Chapter 14

194 17 7
                                    


Luthra House,  Mumbai

Rishabh POV:

Is ghar ke samne khada toh hu, phir bhi aisa lag raha hai ke maine yaha aake ek bahut badi galti kar di hai. Main yaha se gaya tha sab kuch bhul jane ke liye. Phir kyun aya main yaha vapas. Yaha aake sab yaadein taja ho gayein. Kaise bhool jau sab? Kya maine sahi kiya yaha se jake? Main gaya tha Preeta ke vajah se, par aya hu mere bhaiyon ke vajah se. Aur muzhe yeh hamesha yaad rakhna padega. Main phirse woh galti nahi karungi. Main vapas sirf apne bhaiyon ke liye aya hu. The door opened. And I saw my mom.

Rishabh:Hi Mom,kaise ho aap? And she hugged me. I don't know what should I do.  Should I hug her? She destroyed my life. But she is my mom. I hugged her but my brothers saw that I hesitated. 

Sameer just run towards me and hugged me. I hugged him tightly.  Maine mere dono bhaiyon ko bada kiya hai. I love them. Karan bhi aya and we were in a circle hugging each other.

tu jo ruthaa to koun hansega
tu jo chuta to koun rahegaa
tu chup hai to ye dar lagata hai
apana mujhako ab koun kahegaa

We all 3 were crying together. We have met each other after years.

Sameer:Bhai, Karan bhai ne bola toh aap ghar pe aa gaye . Maine bhi toh apko ghar bulaya, toh aap nhi aye. Aap humesha se Karan bhai se humesha muzhse jyada pyaar karte .

aajaa laden phir khilaunon ke liye
tu jite main haar jaaon
Aaja karein phir wohi shararatein
tu bhaage main maar khaauun

Mom: Sameer,you know Rishabh came back and you didn't tell me.

Rishabh:Mom, but Sameer was already replying.

Sameer: Mom, you think Karan bhai was the first one to know that Rishabh bhai came back. I was the first one Mom. I was the one who has spies everywhere so that I know he came back. I am the one who is in business field so I know how it is done. Agar bhai yaha vapas nhi aate na mom, toh main apko kabhi batata bhi nahi. Main kuch bhoola nhi mom. Kuch bhi nahi.

Rishabh: SAMEERR and he hugged him.

o jate nahin kahin rishte puraane
kisi nae ke aa jane se
jaataa hoon main to mujhe tu jane de
kyun pareshaan hai mere jane se

Rishabh: its k. Baccha its k. Tu kyun itna hyper ho raha . Itna gussa accha nhi hai. Don't cry.  I am here and I am not going anywhere.

Sameer:Maine bola tha n Mom,aap dono bhaiyon main farak nhi samaj pai. Bhai, bhabhi aur Suhana kaha hai.

Mom: Bhabhi

Rishabh:Woh bas aati hi hogi.Suhana ko leke. She thought first family se mil lete ho isliye woh picche se aa rahi hai. She messaged me,she is outside.

Sameer:Bhai,Bhabhi came.

Everyone look at the door.

Sonakshi: I am Sonakshi Bose

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sonakshi: I am Sonakshi Bose. Rishabh wife. She is Suhana. Our daughter.  Sorry she got tired and therefore she slept.

Sameer looked at mom and she was shocked.  He was happy. He got near to mom and said

Sameer: Mom, apke Chehare ka rang kyu udd gaya. Bhai ki shaadi ki baat sunke ya woh khush hai ye sunke. Mom yeh toh trailer hai picture abhi baki hai mom. Sach toh samne ayega mom.kar lo jo karna hai. Bhai chup reh sakte hai. But main nahi. Best of luck. You will need it.

Yeh Malaal IshqWhere stories live. Discover now