"Pyaar"❤

147 45 9
                                    

(Now, It was night time🌃 )

(Mukhi ji came back to haveli, bcuz he can't find his beloved friend❣️🥺..He was just lost in his own thoughts💭 )

Sushmita :- (Ask from behind) Kya hua? Mil gyi teri patni...

(Mukhi ji was ignoring her question.. But, Sushmita came in front Mukhi ji..)

Sushmita :- Maine tujhse kuch pucha hai...Jawaab de..

Mukhi :- (In irritated voice) Ke huaa? Ke chahiye aapko..

Sushmita :- Kaha khoya hua hai? Maine tujhse ye pucha ki Teri woh Patni mili?...

Mukhi :- (In Sad Voice😔 ) Naa.. Pata nahi kaha hogi woh...

Sushmita :- Mujhe pata tha.. Woh itna sab kuch hone ke baad apne kisi puraane aashiq ke saath bhaag gyi hogi...🤬

(Then Suddenly, a Loud🔊 Voice came from behind.."Hum kahi nahi gye hai"....They both turned behind Towards the door...It was purvi..Sushmita was totally shocked😳...Mukhi become emotional🥺...He ran towards Purvi and hug her tightly🥺😍...Purvi also hug him 🔙😍🥺...After a time they broke the hug🤗 )

Mukhi :- (In emotional voice🥺) Kaha chli gyi thi tu?..Maine tanne kaha kaha naa dhoonda... Kaha gyi thi..? Tanne pata hai main kitna pareshan hogya tha...🥺

(Purvi didn't replied)

Sushmita :- (In anger) Viren...Ne tujhse kuch pucha hai... Jawab de uska...🤬

Purvi :- (In taunt) Bua ji... Please kya aap humare is matter se dur rahengi... Because ye mere aur mere pati ki beech ki baat hai...🙄..

Sushmita :- (In mind) Ye mujhse aaise kyu baat kar rahi thi?.. Kahi ise sab pata to nahi chal gya..😢Agar isne Viren...ko bata diya to main kahi ki rehne layak nhi bach paaungi😢..

Purvi :- Chaliye mukhi ji... Hume aapse kuch puchna hai..😠😠

(Mukhi ji was shocked because of Purvi's Behavior🤔..)

(Now, They both came inside the room... Purvi locked🔒 the door...Purvi starts coming towards mukhi ji..At last She stopped...She was seeing mukhi ji with teary-eye🥺..)

Purvi :- Kyu kiya aapne aisa humare saath...? Kyu mukhi ji...🥺💔..Kyu...?

(Mukhi was totally confused😕)

Mukhi :- Yo tu ke kehna chahti hai?..🤔

Purvi :- Pagal banne ki koshish mat kariye mukhi ji.. Hume sab pata chal chuka hai....(She said with anger🤬)

Mukhi :- Tu ke kehna chahti hai...? Arey bawari tanne pata hai tere naa milne par main kitna pareshan hogya tha....🥺💔..

Purvi :- (In loud Voice) Busss!!! Buss bohot hogya... Mukhi ji kab tak...aur kab tak aap hume aise hi pagal banate rahenge... Kyu aap humare sapno ka humari zindagi ka mazak bana rahe hai..💔..

(Mukhi ji was totally confused and shocked😩😩)

Purvi :- Mukhi ji hum ne zindagi main isse pehle kisi par bhi itna andha vishvaas nahi kiya tha... lekin aap thie ek jis par hume aisa laga ki aap vishvaas ke haqdaar hai.. aap uske layak hai... Humne aap par bharosa karke apne ghar tak ko chod diya... Aur aapne badle main hume kya diya?... Dhoka...?💔

Mukhi :- Tanne hua ke hai... Baat ko ghuma mat... Aur bata manne ki baat ke hai...Bata manne ke kisne tere mann main mere liye nafrat bhari hai...🤬🙄🤬...

Purvi :- Hume aapse koi baat nahi karni...💔Hum to yaha aana bhi nahi chahte thie... par kya kare ek majboori thi...🥺💔..

Mukhi :- Kaise majboori?..

Purvi :- Hum nahi bata sakte... Lekin itna yaad rakhiye mukhi ji ki hum aapko kabhi maaf bhi nahi kar sakte... Aap jo kiya hai... Usse hume bohot gehri chhot pahunchi hai... Aur jo shayad hi bhare....💔...

(Itna keh kar purvi waha se chle jaati hai... Washroom main..)

Purvi :- (In mind) Mukhi ji aapko to yahi lag raha hoga... ki humari majboori ka vajah Dancing hai....Lekin aapki ye soch galat hai... Humari Majboori 'PYAAR' hai mukhi ji... Jo hume aapse hua hai...Aur aaj hum iske liye yaha aaye hai... Pyaar ke liye..🥺🥺

Mukhi :- Yo bawari ko achanak ta ke hogya.....?Isse pehle usne mere ta itne gusse se kabhi baat naa ki... Koi naa koi vajah zaroor hogi jis ke vajah se iska dil toota hai... Par vajah ke hosakti hai?..🤔

(He was thinking😩... And starts roaming here and there..Just then Purvi washroom se nikalti hai...Woh mukhi ji se nazre nhi milati hai... She was just ignoring him🤐🙃..)

(Tabhi mukhi ji ke phone📱 par Mama sarkar ka call aata hai... Mukhi ji phone uthaate hai..Woh phone speaker par rakh kar baat karte hai...Taaki purvi ka maatha aur naa garam ho...🙃)

Mukhi :- Haa Mama sarkar...

Mama sarkar :- Arey Viren...Mujhe maaf karde maine tujhe itna raat ko phone kiya... Par baat hi aisi thi ki main apne aap ko rukh naa paaya...😁

Mukhi :- Aisi ke baat hai...?

Mama sarkar :- Yahin ki maine tere aur purvi ke honeymoon jaane ka pura intezaam kardiya hai....

Mukhi :- Ke.....? (In shocked Voice..)...Naa mama sarkar hume kahi naa jaana..🤐🙃..

Mama sarkar :- Arey tu tension naa... Maine manali ki ticket booked karwaa li hai... Isliye tanne aur purvi ko jaana hi hoga manali...😁😁

Mukhi :- Par Mama sarkar....🙂🙄🤐...

(Tabhi purvi mukhi ji ke haath se phone leti hai...)

Purvi :- Haa Mama ji... Hum log jaayegen Honeymoon par... Woh kya hai mukhi ji ka bada mann hai honeymoon par jaane ka...Bus woh kya hai na... aapse kehne main thoda sharma rahe hai....😅Isliye... Accha To mama ji Manali ki flight kitne baje ki hai...?

Mama sarkar :- Subah 8 : 30 baje ki...😄😃..

Mukhi :- (In mind) Yo kis kism ki ladki hai... 2 mnt pehle baat bhi naa karna chahti thi... aur ib honeymoon🤐🙄....Yo sach main manne badnaam karna naa chodegi...🙃🙂..

Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki kaisa laga aaj ka part?

Till then tata bye bye

𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️‍🩹जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें