(Now, It's Night time, Purvi ki mom purvi ke room main aati hai)
Purvi : Maa aap yaha aapko kuch kaam tha kya?
Purvi's mom : Nhi beta! Bus mujhe tujhse kuch puchna tha🥺
Purvi : Kya?
Purvi's mom : Tu Iss shaadi se khush hai naa?🥺Kyunki jab se tera ye rishta pakka hua hai tab se hi meri bacchi ki muskaan kahi kho si gyi hai🥺
(Purvi ke aankh main ansoo aajata hai🥺)
Purvi : Nhi Maa hum bohot khush hai iss shaadi se😊
Purvi's mom : Tu sach bol rhi hai?
Purvi : Maa Hum kya bole kya nhi isse kisi ko farak nhi padega waise bhi agar hum iss shaadi se khush bhi naa ho na to Daddy ye rishta todegen nhi🥺
(Purvi ki Maa purvi ko hug karti hai🥺❤, And woh waha se chli jaati Hai😊. Purvi kahi na kahi Mukhi ji ka intezaar kar rhi hoti hai🤞, Mukhi ji Purvi ka darwaaza knock karte hai chup kar🤭. Purvi samjh jaati hai ki ye mukhi ji hi hai🧡, woh darwaaza kholti hai. 2 pal ke liye woh mukhi ji ki aankho main kho si jaati hai🤭)
Mukhi : Kya hua aapne mujhe bulaaya tha SMS karke😊
Purvi : Haa woh hume aapse kuch baat karni thi jo hum subah kehte kehte reh gye😕
Mukhi : Haa kehiye manne bhi jaanna tha boliye😊
Purvi : Pehli baat aap naa mujhe itni izzat mat dijiye😅Aap hume apna ek dost samjhiye😊.
Mukhi : Matalb?
Purvi : Mujhse dosti karengen? 🤝❤😊
(And woh apna haath aage badati hai😻Mukhi ji purvi ko dekh rhe hote hai, Then woh apna haath aage badakar uska haath pakadte hai😊❤)
Mukhi : Zaroor dost jii😊. Ab aap batayegi ki aapko mere ta kya kaam tha?
Purvi : Woh kya hai na hume ye shaadi nhi karni🥺
(Mukhi ji ek dum se shocked hojate hai😳)
Mukhi : Yo aap ke bol rhe ho?
Purvi : Hum sach keh rhe hai🙁
Mukhi : Par kyu?
Purvi : Woh kya hai ki hum ye shaadi karlete par....🙁
Mukhi : Par ke?
Purvi : Jis din humari shaadi hai ushi din Mera dance audition hai🙁🥺Aur aap jaante hi hongen ki dancing meri life main kitna matter karta hai🙁. I hope so aap meri baat ko samjhegen🥺🙁Kyunki bus aap ke uppar hi hume ek bharose wali feeling aayi hume aisa laga ki hum aapko sab bata sakte hai isliye humne kehdiya please aap ye kisi ko bhi nhi batiye gaa🥺🙁.
(Mukhi ji bohot sochte hai🙁, Then woh kehte hai)
Mukhi : Theek hai mai yo baat kisi ko naa bataunga😊Par aap kaise jaaogi apne dance audition mai?Mera matlb yo hai ki yaha par aapki shaadi ki taiyaariyan to phir aapko to sab ghere rehwegen😕.
Purvi : Hum yha se bhaag jayegen🤐.
Mukhi : Kiske saath?
Purvi : Aaapke saath🙂
(Mukhi ji ek dum se shocked hojate hai😳)
Mukhi : Par yo kaise hoga? Sab log mere baare mai ke sochenge😳Ki mukhi meri beti ko bhaga le gya😕🤐
Purvi : Aree to aap itni kyu tension le rhe hai😕
Mukhi : To phir ke karu?
Purvi : Hum shaadi ki ek raat pehle hi yaha se nikal jaayege Aur aap zyaada tension mat lijiye hum sab sambhal lengen😊❤
Mukhi : Jaisi aapki marzi❤Aur waise bhi ek dost dusre dost ki madad ke liye humesha rehta hai😊.
(Purvi smile karti hai😊And mukhi ji purvi ko dekh ke smile karte hai😊❤)
Purvi : Aaj se aap mere BFF ho😊❤
Mukhi : Mere liye bhi😊Theek hai Main chalta hu warna koi dekh lega to bawaal ho jaawega😅.
Purvi : Okay! Good night❤😊
Mukhi : Good night😊❤
(Mukhi ji door par hi hote hai tabhi purvi unki ek photo click kar leti hai❤🙈Mukhi ji waha se chle jaate hai)
(Now ab mukhi ji kamre se jaachuke hote hai purvi mukhi ji ki photo ko dekh rhi hoti hai and she was smiling😊Then mukhi ji ki saari baatien yaad karti hai jo. unhone kaha tha Ki woh uski puri madad karengen🥰😃😊Then woh dance karne lagti hai khushi se😊🥰❤)
(Mukhi ji ke pass purvi ki already
Purvi ki photo hoti hai and woh bhi uski photo dekh dekh kar muskura rhe thie😊😃🙈)Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki aaj ka part kaisa laga?
Till then tata bye bye
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Romance𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...