Rajiv :- Par dad, main Sirf aur airf purvi se pyaar karta hu Aur oshi se karta rahunga🥺💔.
Rajiv'a dad :- Main kuch nhi sunna chahta teri shaadi main kar ke rhunga🤬.
Rajiv's mom :- Tera dost Viren kaha hai?
Rajiv :- hoga apne kamre main aur woh kaha jaayega🙂😕.
Rajiv's mom :- woh nhi hai apne kamre main pata nhi kaha gya woh🤐😥.
Rajiv :- Kyaaa?😳😨
Purvi's dad :- Kahi purvi ushi ke saath to nhi bhaag gyi🤬💔.
Rajiv :- Nahi Woh aisa nhi kar sakta hai💔Woh mera bachpan ka dost hai uspar mujhe apni jaan se bhi zyaada bharosa hai💔🙂💔.
Rajiv's dad :- Bus kar bohot hogya aaj kal Koi kisi ka nhi hota Jab teri khud ki dhulan bhaag gyi to woh kaun se cheez hai🤬Mujhe to pehle se hi lagta tha uski puri nazar purvi par thi isliye usne usko bhaga le gya🤬.
(Rajiv andar se toot chuka tha💔🙂Woh Room se bahar nikal kar ek dusre room mai jaakar apne aap ko lock kardeta hai💔🥺)
(Now, On the other side Purvi aur mukhi ji taiyar hojate hai haveli jaane ke liye. Par kahi na kahi Mukhi ji ko bohot bura lag raha hota hai Rajiv ke liye🥺)
Purvi :- Kya hua mukhi ji kya soch rhe hai?
Mukhi :- Yahi ki pata nhi Rajiv ko kaisa lag raha hoga Us par ke beet rhi hogi💔🥺🙂.
Purvi :- Hmm Hume bhi bohot bura lag raha hai🥺Specially, Mummy papa ke Liye💔Unhe kitna guilty feel huwa hoga💔.
(And she starts crying🥺)
Mukhi :- Tu kyu ro rahi hai Tu apne aap ko zimmedaar mat samjh tanne kuch na kiya hai🥺.
Purvi :- Par kya kare hum ye dil maanta hi hai nhi, baar baar yahi lagta hai ki saari galati humari hai hum hi sabke zimmedaar hai🥺💔.
Mukhi :- Tu Yo sab bhool jaa aur sun Maa baap ka dil bohot bada howe woh apne bacchon ki badi ta badi galati maaf karde te hai To teri bhi kar hi denge der se hi sahi par sab theek ho jawega😌Please ib tu rona band kar🥺.
Purvi :- Aap sahi keh rhe hai Mummy papa meri bhi galati ko maaf hi kardenge Unka dil bohot bada hai🥺🙂.
Mukhi :- Theek hai Ib chal chalte hai😊.
Purvi :- Theek hai❤🙂.
(Now, woh dono car main baith kar haveli ke liye nikal jaate hai😀)
(On the other side, In haveli....)
Mama sarkar :-Virender ko gye hue kitne din hogye Ab tak na aaya woh😕Bol raha tha dost ki shaadi hai Lekin dost ki shaadi ke liye itna din?😕
Prakashi :- Chodo bhaisaab dost yaar ke beech main Waqt ka pata na chalta hai shayad woh bhi waha mazze kar raha hoga apne dost log ke saath😌😀.
Mama sarkar :- Ye virender kabhi dubara shaadi karega yaa nhi?Mujhe to kabhi kaabar bohot fikr hoti hai🙂🤐.
Prakashi : Pareshan to main bhi bohot hu, Par bhai ji jaane do abhi Virender bacche jaisa hai Dheere dheere uska mann badal jayega aur woh shaadi ke liye haa kardega 😌😀😊.
Mama sarkar :- Sahi keh rhi hai tu😀😊.
(Now, On the other side In the car...)
Purvi :- Kab aayegi haveli?
Mukhi :- Bus aane hi waali ha😊, Bus manne yo cheez ki pareshani hai ki Waahan jaake main sab ko ke bataunga ki tu mere dost ki hone waali dhulan thi😕.
Purvi :- Woh sab hum par chod dijiye aap ye sab ki tension mat lijiye hum sab sambhal lenge😊😌.
Mukhi in mind :- Yo aisa ke karne wali hai jis par isko pura confidence hai🧐.
(Now, On the Other side In the hotel....)
(Rajiv abhi tak ke door nhi kholta hai sab log bohot hi zyaada pareshan hojate hai🥺)
Rajiv's mom :- Beta please darwaaza khol🥺💔.
Rajiv's dad :- Haa beta please kholde🥺.
(In the room...)
Rajiv :- Kyu kiya Purvi tumne aisa mere saath kitna pyaar karta tha main tumse aur tumne woh pyaar ke badle mujhe itna bada dhoka diya💔, Aur Viren tu itna mujhe purvi ka soch ke bura nhi laga jitna tera ye ghatiya kadam mere dil 100 tokde kardiya💔🥺.
(Now, On the other side Mukhi ji aur purvi haveli pahuch jaate hai..😀)
(Woh andar aate hai Maa aur Mama sarkar sab dekh kar shocked hojate hai)
Mama sarkar :- Tu aagaya Pata hai tera kab se intezaar tha manne😕😌ib tu aagya hai na to aisa lag raha hai ki iss haveli ko uski jaan wapas mil gyi😌❤.
Prakashi :- Par Virender Ye ladki kon hai?🧐
(Mukhi ji ek dum se confused hojate hai unhe kuch samjh nhi aaraha hota hai ki woh kya bole😂)
Mukhi : Wo wo wo...
(Suddenly Purvi says...)
Purvi : Hum inki patni Purvi Virendra pratap singh hai❤😊
Chlo aaj ke liye itna Hi So comments main batao ki aaj ka part kaisa laga?
Till then tata bye bye
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Romance𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...