Arora House
Preeta POV:
Mom se baat karni padegi. Sameer aur Shrishti ke baare main mom ko puri baat batani padegi. Rishabh ke baare main bhi batana padega.kyun aaya woh wapas. Sab accha chal raha tha. Aisa lag raha ke phirse sab bikhar raha hai. Aur main phirse kuch nahi kar paungi.
Preeta:"Mom,muzhe aapse kuch baat karni hai aur apko meri baat puri sunani padegi uske baadhi aap bologe."
Mom:Ha bolo preeta. Kya hua tuzhe?Tu bahut pareshan hai. Sab kuch sahi hai Preeta.
Preeta:Mom, Rishabh wapas aya hai aur woh bhi apne wife ke saath. Use ek bacchi bhi hai. Mom baat meri puri nahi hui. Mom, Shrishti aur Sameer ek dusra se shaadi karna chahta hai. Aur Mom I think ki Hume ye shaadi ke liye haan kar Deni chahiye.
Mom: Preeta tu sun rahi hai kya tu kya bol rahi hai. Us ghar main hum Shrishti ki shaadi karenge.Kabhi nahi.kuch nahi bhooli hu main Preeta. Kuch bhi nahi. Ye rishta nahi ho sakta.
Shrishti:Nahi Mom, yeh rishta hokar rahenga. Main Sameer se pyaar karti hoon. Aur uske siva kisise bhi shaadi nahi karungi.
Mom:To bhool mat ja Shrishti. Us ghar ke wajah se humne bahut kuch saha hai.
Shrishti:Nahi Mom. Problem yeh hai mom, ke main kuch nahi bhooli hoon. Par main mom jo zakham mila hai na, uspe malam laga chuki hoon. Apke jaise mere zakham gahare aur hare nahi. Rishabh bhai aur Sonakshi bhabhi aa rahi hai shadi ki baat karne.
Mom:Shrishti,Shrishti Rishabh iss ghar main nahi aa sakta.
Shrishti:Woh aa rahe hai.
Luthra house
Sameer knocked on Rishabh bhai room.
Rishabh:Sameer,kya hua?andar aa na.
Sameer:Bhai, are you sure ki app dono arora house Jana chahte ho?muzhe nahi laga raha ki apko Jana chahiye. Waah pe Sarla aunty hogi. Woh apko kuch bhi keh degi. Abhi mom ne haa keh di, par Sarla aunty itne easily haa nhi bolegi. Kyun Jana chahte ho bhai waha pe.
Rishabh: I know ki main kya kar raha hoon. Kyu itna pareshaan ho raha hai tu? I know ki Sarla aunty itne easily nahi manegi. Par baat toh Hume karni padegi na. Main aur Sonakshi hai na tere saath.
Sameer: Main aa raha hu apke saath. I will not listen to you.
Rishabh :Ok. Chal ja tayaar ho ja. Hume jaana bhi hai. Aur please Karan ko kuch bol de par woh humare saath nahi aa sakta. I don't want ki use kuch yaad aa Jaye aur uski tabiyet bigad jaye.
Sameer:ok bhai.
Arora house
It was like a disaster had happened in the arora house. No one was talking . Only silence. All were looking for each other. Shrishti had enough of it.
Shrishti:Mom,
Sarla: Nahi Shrishti. Rishabh humare mehmaan hain. Unhe kehne de unko kya kehne hai. Woh aye hai na humare ghar.
Shrishti: but mom.
Rishabh: Shrishti ,please chup ho ja. Main baat kar raha hoon na. Aunty mera chota bhai Sameer apki beti Shrishti se bahut pyaar karta hai. Hum chahte hai ki yeh dono ki shaadi ho jaye.
Sarla: Rishabh, tum kya sochkar iss ghar main wapas aye ho? Tum samajte kya ho kudko. Yaha pe wapas aaoge. Aur main sab bhool jaoge. Itna aasan hai kya sab. Rishabh kaise bhool jau? Aur uss ghar main apni beti bheju. Bilkul bhi nahi Rishabh.
Rishabh:kitne aasani se apne keh diya n aunty ki main sab bhool jau. Kuch nahi bhoola hu main aunty. Kuch bhi nahi. Na main woh din bhula hu, jis din apne muzhe apna beta mana,nahi woh din jis din apne muzhe beta kehne se inkaar kiya. Nahi aunty itna aasan nahi hota. Aur yaha pe wapas ana pada muzhe kyunki mera bhai Shrishti se pyaar karta hai. Kyunki Aunty yaha pe aana muzhe bhi nahi hai. Bahut buri yaadein hai yaha pe.
Preeta:Mom,Shrishti bhi Sameer se pyaar karti hai. Thoda soch lete hai mom.
Sarla:Kya sochana, agar Shrishti ko shaadi karni hai toh woh kar le par woh is ghar main kabhi nhi wapas ayegi.
Rishabh:Aunty ,apko problem muzhse hai na. Toh in dono ki shaadi ki inkaar kyun kar rahi ho.
Sarla:pyaar ki baat tum kar rahe ho. Tumne toh sabse bada dhoka diya hum sabko. Are tumne toh tumhari bhai ko bhi nahi chhoda. Tumhare wajah se Karan ka memory loss hua hai. Tum ho Karan ke accident ke jimmedar. Wohi nahi tum toh murderer bhi ho. Khooni ho tum. Apne bhai se pyaar karte the ,phir bhi uske accident ki wajah tum bane. Dhoka dena aadat hai tumhari. Meri beti tumhare bhai se shaadi nahi karegi. Nikal jao mere ghar se.
Sameer:Bhai chalo yaha se. Aunty dhoka dena mere bhai ki aadat nahi hai. Problem yeh hai aunty unhe humesha dhoka mila hai woh apno se. Beta mana tha unhe, ek baar unki baat sun lete. Par aapne toh unhe kaatil bana diya. Aur rahi baat Karan bhai ke accident ki, woh ek accident tha. Bhai sharab piye the. Uss accident main sirf Karan bhai ki galti thi,na ki Rishabh bhai ki.
Rishabh was driving the car. They all were lost in thought.
Rait bani haathon,Se yun beh gayi
Takdeer meri,Bikhri har jagah
Kaise likhun phir,Se nai daastan
Gham ki siyahi,Dikhti hai kahan
Aahein jo chuni,Hain meri thi raza
Rehta hoon kyun phir,Khud se hi khafa
Aisi bhi hui thi,Mujhse kya khata
Tune jo mujhe,Di jeene ki saza
Luthra house
Rishabh was pacing in his room.
Sonakshi:Rishabh,kya soch rahe ho. Sameer aur Shrishti ke baare main kya?
Rishabh:Muzhe samaj main nahi aa raha Sona,ki main kya karoon? Aisa lag raha hai kitni bhi khoshish karoon iss daldal se bahar nahi nikal raha hoon.
Sonakshi:Sab thik hoga Rishabh. Hum kal sochenge ki kya karna hai. Tension mat lo. Maine Suhana ko kuch din ke liye apne mom dad ke yaha bhej diya. Tum ek baar Sameer se milkar aao.
Sameer room:
Rishabh:kya main andar aa sakta hoon.
Sameer: bhai ap kyun pucch rahe ho. Aao na.
Rishabh:Main nahi tha toh bahut strong ho gaya na tu. Apne aasoo bhi muzhse chupana laga.
Sameer:aisa nahi hai bhai.
Rishabh:mere taraf dekh Sameer. I know ke Maine bahut galtiyan ki hain.aur mere galtiyon ki wajah se aaj teri shaadi main problems aayi. But I promise Sameer, teri shaadi sirf Shrishti se hogi. Yeh mera wada hai. Chahe kuch bhi ho jaye, shrishti hi teri patni banegi. Tu tension mat le so ja.
Sameer:I know bhai aap sab kuch karoge. I trust you more than I trust myself. Aap guilty mat samjiye khudko. Because you are no. Ok bhai.
Rishabh:Sameer tu bhi na
And he looked down to see Sameer was sleeping in his lap.
Rishabh:I promise Sameer yeh shaadi hokar rahegi. And he also slept.
Kyun main jaagoon
Aur woh sapne bo raha hai
Kyun mera rab yun
Aankhien khole so raha hai
Kyun main jaagoon.
NOTE:This is my longest chapter. Hope you all like it .Thanks for 200 votes. Pls vote and comment. Take care.
YOU ARE READING
Yeh Malaal Ishq
FanfictionIs 'Opposites Attracts' is really true? And if it is then, Is it Attraction or Love? If it is not then, Can 'Love Conquers All'? Can we run from our past? Or it will come back to haunt them? Will they be able to withstand all the hurdles? Or Will...