मां को बताया कि हमें सब तैयार हो कर बैठना चाहिए और खासकर मुझे।

पिताजी ने कहा कि मेरी बड़ी छाती होने की वजह से मैं साड़ी में मोटी औरत लगाऊंगी। इसके लिए मैं एक लड़की जैसे दिखने के लिए मुझे सलवार और कमीज ही पहन लेना चाहिए।

हमने पापा की बात नहीं ताली और हमने सब तैयार होकर लड़के वालों का इंतजार किया।

2 घंटे के बाद भी लड़के वाले अभी तक नहीं आए।

जब मैंने कहा कि उन्हें फोन करो और पता लगाओ कि और कितनी देर होने वाली है तब पापा ने मुझे डांटा और कहा कि लड़के वालों के साथ ऐसे बर्ताव नहीं करना चाहिए। अगर उनको बुरा लगा  कि हमने उन्हें फोन करके पूछा शादी के लिए मना भी कर सकते हैं।

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 31, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

nisha in bedWhere stories live. Discover now