"Sanskaar"

157 45 22
                                    

(So, Now ab Purvi ki muh dikayi ki rasam shuru hojati hai....❣️Sab log ek ek kar ke purvi ka chehra dekh kar ose gifts de rahe thie💌)

Lady 1 :- Hayee bohot hi sundar chori lekar aaya hai Virender..Kisi ki nazar naa lag jaaye..

Prakashi :- Ab Virender ki pasand hai Acchi to hogi hi..

(Tabhi waha Mukhi ji ki Bua aajati hai...Unka naam Sushmita hai..)

Mukhi :- Arey Bua ji aap..?

Sushmita :- Kyu Mai naa sakti yaha...? Waise bhi jab se mere bhaiya Ki maut hui hai tab se hi yaha meri koi izzat hi nahi hai...

Mukhi :- Arey Aap aisa kyu bol raho ho....

Prakashi :- Arey sushmita..

(She cames and hug her..)

Sushmita :- Ek lauti nanand hu Par ek phone call koi nahi kar sakta..

Prakashi :- Arey Aaiye aapko ek khush khabri deni hai...

Sushmita :- Kya..

Prakashi :- Yahi ki Virender ne Shaadi karli..

Sushmita :- Sach Virender.. Tu ne mujhe kyu nahi bataya..Kaha hai teri 'Dharam patni'?..

Prakashi :- Waha hai aaj uski muh dikhayi ki rasm hai aaiye aap bhi dekh lijiye.. Meri Sunder si pyaari bahu ko..

Sushmita :- (In mind) Zara main bhi to dikhu kis laal pari ko Viren ne pakad ke laaya hai...

(Woh Purvi ke pass aati hai..)

Sushmita :- Dikhne main to badi patli dikh rahi hai..

(Then woh Purvi ka duppatta hata ti hai...)

Prakashi :- Kyu hai na meri bahu laakho main ek...

Sushmita :- Wahh.. Bhabhi Sach main bohot sundar lag rahi hai.. Par ladki ko uske rang roop se dikha nhi jaa sakta hai..kyunki ladki main sanskar hona bohot zaruri hai..Tu ne apni bahu se pucha ki usko kya banane aata hai kya karti hai usko patni dharam nibhaana aata bhi hai ya nahi?..

(Just then Purvi uth jaati hai..)

Purvi :- Hume maaf kijiye hume ye baat kuch samjh nahi aayi...

Sushmita :- Yahin ki pati ko khush kaise rakha jaata hai.. Unki sewaa kaisi kari jaati hai...

Mukhi :- Manne laag raha hai ki Aapko jaakar Fresh hojana chahiye....Bua ji..

Sushmita :- Haa mujhe jaana chahiye waise bhi abhi mera baat karne ka mann nahi hai..

(Itna keh kar sushmita waha se chli jaati hai...)

Prakashi :- Tu pareshan mat ho.. Badi hai aur waise bhi bado ka kaam hi hota hai Choto ko 3 -- 4 sunana.. Is baat ko bhi bhool jaa aur sunn unki baaton ka zyaada bura mat manna..

Purvi :- Ji Maa...😊

(Now, Sab log dining table par lunch kar rahe thie...Tabhi purvi bhi chair par baith ti hai lunch karne ke liye... Tabhi Sushmita zor se chilla thi...)

Sushmita :- (Shouts) Pati ke khaane se pehle patniya khana nahi kha sakti hai... Kya yahi sanskaar hai teri bahu ke prakashi...?

Purvi :- Sorry... Hume maaf kardijiye hume nahi pata tha.. Hum aainda se aisa nahi karenge..😓..

Sushmita :- Aise kaise maaf kardu... Tu baar baar aisa karegi aur maafi mangegi..

Mukhi :- Arey Bua ji... Aap itna kyu chilla rahe ho?..Galati hogyi usse maafi maang rahi maaf kardo..Aur maine hi kaha tha purvi ko yaahan baithne..

Sushmita :- Lo.. Yaha mai patni ko sanskaar sikha rahi hu.. Lekin pati hi patni ko Azaadi de rakha hai...

(Purvi ke aankh main aanso aajata hai🥺)

Prakashi :- Arey.. Aap khana khao.. Kyu uske peeche haath dho kar pade ho... Woh abhi nayi nayi hai Isliye dheere dheere humare sanskaar bhi sikh hi jaayegi...

(Purvi waha se chli jaati hai... Mukhi ji samjh jaate hai ki purvi ko bura laga hai...)

Mukhi :- Mai zara aata hu....

(Then, mukhi ji kamre main aate hai woh dekhte hai ki Purvi ro rahi hai..)

Mukhi :- Dekh tu ye sab Cheez ka bura mat maan... Yo sab par tu dyaan na de..

Purvi :- Kabhi kabhi apni kismat par taras aati hai hume.... Kyunki isse pehle papa ke nazro ke saamne... Ek chaar diwaari main rahi..Padhne likhne ka sapna tha.. Isliye papa ne shuru se mujhe girl's school aur girl's collage main padhaya... Aur aaj, Main yaha sukoon dhoondne aayi to mujhe badle main kya mila....🥺

Mukhi :- Dekh tu aise ro mat please... Dekh main tere liye apne haathon se khana bana kar le aata hu... Par tu please aise ro mat..

Purvi :- Nahi mukhi ji jaane dijiye....Hum aapke baad hi khayegen...

Mukhi :- Accha sun...

Purvi :- Boliye...

Mukhi :- Aaj tere dancing ka audition hai...❣️....

Purvi :- Arey haa... Hum to bhool hi gye thie... Yes yes yes... Hum aaj bohot khush hai.. Humse to intezaar hi nahi horaha hai...

Mukhi :- (In mind) Tanne yun hasta hua dekhta hu to dil ko chain milta hai...❣️Lekin main waada karta hu ki kabhi tere yo aankh main aanso naa aane dunga...

Purvi :- Accha Mukhi ji hum kaunsa kapda pahen kar jaaye...? Kyunki ye ghagra choli main Hum aise dance karenge naa to sab pagal samjhenge..

Mukhi :- Arey tu fikr kyu kar rahi hai main hu... Main bata ta hu tu ke pahene gi..

(Mukhi ji kuch der ke liye bahar chle jaate hai.... And After 30 Mins...)

Purvi :- Mukhi ji aap aagaye kaha chle gye thie?... aap

Mukhi :- Yo le main... Tere liye Yo kapde laane gaya tha..

(Purvi dekhti hai...Woh bohot khush hojati hai kyunki woh shorts aur leggings tha...)

Purvi :- Wow Mukhi ji ye to bohot hi sundar lag raha hai...😍Thank you soo much..😇😃

Mukhi :- Ib jaa aur pahen kar aa...

Purvi :- Theek hai.....

(Purvi kapda pahenne chli jaati hai.... And after 5 Mins...Woh kapda pahen kar aati hai.. And woh bohot hi zyaada fit, hot aur Sexy lag rahi thi🤤😍...Mukhi ji Purvi ko ek dum pyaar bhari nazro se dekh rahe thie🤤❣️😍...)

Chalo Aaj ka liye itna... So comments main batao ki Am I going on right direction?... Are you liking the parts?..

Till then tata bye bye

𝙋𝙪𝙧𝙑𝙞𝙧 -- 𝙀𝙩𝙚𝙧𝙣𝙖𝙡 𝙎𝙤𝙪𝙡𝙨 2 ❤️‍🩹जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें