Luthra House
Rishabh is sitting on sofa in his room.
Sona: Rishabh kyun itna tension le rahe ho? Tumne abhi tak kuch kaya bhi nahi hai. News leak huyi hai isme tumahari kya galti? kuch kha lo na. aise tensed baitne se kya hoga. Rishabh kuch response toh karo.
Rishabh: Kya respond karu main? aur main tension kyun na loon. Yeh news sirf 5 peoples ko pata thi. hum dono, mom, Sarla aunty and Shrishti. Ye news leak hone ka matlab tum samaj rahi ho kya Sona?
Sona: Tum saf saf kaho na Rishabh.
Rishabh: Muzhe darr lag raha hai ke aunty ye sagai tod na de. Woh ye na soche ki maine ye news leak karayi kyunki muzhe company shares nhi transfer karne the. Maine Sameer se vada kiya hai ki yeh shaadi hogi. Muzhe samaj main nahi aa raha hai ki yeh sab hua kaise?
Sona: Kuch nahi hoga Rishabh. Tumne shares toh transfer kiye na phir kya darr?
Rishabh: Tum janati nahi ho Sameer ko. Woh khud phirse shares muzhe de denga. Woh bahut pyar karta hai muzhse.
A knock on the door.
Servant: Sir, Preeta Mam apse milna chahti hai.
Rishabh : Hum aa rahe hai niche.
Rishabh was at stairs when he looked at Preeta. She look disheveled. She look like that she cried. He didn't like that. Karan was also there and talking to Preeta. Rishabh just stopped there and look at her. He wanted to help her. He wanted his heart to stop loving her. But his heart never listened.
Rishabh: Preeta, tum
Sona looked at him and he realised the blunder.
Rishabh: Preetaji sab theek hai na.
Preeta looked at him and for Rishabh it was like time stopped. Her eyes were expressing so many emotions.
Ruthi Ae Sabte Rabba
Rabba Dil Bhi Hai Rutha
Sab Kuch Hai Bikhra Bikhra
Bikhra Sa Rutha RuthaPreeta: Muzhe aap se kuch important baat karni thi akele main.
Rishabh look at Sona and said
Rishabh: Chalo upar terrace pe chalte hai.
Preeta: Theek hai.
Chup Mahi Chup Hai Ranjha
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Aaja AajaBole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Chup Mahi Chup Hai Ranjha
Aaja AajaRishabh: Preeta sab thik hai na? Why are you crying? Kya hua? Sarla Aunty ko pata hai tum yaha ayi ho?
Preeta: Kya Mom ke kehne pe aapne woh shares Sameer ke naam kiye?
Rishabh: Tum ye pucchne yaha ayi ho. Tum bhi na Preeta kuch bhi pakad ke rehati ho. Aisa kuch nahi hai.
Preeta: Meri taraf dekhke bolo na Rishabh. Kyun kiya apne aisa? Kyun transfer kiye sab shares?
Rishabh: Tum ye baat apne mom se bhi pucch sakti ho na. Yahape aane ki kya jarurat thi?
Preeta: Pucchugi. Unse bhi pucchungi. Mom abhi Mumbai main nhi hai isliye. but aane ke baad unse bhi pucchungi. but apne jawab nhi diya Rishabh. Kyun?
Rishabh: Mere bhai ki khushi sabse upar hai mere liye. Uske khushi ke liye company bahut kam hai.
Preeta: Aur meri shaadi ki baat bhi mom ne kahi.
Rishabh: Woh chahti hai ke tum shaadi kar lo, isme galat kya hai?
Preeta: Isbaar dekh payenge muzhe shaadi karate huye ki phirse bhaag jayenge ya phirse rukwane ki koshish karenge?
Rishabh: Isbaar kuch bhi nhi karunga. Tumhe khush hona chahiye ki tumhari shaadi main isbaar koi bakeda nhi hoga.
Preeta: Aur main khush na hu toh. Bolo na Rishabh nahi hoon khush main. kyun vapas aye tum? Sab sahi se chal raha tha. Par ab aisa lag raha hai ki main phirse vahi khadi hoon jaha pe tab thi. Why did you come back. I was trying to move on.
Rishabh: Hume niche vapas jana chahiye.
Preeta: Kyun chupaya sach? Kyun nahi bataya mazhe mere papa ka accident tumne kiya? Main pagal thi jo apne papa ke katil se pyaar kar baithi. Kyun kiya tumne aisa? Kya galti thi meri? Jawab do muzhe Rishabh.
Rishabh: Tumne jawab mangne main kafi der kar di Preeta. Yaad hai woh raat main tumhare ghar ke saamne kada tha jawab dene ke liye. Muzhe bhi tume sab kuch batana tha par tume sunana nahi tha.
Preeta: Ab batao muzhe. Kya hua tha us raat?
Rishabh: Ab mauzhe tumhe koi safai nhi deni hai Preeta. Tumne bahut der kar di pucchne main. Aur rahi baat galti ki, toh tumhari galati nahi thi Preeta. galti meri thi. Main bhul gaya tha main iss ghar ka bada beta hoon. pyaar mere nasib main kahan.
O Rab Vi Khel Hai Khele
Roj Lagave Mele
Kehnda Kuch Na Badla
Jhuth Bole Har Velle
Preeta: Tumhara matlab? Kya kehna chahte ho tum? Kyun nahi batate muzhe?Rishabh: Preeta bahut der ho chuki hai. tumhe jana chahiye.
Preeta hold Rishabh hand.
Rishabh removes her hand.
Rishabh: Hume niche jana chahiye.
Chup Mahi Chup Hai Ranjha
Bole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Aaja AajaBole Kaise Ve Na Ja
Bole Kaise Ve Na Ja
Chup Mahi Chup Hai Ranjha
Aaja Aaja
YOU ARE READING
Yeh Malaal Ishq
FanfictionIs 'Opposites Attracts' is really true? And if it is then, Is it Attraction or Love? If it is not then, Can 'Love Conquers All'? Can we run from our past? Or it will come back to haunt them? Will they be able to withstand all the hurdles? Or Will...