Arora house,Mumbai
Shrishti POV:
Muzhe nhi pata dii, ke yeh baat apko batana chahiye bhi ki nahi? I don't know ke aap kaise react karenge. Par muzhe lagta hai ke yeh baat apko sunani chahiye. Kyuki ap khud yeh baat janne se pahile main apko bata dena accha rahega. Par kya aap ye sunke khush hogi ke Rishabh bhai vapas India aa gaye hai. Woh bhi ek wife and daughter ke saath. Aap mere samne humesha khush rahane ka natak karti ho. Par apko dard hota hai . Apko abhi bhi unki yaad ati hai. Apke us ek faisle ne Hume yaha pe lake khada kar diya hai.
I knocked on her door. She opened it. She was freshening up from the office.
Preeta:Shrishti,Kya hua?raat ke 10 baje. Sab kuch thik hai na?
Shrishti:Muzhe apko kuch batana tha. But I don't know how you will react to it. Ap promise kijiye ap gussa nhi karegi.
Preeta:Are bata na. Promise. Nhi karungi gussa.
Shrishti:Di, Rishabh bhai kal India vapas aa gaye. Woh apni wife aur bacchi ke saath vapas luthra mansion pahuche.
Preeta: Toh, Main kya karu is baat ka. Acchi baat hai woh vapas aya hai. Now you will not miss him. Tum ab rakshbandhan bhi mana sakti ho. Tu mil ayi kya usse.
Shrishti:Sacchi di. Apko kuch farak nhi padat ke Rishabh bhai vapas aye hai. Aur unki ek wife bhi hai. Acchi baat hai. Maine unse aj call pe baat ki. Par hum sab kal mall main mil rahe hai. Aur ap bhi aa rahi hai.
Preeta. Muzhe nhi aana hai. Main kya karu usse mil ke. Tu mil le jake. Tune unko maaf kiya hai Shrishti maine nhi. Toh unke hone ya na hone se muzhe farak nhi padata.
Shrishti:Zhoot bhi kitne safai se bolte ho aap. Farak nhi padata apko. Main mom nhi hu ki jo ap bole aur main man lu. Di farak toh apko padta hai. Ap muzhse chupana chahta hai toh chupa lo dii. Par muzhe pata hai ke you still miss him. Aur raha sawal maafi ka. Woh toh maine unko kab ka kar diya. Galti unki nhi thi. Us accident main galti unki thi ya nhi thi. Yeh toh muzhe pata nhi di. Par maine unko maaf kar diya. Bhai hai woh mere. Humesha rahenge. Muzhe humesha madad ki hai woh toh is baat meri baari thi.
Preeta:Shrishti,tune aankh pe Patti bandh li hai. Us accident ke waqt gadi woh chala rahe the. Unke saath car main koi nhi tha. Aur phir bhi tu unke saath khadi hai.
Shrishti:Ha de rahi hu main bhai ka saath. Kyuki Aap ne result suna diya ke ,he is guilty. Kabhi Rishabh bhai se puccha us raat kya hua tha. Woh accident kaise hua. Nhi di apne nhi suna. Bhai ya gidgidaye ek chance ke liye ke aap sun le unki baat. But nhi di apne nhi suna. Yaad hai na dii, ek chance ke liye raat bhar woh ghar ke bahar khada the,but nai apne toh unhe bol diya ke aap unka chehra bhi nhi dekhna chahti. Aur ye kam tha ke apne aur ek decision le liya ap Karan bhai se shaadi karne ke liye tayaar hai aisa. Kya dikhana chahti thi ap unhe. Yeh ki aap khush reh sakti hai. Ya unka dil todha chahti thi. Kyunki pne us din unka dil thod diya.That day the shine his eyes has ,died. Par unhone apka ye faisla man liya aur woh chale gaye. Jane do dii. Kal shaam 4 baje. Ap aa rahi hai mere saath. Good night.
Preeta POV:
She Just sat near her window and sobbed. Kyu? Kyu aagaye vapas tum? Kyu?Aisa kya jaadu kiya tumne ke shrishti tumhare khilaf kuch sunana nhi chahti. Itna bhulane ki khoshish ki tumhe par tum kwabo ki tarah picche aate ho. I want to hate you for what you did but still I can't. I still love you. Aise Kwab dekhe ke tum vapas aa jaoge. And main tumhe sab bata deti ki , how much I love you. Tum vapas aye nhi. Aur ab aye ho toh kisi aur ke pati banker. Kyu tum muzhe itni jaldi bhool gaye. Par dard bhi maine hi tumhe diya the. Aur ab tum khush ho aur main abhi bhi wahi ke wahi khadi hoon.
Muzhe kyu lagta hai tum bhi mere liye aise hi tadapo jaise main tadapti hu tere liye. Par tum mere hi kehne se toh chale gaye. Kaise tumhe bewafaa keh du. Tum ab aisi Aadat ban gaye ho Rishabh, jismain jalna hi likha hai. Phir bhi yeh aadat hum tod nhi sakte. Ab toh tumhare yadon main jalna Hume accha lagta hai.
Sabse kehti hoon ki
Tera intezaar nhi
Par har shaam Sochti hoon
Tu ab tak aaya kyun nhi.
YOU ARE READING
Yeh Malaal Ishq
FanfictionIs 'Opposites Attracts' is really true? And if it is then, Is it Attraction or Love? If it is not then, Can 'Love Conquers All'? Can we run from our past? Or it will come back to haunt them? Will they be able to withstand all the hurdles? Or Will...