Arora House
Sarla :Preeta, where were you? Time dekha hai?Kitna late ho gaya hai. Preeta kaha ja rahi ho?
Preeta:Mom, Pls not now. I am really very tired. I need some time alone.
Sarla:Preeta, Kya hua hai?
Preeta looked at her mom. And her mom was shocked to see that there were tear tracks on Preeta face.
Sarla:Kya hua?
Preeta:Abhi nhi maa. Please thode der akeli rehna chahti hoon.
She was going inside her room and turned to her mom and said
Preeta:Maa,main shaadi ke liye tayaar hoon.
She went inside and closed the door.
Shrishti was watching all the drama unfolding in front of her eyes. She wasn't shocked by her di's answer but she was disappointed.
Shrishti:Khush ho gayi maa aap. Apki badi betine shaadi ke liye haa kar di. Ab aap dono betiyon ki shaadi kara sakte ho. But apke is decision se vajah se apki beti khush nahi hai.
Sarla:Tumhe kya lagta hai Shrishti,muzhe uski khushi ki chinta nahi hai. Beti hai meri. But uski shaadi hoke rahegi. Use Rishabh ko bhulna hoga. Aage bhadna hoga.
Shrishti:Jab itne Saal Rishabh bhai nahi the tab Preeta di move on nahi ho payi,toh abhi bhai aane ke baad ho payegi move on.Nhi maa,di abhi bhi Rishabh bhai se pyaar karti ahi.
Sarla:use move on hona padega. Rishabh ne shaadi kar li hai. Us Insaan ne meri beti ki zindagi bigad di.khud toh achi life jee raha hai. Par dekhna Shrishti woh kabhi khush nahi reh payega.
Shrishti:Toh apko lagta hai Rishabh bhai khush hai. Ap unhe jaan hi nhi payi maa. Woh toh India wapas bhi nahi aana chahte the. Agar apko lagta hai na ke bhai Preeta di ko bhul Gaye toh yeh galat hai maa. Muzhe sona bhabhi ke baare main pata toh nhi hai, but main guarantee deti hoon ke bhai unse pyaar nahi karte.
Sarla:Muzhe kuch nhi sunana us insaan ke baare main.
Shrishti:Sunana padega,maa. Ap kyun past ka sab bhool nahi jati. Kyun Rishabh bhai ko maaf nhi kar deti. Preeta Di ke khushi ke liye toh unko maaf kar de. Maa, Rishabh bhai ne galati ki woh main manati hoon. Par kab tak unhe saza dete rahoge. Ek baar kya hua tha, yeh bhai se pucch toh lete hai.
Sarla:Bas, Shrishti bas bahut ho gaya. Kuch choti si galti nhi ki hai Rishabh. Usne kisi ki jaan li hai. Aur to aur yeh baat usne humse chupake rakhi. Hume toh pata bhi nhi chalata agar Rishabh ki maa ne hume bataya nahi hota.
Shrishti:par maa...
Sarla: Kya tum bhul gayi ki jis insaan ki jaan Rishabh ne li hai woh tumhare papa the. Kaise maaf karu main Us insaan ko jisne mere pati ko mar dala?
Note:And the truth is out. Kindly comment. And give me your suggestions for resolving the issue.
Please like it and comment
Sorry for late update. I am srsly busy in work. I will try to update fast. Take care everyone and be happy.
YOU ARE READING
Yeh Malaal Ishq
FanfictionIs 'Opposites Attracts' is really true? And if it is then, Is it Attraction or Love? If it is not then, Can 'Love Conquers All'? Can we run from our past? Or it will come back to haunt them? Will they be able to withstand all the hurdles? Or Will...