Chapter 21

191 14 12
                                    

Hillside Area, Mumbai

Preeta was waiting for Rishabh. She didn't know why he called her? She didn't know why she came to meet him? Kyun ayi woh sirf Rishabh ne call kiya isliye? If her mom came to know about it, she will be angry on her. Par woh janti thi ki Rishabh ne important that isliye unhone call kiya. Her heart was beating fast. She wanted the time to move fast. She came early just so she could make herself comfortable.  Use Rishabhh se baat karni thi. She was looking at her watch,to see if the time was moving slow. Someone called her and she turned to find herself in front of him.  He was still so handsome.

Preeta:Kyu bulaya yaha muzhe?Is everything fine?

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Preeta:Kyu bulaya yaha muzhe?Is everything fine?

Rishabh:Kuch urgent baat karni thi tumse. Isliye yaha bulaya. Main nahi chahta koi humare baat sune.  I know ki tum bhi Shrishti ki khushi chahti ho. Aur kuch faisla karne se pehle mera tumse baat karna jaroori tha.

Preeta :Kya hua hai?

Rishabh:Tumne abhi tak shaadi kyun nhi ki?

Preeta:what?Yeh pucchna tha tumhe?I don't think you have any right to ask me about my marriage. Tum hote kon ho yeh baat pucchnewale? Yehi pucchna tha toh main ja rahi hoon.

He catched her hand. And pulled her toward himself. They both were looking at each other.

 They both were looking at each other

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Rishabh:Important hai isliye pucch raha hoon. Kya waqt aa gaya hai na Preeta ki aj tum muzse pucch rahi ho ke main hota kon hoon? You know ki har din main Sochta hoon, kyun shaadi nahi ki tumne Karan se?Batati kyun nahi muzhe?Main toh chala gaya tha n, phir kyun shaadi nahi ki?Kyun tumhari Maa chahti hai ki main tumhari shaadi ki jimmedari  loon? Aisa lag raha hai tum dono maa betiyon ne sirf muzhe dard dene ka faisla kiya hai.

Preeta:Kya kaha tumne , meri Maa aisa nhi kar sakti.

Rishabh: Tumhari maa ne aisa kiya hai. Unhone tumhari shaadi ki jimmedari muzhe di hai. Unhone muzhe ek aur ghaav diya hai. Toh kaisa ladka chahti ho tum. Muzhse opposite. Is baar main bhagunga nahi. Meri bhai ki khushi tiki hai tumhari shaadi pe. Toh bolo preeta kya chahti hoon tum? Pyar karti ho kisise mereliye aasan ho jayega.

Preeta:Rishabh, mere tarf dekhe. Kya dekh rahe ho udhar. Chupa kyun rahe ho muzhse. Dard ho raha hai shaadi ki baat sunkar. Kyun ? Tum toh move on kar chuke ho na. So why are you crying?Bolo na rishabh. Kyun karte ho aisa hamesha ? Kyun humesha tumhari vajah se main crossroad pe aa jati hoon? Kyun ? Kyun aye tum vapas? She sobbed.

Pyaar Hai Ya Saja Aai Mere Dil Bata
Tutata Kyon Nahi Dard Ka Silsila
Is Pyaar Me Ho Kaise Kaise Imntihan
Ye Pyaar Likhe Kaisi Kaisi Dastan

Rishabh: Bhai hai mere yahape. Isliye aya vapas. Bhai ke vajah se tumhare samne khada hoon. Meri vajah se nhi ati ho tum crossroad par. Khood ki vajah se aati ho. Karan se shaadi karne ka faisla tumhara tha preeta. Kisine force nhi kiya tha tumhe. Ek chance manga tha, explanation dene ke liye. Par woh bhi tumne nhi suna. Galti ki thi maine. Par tumhe sirf batana chahta ke sach kya tha. Par tumne toh pahile ho bol diya ki 'Rishabh, you are guilty'.Vada kiya tha n muzhse. Kya hua us vaade ka. Ek baar mera kehne sun leti. Tum ne toh direct muzhe 'murderer' maan liya. Tumhare liye family se ladha tha main. Karan ka accident ki wajah bana main. Par tumhe sach toh suna nhi hai.

Preeta: Tumhe kabhi maine Karan ke accident ke liye jimmedar nhi mana. Aur kya nhi suna maine. Aur Baki hi reh gaya tha. Batao na. Itne salon se sach toh tum chupa rahe the. I loved you. Why didn't you tell me?

Kaisa Hai Safar Wafa Ki Manjil Ka
Na Hai Koi Hal Dilo Ki Mushkil Ka
Dhadkan Dhadkan Bikhri Ranjishe
Saanse Saanse Tooti Bandishe
Kahi To Har Lamha Honto Pe Fariyad Hai
Kisi Ki Duniya Chahat Me Barbad Hai

Rishabh:Jaane do Preeta. Tum nhi samaj paogi. Sirf tumhe kuch batana aya tha. Nhi toh tumhe lagega ki maine jhoot bola hai. Tumhari maa ne Sameer ki shaadi ke liye Haa kar di. Unhone muzse do baatein mangi thi. Pehli maine complete kar di hai. Dusri hai tumhari shaadi. Ab baat yeh hai ki kya tum tayaar ho? Kyunki tumhare haa main tumhari behan ki khushi hai. Muzhe tumhare jawab ka intezaar rahega.

He turned towards his car and was opening the door.

Preeta:Rishabh.

He turned and looked at her.

Preeta:Meri maa ne tumse peheli baat kya mangi

Rishabh:Tumhari maa ne meri jaan chodke sabkuch mang liya. Par Sameer aur karan ke liye main khudko bhi sacrifice kar sakta hoon. Toh tumhe tension lene li jarorat nhi hai. Sirf tum apna jawaab  ready rakhna. Main tumhe ghar chod sakta hoon.

Preeta:No. It's ok

She watched as he left in his car. She didn't know why tears were still falling from her eyes.

Koi Na Sune Sisakati Aankho Ko
Koi Na Dhare Tadapati Baahon Ko
Aadhi Aadhi Puri Khwaishe
Tooti Footi Sab Farmaishe
Kahi Shak Hai Kahi Nafrat Ki Diwar Hai
Kahi Jeet Me Bhi Shamil Palpal Haar Hai
(Ya Rabba De De Koi Jaan Bhi Agar
Dilbar Pe Ho Na Dilbar Pe Ho Na Koi Asar) 
Ho O O Pyaar Hai Ya Saja Aai Mere Dil Bata
Tutata Kyon Nahi Dard Ka Silsila
Ho O O O Ho O O O

Yeh Malaal IshqWhere stories live. Discover now