Chapter 20

207 14 12
                                    

Cafe

Sonakshi and Rishabh was sitting lost in their own thoughts. 

Sonakshi:OK, Kya hua?Kya bola Sarla Aunty ne. Aur pls zhooth mat bolna. I can tell when you lie.

Rishabh:Pata hai Sona, aisa lagta hai na ki maine humesha sacrifice kiya hai. Humesha apne bhaiyon ko khudse aage rakha. Par kyun Sona, kyun humesha main sacrifice karu. I love my brothers. But main bhi thak chooka hoon. Aisa lagta hai humesha mere bhai jeet toh jate hai mere vajah se,but main haar jata hoon.

Sona: Kya hua hai Rishabh?Sach batao toh main tumhari help kar sakti hoon. Aunty ne kya manga tumse. 

Rishabh: Meri Company. 

Sonakshi:Matlab? Luthra Industries sirf tumhari toh nhi hai na. Woh toh tum tino bhaiyon ki hai na. You three are the shareholders of the company right?

Rishabh: Nhi. Woh company sirf Sameer aur muzhme bati hai. Karan ke shares hai hi nhi. Pahile Dad ne woh company 40% muzhe aur karan aur Sameer ke 30% hai. Mere shares jyada the bcoz dad ko pata tha ki Karan ko interest nhi tha aur Sameer ko bhi Photography main jyada interest tha.  Karan ne Dad ko nhi bola shares ke liye. Toh dad ne woh company 60% muzhe and 40% Sameer ko de di. 

Sona:Karan ko aitraaz nhi tha is baat ka. Matlab dekha jaye  toh company tumhare naam hai.

Rishabh: nhi, Karan ko company chahiye nhi thi.  Mere jaane se pahile maine Sameer ko acting director banaya tha. Toh woh abhi bhi hai. He is very good. Usne business badaya hai. But mera problem yeh hai ki jab woh company badane main maine bhi utni hi help ki hai. But Sarla Aunty ko lagta hai ke woh puri company Sameer ke naam karu

Sona:Tumhara decision kya hai?

Rishabh:Maine apne shares Sameer ke naam kar raha hoon. Vaada kiya hai maine usse ki uski shaadi Shrishti se hi hogi.lawyer se baat kar li hai.

Sona :K. Sameer ko bataonge yeh baat? See , I don't know ki main tume kya bataaon? See tum abhi bhi mere liye kam karte ho. Aur tum shareholder bhi ho. I know yeh sahi nhi hai. But abhi bhi tum kuch chupa rahe ho

Rishabh:Unhone aur ek baat mangi hai.

Sona:Kya?

Rishabh: Preeta ki shaadi ke liye muzhe help karni hai. Sarla aunty ko Shrishti aur Preeta ki shaadi ek hi din karni hai. Preeta ko manane ko bola hai. Aunty ne bola ki Preeta ki shaadi ki jimmedari meri rahegi.

Sonakshi was smiling 

Rishabh:Why are you smiling?

Sona:Aunty revenge le rahi hai tumse. She wants you to be in pain. Woh tume kasoorwar manati hai . 

Rishabh: I know.

Sonakshi:K.  Chalo ab. Tum Sameer ke naam company karo. Preeta ki shaadi meri jimmedari. Let's go.

Sonakshi POV:

So Sarla Aunty ko lagata hai Ki Rishabh ko dard deke unka revenge poora honga. Thik hai then. Ab jo bhi hoga woh sirf Sarla aunty ki wajah se. Preeta ki shaadi karna chahti hai na aunty, shaadi toh hoke rahegi. Ab apke iss revenge main hu Rishabh ke saath. Company toh Sameer ke naam hogi, but woh company,Sameer khud Rishabh ko wapas karega. I promise. Abhi toh game shuru hua hai. It will get interesting. 

 

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Note:I know, it's short. Pls tell me how is it? Bcoz I couldn't turn it out,like how I wanted it to be.

Yeh Malaal IshqWhere stories live. Discover now