"Sapna aadha adhura🥺"

150 44 15
                                    

Purvi :- Kaise lag rahe hai hum?..

(Mukhi ji ki bolti hi band hojati hai... Bcuz unhone pehli baar purvi ko itna fit aur hota sexy avtaar main dekha hai...🔥🥵)

Purvi :- Kya hua mukhi ji..? Kya hum acche nahi lag rahe hai...?🙁

Mukhi :- Na Na Na... Tu bohot hi zyaada sundar lag rahi hai💟💜💟..

Purvi :- Sacchi...?😃.

Mukhi :- Sach...

(Then Mukhi ji starts coming towards purvi...She become nervous... Her heartbeat starts increasing💓...At last..He touches her cheecks... It was her first touch 💟...They have an romatic eyelock...He holds her hand...Then she holds back her hand tightly... They both smiles.. Both smiles were telling that they were happy with each other😊💟..They are just perfect for each other😘..)

Mukhi :- Yo haath jo thaama hai... Itni asaani se naa chhodunga...Saath nibhaane ka waada kiya yun thanha na chhodunga❤...

Purvi :- Hum aapko apna haath chhodne denge hi nahi... Aur rahi baat saath nibhaane ki... To hume aap par pura vishwaas hai... aap hume kabhi muskhil waqt par chhod kar nhi jaayegen😊🥺..

(Rab ne bana di jodi💟😍😭)

(Now... On the other Prakashi aur sushmita ek hi room main baithe hue hote hai...Prakashi was sewing a suitar for Purvir's upcoming baby👶🤭...)

Sushmita :- Main ek baat bolu prakashi....?

Prakashi :- Haa... Bolo

Sushmita :- Yahi ki mujhe purvi pasand nahi aayi... Kyunki usmain sanskaar naam ki koi cheez hi nahi hai... Pata nhi woh apna patni dharam nibha bhi paayegi yaa nahi... Arey ab meri hi bahu ko dekh.. Kitni sanskaari aur agyakaari hai...Pata nhi Virender ko is ladki main aisa kya dikh gya jo ise is ghar ki mukhiyain bana diya...Dekh main keh rhi hu sambhal jaa warna ek din iski ye azaadi tujh par aur Virender par bohot bhaari padegi...

Prakashi :- Bus karo...Purvi meri bahu nhi beti hai.... Aur ek Maa apni beti ke khilaaf ek shabd nhi sunegi... Aur rahi baat kartavy ki... Meri bahu purvi dheere dheere sab seekh jaayegi... Aur aap meri bahu ko apni bahu se jod rahe ho... Arey aapki bahu ki umar abhi 38--39 hai..Aur meri bahu purvi mushkil se 21--22 ki hai....Aur rahi baat azaadi ki... To meri bahu purvi aisa koi kaam na karegi jo hum sab ko sharminda karde...

Sushmita :- Main to tere bhale ke liye keh rahi thi.. Par khair chhodo
aaj kal bhalayi ka zamaana hi naa raha...

(Now... On the other side..)

Mukhi :- Tanne ib apne dancing audition ke liye chalna chahiye..

Purvi :- Par mukhi ji hum ye kapda pahen kar neeche utrenge... To sab kya sochenge....Bua ji to hume kaccha chaba jaayengi..🙁

Mukhi :- Yo baat hai....Agar tu fikr naa kar... Ek kaam kar apne aap ko yo blanket se dhak le...Main kahunga ki teri tabiyat kharab hai... Isliye tanne doctor ke pass le jaa raha hu..

Purvi :- Haa isse kisi ko humpar shak nhi hoga..

(Then woh apne body ko blanket ke dhak leti hai... Then woh dono neeche utarte hai...)

Prakashi :- Kaha jaraha virender tu...? Aur purvi ne aise chaddar oodh rakha hai?..

Mukhi :- Woh kya hai na maa... Iski tabiyat kharab hogyi hai isliye isko doctor ke pass le jaaraha hu..

Sushmita :- Arey to tabiyat kharab hui hai kapde nhi jo ye chaddar oodh kar jaayegi.. Isse keh ki ye utaarde... Warna bahar jaayegi to sab kya sochenge... Ki ise hum log kapde nhi dete pahenne ke liye🙄..

(Purvi becomes scared..)

Sushmita :- Tu utaar rahi hai ya mai kudh utaaru...🤬

(Then Sushmita Purvi ke pass aati hai... And uska chaddar khich deti hai...Mukhi ji bohot darr jaate hai and prakashi aur sushmita ek dum se shocked hojate hai...)

Sushmita :- Chi chi chi... Ye kya pahen rakha hai... Ghar par kapde nhi thie kya....? Jo ye pahen liya.. Bahar log kya sochenge ki naye naveli bahu ek hi din main haath se nikal gyi...Arey tujh main sharam naam ki koi cheez hai bhi ya nahi... Besharam ladki..🤬

Mukhi :- Bua ji... aap galat samjh rahe ho... aisa kuch naa hai jaisa aap soch rhe ho...🙁

Sushmita :- (Shouts) Bus kr virender bhale hi tu iss gaon ka mukhi hai... Lekin aaj bhi tu mere liye wahi chota virender hai...Apni ye hukum gaon walo par chalana mujh par nhi..🤬🙄Aur Virender tu tu ye sab jaanta tha tab bhi tune isko nhi roka... Arey ye ladki besharam hai... lekin kab se tu besharam ban gya🤬

Prakashi :- Purvi beta ye sab kya hai...?🥺

Mukhi :- Maa... Purvi ka aaj dance audition hai... Isliye isne yo kapde pahen liye....Iska aur koi iraada na tha...

(Ye sun kar dono aur bhi zyaada shock hojate hai....)

Sushmita :- Hey bhagwaan!!... Bus yahi sunna baaki reh gya tha....Aaj kal ki bahuye naachne gaane ka sapna rakhti hai... Aur usmain se ek naamuni humare ghar aagayi..🤬Arey virender isse shaadi karne se accha tu ek tawaif se shaadi karleta to zyaada accha hota🤬🤬..

(Ab mukhi ji ka gussa saathve aasaman par aajata hai... Unki eyes ek dum se red hojati hai gusse se🤬...And After hearing this all words purvi falls down on the floor 😭🥺🥺)

Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki kaisa laga aaj ka part?

Sorry kyunki maine parts ki length imcrease nhi kar paayi bcuz mere pass time hi nahi tha... Utna

Waise bhi aaj dophar ko maine apne collage lectures bunk karke ye part likha hai😅..

Till then tata bye bye

𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️‍🩹जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें