Mukhi :- Tanne mama sarkar ko kyu kaha ki mera mann hai honeymoon par jaane ka?..🙄🙂
(Purvi ignored him..Mukhi ji was irritated with purvi's reaction🥴..)
Mukhi :- Maine tujhse kuch pucha hai🙄Arey kam se kam vajah to bata de ki kyu tu mere se gussa hai... Koi to vajah hogi🙂🤐..
Purvi :- Hume aapse baat nahi karni hai..Ab hatiye humare raaste se.. Hume jaana hai..🙂
Mukhi :- Arey ib kidhar jaarahi hai...🙄🙃?
Purvi :- Bahar sone..🙂
Mukhi :- Kyuuu... Mera matalb tu yaha soja mere saath... Naa naa mera matalb is kamre main...
Purvi :- Hum kahi bhi soye isse aapko koi farak nahi padhna chahiye...
Mukhi :- Arey aise kaise jaayegi... Main tanne iss kamre se bahar naa nikalne dunga...
Purvi :- Theek hai dum hai to rok kar dikhaeye...
(Purvi jaane lagti hai...Tabhi mukhi ji purvi ke saamne aakar kadhe hojate hai.. They both were challenging to each other... Purvi ek kadam aage badhati hai...aise badhte badhte purvi mukhi ji ke nazdik aakar kadhe hojati hai....Tabhi mukhi jii purvi Ko pakad lete hai... Zor se...Ek dum tight..)
Purvi :- Chodiye hume.. Hume jaana hai..
Mukhi :- Naa main tanne naa jaane dunga...Agar dum ho tu nikal ke dikha...😁😁Mere baahon se❤..
Purvi :- Mukhi ji please chodiye hume... Hume jaana hain...😤
(Purvi mukhi ji ko dhakka di rahi thi....Tabhi mukhi ji uske dhakke se bed par gir jaate hai... Lekin woh purvi ko pakde hue hote hai...Isliye purvi bhi mukhi ji ke uppar gir jaati hai😍😍....They both have an romantic eyelock❤👀...)
(Then slowly slowly mukhi ji ka haath purvi ki waist par jaata hai😍🤤...Purvi was feeling goosebumps🥶...Then mukhi ji purvi ke neck par kiss karte hai😚🥶...Purvi starts moaning🥶🤤..Then woh purvi ke haath par kiss karte hai😚❤😍...Then woh dheere dheere purvi ke cheeks par kiss karne ke liye uske close aate hai..And woh Uske cheeks ko kiss karte hai😍🤤😚...And then woh dheere dheere purvi ki lips ko dekhte hai🤤..Purvi ko mukhi ji ko ye sab karne se rukna hai... Par rukh nahi paarahi hai😆😁...Kyunki usko khud mazza aarahi hai... And then jab mukhi ji purvi ki lips ki taraf aate hai... Tabhi waha yogi aajata hai...Kyunki door khula tha😂🤣..Mukhi ji aur purvi ek dum se shocked hojate hai aur sharma jaate hai...😳)
Yogi :- Aur bhaiya kya chal raha hai...? (Usne dekha ki kya chal raha tha par tabhi bhi woh puch raha hai ki kya chal raha hai😂😆)
Mukhi :- Kuch naa...🤧Tanne abhi is waqt ke kaam hai...? (Unhe kiss karna tha... par nahi kar paaye isliye gusse main🤧😆😁)
Yogi :- Accha mujhe family group par mama ji ka msg aaya tha...😁😁..
Purvi :- Kaisa msg?...(She ask)
Yogi :- Yahi ki kal aap log honeymoon par jaarahe ho... 🤭🤓..Woh bhi manali🤭...Yaar bhaiya please aap meri bhi shaadi karwaa dijiye.. phir main bhi apni wify ke saath honeymoon par jaaunga🤓😁...
Mukhi :- Tu bohot zyada tez horaha hai.....Jaa pehle jaake apni umar aur shakal dekh ke aaa😁😂...
Yogi :- Apna time aayega😎..(Itna keh kar gully boy ki tarah waha se chle jaata hai...)
(Mukhi ji feel relaxed.. Then woh dekhte hai ki purvi waha nahi hoti hai....)
Mukhi :- Ib yo kaha chle gyi...🙄..Purvi purvi...(He shouts..)
(But, Dhoondte dhoondte mukhi ji dekhte hai ki purvi maa ke kamre main hoti hai.. Woh maa ke saath baithi hui hoti hai😇....Mukhi ji waha se smile karke chle jaate hai.. 😊...)
Prakashi :- Tu ne saari packing karli... Kal ke liye?..
Purvi :- Maa aapko kisne bataya..?
Prakashi :- Bhai ji ne family group par msg kiya tha... Ki kal tum dono honeymoon trip par jaarahe ho😇😄...Arey main to badi khush hu.. Mujhe to lag raha hai ki tum dono judwaa bacche honge...🤓🙌😂..
Purvi :- Maa aap bhi na... (She said in shyness🤭🤓)
Prakashi :- Theek hai ja... aur sojaa... Kal subah jldi uthna hai..😄😇..
Purvi :- Theek hai😇...
(Itna keh kar purvi waha se chli jaati hai kamre main..Lekin jab woh aati hai tab woh dekhti hai ki mukhi ji already so gye hai😂🙌...Bechari purvi ne sapne saajali thi... aur maa ke baaton ko sunkar us main hosala aagaya tha..😂😂Par yaha to mukhi ji apne sapno main chle gye🤓🤭)
Purvi :- Ye kya.. Itni jldi kaun sota hai...(She said in irritated voice🙄😑)...Chodo inse umeed hi kaun rakhega...😑🙄Kroor singh..
(Itna keh kar woh neeche floor par so jaati hai...)
(Now abhi raat ke 3 : 55 am horahe hote hai... mukhi ji uthte hai kyunki unko thandi lag rahi hoti hai... Woh light on karte hai... then woh dekhte hai purvi zameen par so rahi hoti hai... and woh kaap rahi hoti hai🥶...)
Mukhi :- Purvi.....(woh purvi ke pass jaate hai... woh ushe uthaate hai...aur bed par lita dete hai..)
Purvi :- Mukhi ji bohot thandi lag rahi hai...🥶🥶
Mukhi :- Haa haa tu fikr mat kar... Yo le kambal oodh le... aur tanne kis ne mahaan banne ko kaha tha...🙄😑
Purvi :- Mtlb🥶..
Mukhi :- Kisne kaha tha tanne ki tu zameen par aise bina chaddar takiye ke sojaa..🙄😑Pagal bawari...
Purvi :- Hume bohot thandi lag rahi hai mukhi ji...🥶🥶Hum abhi jam jaayegen..🥶🥶
Mukhi :- Hey bhagwaan ke karu mai...😩..
(Tabhi mukhi ji ke dimaag main ek idea aata hai... Woh thoda muskuraate hai... Then woh purvi ke pass dheere dheere aate hai... and apne kurte ka button kholne lagte hai♥....Purvi shocked hojati hai😳....)
Purvi :- Mukhi ji aap kya kar rahe hai...?🥶🥶Hume sach main bohot thandi lag rahi hai... Hume lag raha hai ki hum bus abhi mar hi jaayegen🥶🥶
(Then mukhi ji apna kurta utaar dete hai..Then woh dheere dheere bed par aate hai... And purvi ke side main baith jaate hai..Then mukhi ji light off kardete hai... And woh apne dono haatho se purvi ko ek dum tightly pakad lete hai..😍😆...Woh purvi ko back hug jaise dete hai waise hi tightly apni baahon lekar pakadte hue thie😍😆...Purvi feel relaxed..😌Then woh dono kambal oodh lete hai..😍)
Mukhi :- Ib tanne garam lag raha hai...♥...?
Purvi :- Hmmmm... Hume ab pehle se bohot zyaada relaxed feel horaha hai😌😍..
(Purvi ki baat sunke mukhi ji purvi ki kurti thoda uthaakar...Purvi ki waist aur stomach chute hai🤤...Purvi ko electric shock lag raha hota hai🥶...She become nervous😳😆...)
Mukhi :- Tu tension naa le... main aisa waisa kuch naa karunga...Tu bus aaram ta sojaa...😌🤗
(Purvi smiles🤗😌...Then woh dono ek dusre ki baahon main baahen daal kar so jaate hai😴😴..)
Chalo aaj ke liye itna hi So comments main batao ki kaisa laga aaj ka part?
Till then tata bye bye👋
आप पढ़ रहे हैं
𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️🩹
Romance𝓘 𝓪𝓶 𝓱𝓮𝓻𝓮, 𝓐𝓼 𝓲𝓽 𝓲𝓼 𝓶𝔂 𝓢𝓮𝓬𝓸𝓷𝓭 𝓼𝓮𝓪𝓼𝓸𝓷 𝓸𝓯 𝓟𝓾𝓻𝓿𝓲𝓻 𝓔𝓽𝓮𝓻𝓷𝓪𝓵 𝓼𝓸𝓾𝓵𝓼. 𝓣𝓱𝓲𝓼 𝓼𝓽𝓸𝓻𝔂 𝓲𝓼 𝓯𝓾𝓵𝓵𝔂 𝓫𝓪𝓼𝓮𝓭 𝓸𝓷 𝓟𝓾𝓻𝓥𝓲𝓻. 𝓣𝓸 𝓴𝓷𝓸𝔀, 𝓱𝓸𝔀 𝓽𝓱𝓮 𝓵𝓸𝓿𝓮 𝓼𝓹𝓻𝓮𝓪𝓭 𝓫𝓮𝓽𝔀𝓮𝓮𝓷 𝓫𝓸𝓽�...