(Purvi sharma jaati hai🙈, And mukhi ji Purvi ko dekh rhe hote hai They both have an beautiful eyelock❣️🤭😘..)
Mama sarkar :- Yo nain mattake raat mai karlena Abhi sabr karo🤭.
Prakashi :- Chal aaja purvi mai tujhe pura haveli dikha kar aati hu😊😘.
Purvi :- Theek hai Maa..🥰
(Maa purvi ko lekar chali jaati hai😇)
Mukhi :- Theek hai Mama sarkar main bhi Ib chalta hu panchayat ke liye Bohot din hogye hai Zara dekh kr aau ke chal raha hai😊.
Mama sarkar :- Rukh Virender Main bhi chalta hu tere saath😇.
Mukhi :- Par kyu?
Mama sarkar :- Yo batane ki Is gao ko uski Nayi mukhiyain mil gyi hai 😉😇.
Mukhi :- Yo zaroori naa hai gao walo ko ek na ek din malum pdh hi jaayega🙄.
Mama sarkar :- Main jaaunga aur sabko chilla chilla kar zor zor se nach naach kar bataunga ki virender ne shaadi karli hai😀😃🤭.
Mukhi :- (In irritated voice) Theek hai🙄...
(Itna keh kar Mama sarkar aur Mukhi ji chle jaate hai😇)
(On the other side, Prakashi Purvi ko mukhi ji ka room dikhati hai😊❣️)
Prakashi :- Ye virender ka kamra hai Lekin aaj se tu bhi is hi kamre main rhegi virender ke saath😇.
Purvi :- Ye kamra to sach main bohot hi sundar hai😍 Thank you Maa😇❣️
Prakashi :- Aur sun..
Purvi :- Ji boliye..
Prakashi :- Tu mujhse waada kar ki tu mere bete Virender ka saath kabhi naa chodengi🥺❣️.
Purvi :- Maa aap aisa kyu keh rhi ho❣️🥺, Hum mukhi ji ka saath kabhi bhi nhi chodengen hum waada karte hai😇🥺.
(They both hugged each other❣️😊)
Purvi :- (In mind) Thank you!! kanha ji😇. Hume itna accha pariwaar dene ke liye❣️Ab hume kabhi is baat ka afsoos nhi hoga ki hum bhaag kar aaye hai shayad aap humare ye kadam se khush hai tabhi aapne mujhe itna accha ghar aur pariwaar diya😇❣️.
Prakashi :- Aaja ab mai tujhe rasoyi dekhau😊...Aaja..
Purvi :- Ji chaliye..😃😊
(Now, On the other side Mukhi jii panchayat pahuch jaate hai. Saare gaon wale wahan aajate hai..😊)
Mama sarkar :- Yaahan mai aap sab ek khaash cheez batane ke liye aaya hu😇😃.
Gaon wale :- Ji kahiye..😃
Mama sarkar :- Virender ne shaadi karli hai Aap sab ko aapki nayi mukhiyain mil chuki hai❣️😇.
Gaon wale :- Ye bohot khushi ki baat hai Mukhi ji❣️😇..Hume pura yakeen hai ki aapki tarah hi insaaf karne wali mukhiyain hongi😇❣️.
Mukhi :- Ha aur kal main aur Mukhiyaini aap sab se rubaru hone aayegen😊😇.
Gaon wale :- Isse zyaada khushi ki baat aur kya hosakti hai😃😍..
(Itna keh kar Mukhi ji aur Mama sarkar waha se chle jaate hai😇)
(Now, On the other Rajiv ke dad rajiv ki shaadi anamika naam ki ladki se kara rhe hai....🤐Rajiv is shaadi se bilkul khush nhi tha.. And uski dada rajiv ki shaadi aaj hi karana chahte thie...)
(Now, Ab mukhi ji aur Mama sarkar haveli par aajate hai😇❣️)
Prakashi :- Theek hai purvi jaa aur tu apne kamre main aaram karle thak gyi hogi naa😇😊.
Purvi :- Theek hai Maa..❣️
(Now, Purvi apne room main aaram kar rahi hoti hai Tabhi mukhi ji room main aate hai. He see's that purvi bed par aaram kar rahi thi😊😇)
Purvi :- Aree Mukhi ji aap aagaye 😀.
Mukhi :- Manne pehle yo bata ki tune Mama sarkar ko itni romatic kahani kyu batayi🙄Pati patni tak ke sab theek tha par yo jhooth shooth ki kahani theek naa lag rahi hai manne🤐..
Purvi :- Aree Mukhi ji woh to humne jaan buj kar kaha taaki Mama ji shaak naa ho😉Agar unhe shakk itna sa bhi hojata na to hum bohot bura fas jaate😅....
Mukhi :- Chalaki aur hosiyaari koi tera ta seekhe😅❣️.
Purvi :- Sabse zyaada iski aapko zarurat hai Par Don't worry hum aapko bina koi charge ke seekha denge😂😇..
Mukhi :- Hahaha..Manne iski koi zarurat naa hai🙄😂..
(Now, Ab raat ke 8 : 30 horahe hai Purvi aur mukhi ji dining table par dinner karne aate hai😇❣️...)
Purvi :- Wow😍...Itna tasty lag raha hai sab kuch😍❣️, Aapko pata hai Humne ye dish Mukhi ji ke saath humare first date par khayi thi😍❣️Woh bhi ek saath ek hi bench par baith kar😚🥰..
Mukhi :- (In mind) Yo sach main manne pura ka pura badnaam kar degi🤦♂..
Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki aaj ka part kaisa laga?
Till then tata bye bye
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Dragoste𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...