Chapter 23

194 18 14
                                    

Luthra House

Rishabh: Are yeh decoration yaha kya kar rahi hai. Yeh log kuch kam thik se nahi karate. 5 hours party ke liye. Aur bhi decoration nhi hui. Ramu kaka, jara yeh decoration waha gate pe laga do. Aur bakiyoko bola ki kam jara jaldi kare.

Ramu kaka:Ji beta, abhi karta hoon.

Rishabh Mother:Beta, muzhe tumse baat karni hai abhi.

Rishabh:Mom, abhi nahi. Main busy hoon. Abhi bhi poora kam nhi hua.

Sona:Rishabh,yeh main dekh leti hoon. Aap baat kar lo. 

Rishabh:Par Sona,bahut kam baki hai. Jiski engagement hain woh bhi gayab hai. Karan bhi kaha hai pata nhi. Tumhari bhi meeting hai. Main kar leta hoon. 

Sona:Rishabh, maine meeting postponed ki hain. Aur Karan practice ke liye gaya hai aa jaega. Aur Sameer ki ek important meeting thi jo woh postponed nhi kar paya. Woh aata hi hoga. Aur tum itna tension mat lo. Main kar lungi. Jao tum.

Rishabh:Ok, Mom kya hua hai?Kya baat karni hai?

Mom:Yaha nhi. Chalo mere kamre main. Yaha pe bahut log hai.

In Room

Rishabh:Mom,kya hua?

Mom:Yeh sab kya hai Rishabh? Sameer ki engagement kar rahe woh bhi us arora ladki se. Kya haisyat hai uski hamare samne? Kyu meri baatein nhi maan rahe ho tum Rishabh? Tum sabki maa hoon main Rishabh. Galat faisla toh nhi lungi na tumhare liye.

Rishabh:Mom, haisiyat ki baat aap kar rahe ho. Wo ladki self made enterpreneur hai. Use kuch virasat main nhi mila. Uska business karodo ka hain. But important baat yeh hai mom ki woh ladki Sameer ki pasand hai. Aur Shrishti bhi Sameer ko chahti hai. Aur apki baat kyun maanu main. Galat faisle toh aap humesha se lete aai hai. 

Mom:Kya bol rahe ho tum?Yeh sab woh tumhari biwi ki baatein hai. Tum soch rahe ho tum kya kar rahe ho. Tum apna business Sameer ke naam kar chuke ho. Tumhe laga muzhe pata nahi chalega. Woh arora family humare liye acchi nahi hai. Pehle bhi uski behen ne tumhare bhai ko dhoka diya hai. Rishabh thoda toh soch lo. 

Rishabh:Mom aap Sona  ko kyu blame rahi ho?Aur jo kar raha hoon woh sahi hai. Mere bhai ki khushi mere liye sabse important hai. Humari family unke liye acchi nhi hai mom. Unke dad ko death meri wajah se hui. Unki beti ki shaadi meri wajah se tooth gayi. Dhoka kisne kisko diya yeh hum dono bhi janate hai. 

Mom: Rishabh, yeh kya bol rahe ho tum. Jo bhi maine kiya woh tumhari bhalai ke liye kiya. Tum bete ho mere.

Rishabh:Yeh apne mere bhalai ke lie nahi kiya Mom. Ye apne Karan ke khushi ke liye kiya. Apne Karan ke khushi ke liye meri khushi ko sacrifice kar diya. Apne hum tino main humesha Karan ko sabse jyada pyaar kiya. Ek baar toh mere baare main Sochti mom. Maine humesha apne bhaiyon ke liye khudko sacrifice kiya. Jab ek baar nhi karna chahta tha, jab ek baar maine khud ke liye socha toh aap beech main aa gayi. Aap toh Karan ka dard seh nahi sakti, par mera kya mom?Mere dard ka kya mom?

Mom: yeh kya kar rahe ho tum?Mere liye tum tino bhai humesha ek saman ho? Aur yeh jo sacrifice tum kar rahe ho abhi woh maine nhi kaha tumhe karne. Kyun muzshe itne gussa ho tum, Rishabh? Kyun Karan se itne bhadke ho?Kiya kya hai usne aisa?Use kuch yaad nahi hai Rishabh?Kyun dekh nhi paa rahe ho tum apne bhai ka dard?

Rishabh: Phirse Karan. Toh aap Karan ke wajah se muzhse baat kar rahe ho? Aapse gussa nhi hoon mom. Aapne muzhe itna hurt kiya hai na mom, ab aapko bata bhi nahi sakta. Karan lo kuch yaad nahi hai mom,par muzhe sab kuch yaad hai mom. Uska accident uske khud ke wajah hua. Woh itna drunk tha ki usne gadi thok di. Par ilzam muzpe laga. Yadhast toh uski gayi, par mera kya?

Batati kyun nahi ki sach kya hai use?  Woh khush isliye nhi hai mom woh abhi Preeta se pyaar karta hai. Uske accident ke baad bhi aapne preeta aur Karan ki shaadi ki Jidd kari. Jab Karan ka accident hi isliye hua ki use sab pata chal gaya tha. Kyun mom, jab apko pata tha. Jab itna hungama pehele hi ho gaya tha engagement ke din. Karan bhul gaya tha hum sab nahi nhi. Shaadi ke din Preeta ne na bol diya, par Karan ko pata nhi kyu?

Mom:Rishabhhhh. Arora family ko haq tha unke papa ka sach janane ka.

Rishabh : sach bola toh bura laga mom. Janane ka haq toh muzhe bhi tha mom. Accident maine kiya tha. Par apne bola tha ki woh admi ab theek hai. Aur main pagal apki baat maan gaya. Dus saal apne yeh baat chupayi. Toh phir apne yeh sach apne bete  ko na batate huye pehle Preeta ko kyu bataya. Mera haq nahi tha sach janane ka.  Apne yeh baat isliye batayi kyunki Karan Preeta se pyaar karta tha . Par mera kya Mom? Kyun kiya apne aisa? Muzhe nhi laga aap aisa karegi. Itna selfishness. 

She slapped him hard. There was blood as her ring has scratched him

Mom:beta woh blood . I am sorry . I didn't want to slap you.

Rishabh: bas mom bas.

He left and stopped as Shrishti was present there.

Shrishti:Main apse kuch nhi puchugi. Yeh bhi nahi ke apne saara business Sameer ke naam kyun kiya. Kuch bhi nahi. Sirf sap mere saath chaliye. Aapke  gaal se khoon nikal raha hai. Main bandage laga deti hoon

Rishabh just stood there when Shrishti was bandaging him. And tears started to form in his eyes. He just sat there. She helped him to put his head on her shoulder.  Tears were forming in her eyes also.

Shrishti:Don't cry bhai please. Sab theek ho jaega bhai main hoon na.

 Sab theek ho jaega bhai main hoon na

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

At evening,

Karan was just coming down from his room, when he hear voices.

1st person: Yeh lo sab document. Tum sab kar sakti ho na?

2nd person:Don't take tension. Main kar lungi sab kuch. Chalo main nikalti hoon.

She was just coming out, when she collided with Karan.

She fall down on top of Karan

Karan: Dekke chalna nhi ata kya. Utho ab.

The girl:First of all, you collided with me. Pata nahi khudko kya samajte ho.

Karan:Pata nhi kis pagal ladki se pala pada hai. Kaun ho tum?aur is floor pe kya kar rahi ho?

Girl:Tumne pagal kise kaha. I was searching for a washroom. Hatoge ab. I want to see the engagement.  




Yeh Malaal IshqWhere stories live. Discover now